खुद Bobby Deol ही थे Jab We Met से बाहर होने की असल वजह, इस वजह से शाहिद-करीना संग बनानी पड़ी थी फिल्म
Advertisement
trendingNow11921200

खुद Bobby Deol ही थे Jab We Met से बाहर होने की असल वजह, इस वजह से शाहिद-करीना संग बनानी पड़ी थी फिल्म

Jab Web Met: शाहिद कपूर से पहले इम्तियाज अली बॉबी देओल के साथ जब वी मेट बनाना चाहते थे. लेकिन फिर वो इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए थे.  

खुद Bobby Deol ही थे Jab We Met से बाहर होने की असल वजह, इस वजह से शाहिद-करीना संग बनानी पड़ी थी फिल्म

Imtiaz Ali on Jab We Met Casting: साल 2007 में आई फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) जबरदस्त हिट रही थी और ये बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में शामिल है. जिसमे करीना (Kareena Kapoor) और शाहिद (Shahid Kapoor) की जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए हीरो के तौर पर पहली पसंद शाहिद कपूर नहीं थे बल्कि बॉबी देओल (Bobby Deol) थे. जी हां...कुछ समय पहले खुद भूमिका चावला ने ये खुलासा किया था कि जब वी मेट के लिए पहले बॉबी देओल और उन्हें अप्रोच किया गया था लेकिन ये हो ना सका. अब वो वजह भी सामने आ गई है जिसकी वजह से बॉबी की फिल्म से छुट्टी हुई. 

एक इंटरव्यू में खुद फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने इस पर बात की और बताया कि क्यों बॉबी देओल इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए. इम्तियाज के मुताबिक वो शुरू से ही बॉबी देओल के नाम को लेकर कन्फर्म थे. वो उनके काफी क्लोज हैं और उनके परिवार के भी. लिहाजा वो ये फिल्म बॉबी के साथ बनाना चाहते थे. उस वक्त इम्तियाज दूसरी फिल्म में बिजी थे लिहाजा उन्होंने जब वी मेट के प्रोजेक्ट को होल्ड कर दिया लेकिन कुछ साल बाद जब उन्होंने इस फिल्म को बनाने की ठानी तो उस वक्त बॉबी बिजी हो गए लिहाजा उस इंतजार में भी काफी समय निकल गया और फिल्म बन ही नहीं रही थी. 

fallback

फिर इम्तियाज ने लिया फैसला
तब इम्तियाज अली ने इस प्रोजेक्ट पर बॉबी से साफ-साफ बात की और उन्हें कहा कि ये फिल्म साथ में नहीं करते हैं क्योंकि वो इसे और लटकाना नहीं चाहते. बॉबी भी इस बात पर राजी हो गए और सहमति से उन्होंने जब वी मेट से पांव पीछे खींच लिए. वहीं इसके बाद इम्तियाज ने नए चेहरों की तलाश शुरू की और फिल्म में शाहिद-करीना की एंट्री हो गई. जिन्होंने आदित्य और गीत बनकर स्क्रीन पर ऐसा जादू चलाया कि इन आइकॉनिक किरदारो को कोई भुला नहीं सका है. 
   
   

Trending news