Abdu Rozik ने कर ली सगाई, फैंस के साथ तस्वीरें की शेयर; होने वाली दुल्हन की झलक भी दिखाई
Advertisement
trendingNow12243183

Abdu Rozik ने कर ली सगाई, फैंस के साथ तस्वीरें की शेयर; होने वाली दुल्हन की झलक भी दिखाई

Abdu Rozik Engagement: बिग बॉस 16 से हर किसी के फेवरेट बन जाने वाले अब्दू रोजिक ने सगाई कर ली. अब्दू रोजिक ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. 

अब्दू रोजिक

Abdu Rozik Engagement Photos: बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक जल्द ही शादी करने वाले हैं. अब्दू रोजिक को उनकी लव ऑफ लाइफ मिल गई है. कुछ दिनों पहले अब्दू रोजिक ने एक वीडियो शेयर करके अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी. वहीं अब अब्दू ने अपनी सगाई की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी हैं. सगाई की तस्वीरों में अब्दू रोजिक अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनाते दिखाई दे रहे हैं. अब्दू ने अपनी मंगेतर की झलक भी तस्वीरों में दिखाई है. सगाई की तस्वीरें सामने आने के बाद अब्दू के फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा दिया है. 

अब्दू रोजिक ने सगाई की फोटोज कीं शेयर

अब्दू रोजिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में अब्दू रोजिक ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हाथ में अंगूठी पकड़े दिखाई दे रहे हैं. तो अब्दू के सामने उनकी मंगेतर भी ट्रेडिशनल सफेद रंग के आउटफिट में बैठी दिख रही हैं. तो वहीं दूसरी फोटो में अब्दू अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं. अब्दू और उनकी मंगेतर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. हालांकि अब्दू ने अपनी मंगेतर का चेहरा तस्वीरों में रिवील नहीं किया है.  

देर रात पार्टी करने निकले ऋतिक-फरहान, सबा और शिबानी भी दिखीं साथ; फैंस को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की आई याद 

अब्दू के फैंस दे रहे बधाईयां

अब्दू रोजिक ने सगाई की फोटोज शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- अल्हम्दुलिल्लाह (रेड हार्ट इमोजी) 24.04.2024 (रिंग इमोजी) लिखा है. साथ ही अब्दू ने बहुत सारे हैशटेग इस्तेमाल किए हैं. और अब्दू ने अपनी तस्वीरों में शारजाह, यूएई लोकेशन टैग की है. अब्दू के सगाई की फोटोज शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स ने सिंगर को बधाईयां देनी शुरू कर दी हैं. एक्ट्रेस एली अवराम ने भी अब्दू को बधाई दी है. एआर रहमान की बेटी ने भी कमेंट में लिखा- मुबारक, डियर अब्दू. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दू की सगाई 24 अप्रैल को शारजाह में हुई है. 

गजब! Jolly LLB 3 के सेट पर अक्षय कुमार की झलक देखने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़, तस्वीरें वायरल 
 

Trending news