Yami Gautam को स्क्रिप्ट ऑफर करना है खतरनाक! पति आदित्य धर बोले- 'अगर उसे पसंद...'
Advertisement
trendingNow12115944

Yami Gautam को स्क्रिप्ट ऑफर करना है खतरनाक! पति आदित्य धर बोले- 'अगर उसे पसंद...'

Yami Gautam Movies: आदित्य धर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि यामी गौतम को स्क्रिप्ट पिच करना खतरनाक है. फिल्ममेकर का कहना है कि अगर यामी को पसंद नहीं आई तो स्क्रिप्ट में सचमुच कोई कमी होती है. 

यामी गौतम और आदित्य धर

Yami Gautam and Aditya Dhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. जहां एक तरफ यामी गौतम की नई फिल्म 'आर्टिकल 370' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस पहली बार मां भी बनने वाली हैं. इन्हीं सब के बीच यामी गौतम (Yami Gautam) के पति और फिल्ममेकर आदित्य धर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पत्नी के वर्किंग स्टाइल को लेकर बात की है. आदित्य (Aditya Dhar) का कहना है कि यामी गौतम को स्क्रिप्ट पिच करना खतरनाक है.

क्यों यामी को स्क्रिप्ट पिच करना है खतरनाक?

आदित्य धर, यामी गौतम (Yami Gautam Movies) और आदित्य सुहास ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है. जहां 'आर्टिकल 370' पर बात करते हुए आदित्य धर ने बताया कि आखिर क्यों यामी को स्क्रिप्ट पिच करना खतरनाक है. आदित्य ने कहा- 'अगर कोई मेरे दोस्त या साथ काम करने वाले या असिस्टेंट मुझे कहते हैं कि यामी को स्क्रिप्ट कैसे पिच कैसे करें? तो हमेशा मैं उनसे कहता हूं- सुनो, यह बहुत खतरनाक है. अगर उसे पसंद नहीं आई और उसने तुम्हारी स्क्रिप्ट को ना कह दिया तो तुम वापस जाना और अपनी स्क्रिप्ट को चेक करना और उसपर काम करना. क्योंकि अगर उसने ना कहा है तो सच में कुछ ऑडियंस से कनेक्ट नहीं कर रहा होगा.'

यामी की जजमेंट की आदित्य करते हैं सराहना!

इंटरव्यू में आगे आदित्य धर (Aditya Dhar Article 370) ने कहा- मैंने हमेशा देखा है, जिस भी फिल्म को यह ना कहती हैं वह स्क्रिन पर नहीं चलती. मैं जबसे इन्हें जानता हूं, जो भी स्क्रिप्ट इनके पास आती है, बड़े प्रोजेक्ट्स भी, जब तक यह स्क्रीनप्ले और स्टोरी को लेकर श्योर नहीं हो जातीं, यह नहीं करती हैं. फैक्ट यह है कि पिछले 5 साल में जो भी इन्होंने किया है, उसने हर जगह काम किया है... यामी गौतम के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब आर्टिकल 370 में नजर आने वाली हैं. 

Trending news