Bhojpuri Singer: युवक ने कट्टा लहरा कर की फायरिंग; भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को लगी गोली, पहुंची अस्पताल
Advertisement
trendingNow11720804

Bhojpuri Singer: युवक ने कट्टा लहरा कर की फायरिंग; भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को लगी गोली, पहुंची अस्पताल

Bhojpuri Singer Nisha Upadhyaya: लाइव कार्यक्रमों में यूं तो सुरक्षा रहती है परंतु बिहार में एक लोकप्रिय भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय के परफॉरमेंस के दौरान गोली चलने का मामला सामने आया है. एक हवाई फायरिंग में सिंगर को गोली लग गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

Bhojpuri Singer: युवक ने कट्टा लहरा कर की फायरिंग; भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को लगी गोली, पहुंची अस्पताल

Singer Nisha Upadhyaya: चर्चित भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय (Nisha Upadhyay) को बिहार के सारण जिले स्थित एक स्टेज शो के दौरान गोली लग गई. जब वह गाने के लिए मंच पर आईं कि तभी कार्यक्रम में एक युवक ने मारे खुशी के फायरिंग शुरू कर दी. इसी फायरिंग में एक गोली सिंगर की जांघ में लगी. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि गायिका का हालत खतरे से बाहर है. यूट्यूब और सोशल मीडिया पर अपनी आवाज का जादू चलाने वाली निशा उपाध्याय के गाने सुनना तो लोग पसंद करते ही हैं, लेकिन लाइव परफॉर्मेंस (live performance) में बहुत भीड़ लगती है.

खुशी में चली गोली
खबरों के अनुसार निशा के नाम पर कार्यक्रम में बहुत भीड़ जमा थी. जब वह स्टेज पर आईं, तभी हवाई फायरिंग के दौरान सिंगर के बाएं पैर गोली लगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगी है कि आखिर किसने गोली चलाई. खबरों में बताया गया है कि सिंगर एक उपनयन संस्कार के कार्यक्रम में गाने आई थीं. कार्यक्रम देर रात तक चल रहा था और तभी युवक ने निशा के नाम के अनाउंटमेंस पर कट्टा लहराते हुए खुशी में फायरिंग कर दी. घटना के बाद अफरा-तफरी फैल गई. निशा के परिवार वाले को सूचना दी गई और कुछ समय बाद वे लोग पटना के मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे गए. घटना के बाद फायरिंग करने वाला व्यक्ति फरार है.

दस मिलियन फॉलोअर्स
उल्लेखनीय है कि निशा उपाध्याय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपने परफॉर्मेंस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर शेयर करती हैं. उनके फेसबुक पेज पर करीब 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है, जहां उनके वीडियो देखे जा सकते हैं. निशा के लोकप्रिय गानों में ले ले आए कोका कोला, नवकर मंत्र, हसी हसी जान मारेला शामिल हैं. निशा उपाध्याय भोजपुरी सिनेमा का एक जाना-पहचाना चेहरा भी हैं. कोरोना काल में उन्होंने कई चैरिटी कार्यक्रम किए थे परंतु भीड़ जुटाने के आरोप में उन पर एफआईआर दर्ज हुई थी. इसके बाद उनका नाम चर्चा में आ गया था.

 

Trending news