Kajol: डायरेक्टर के कॉल को काजोल ने समझा मजाक; हाथ से निकल गई शाहरुख स्टारर फिल्म और हो गई हिट
Advertisement
trendingNow11986128

Kajol: डायरेक्टर के कॉल को काजोल ने समझा मजाक; हाथ से निकल गई शाहरुख स्टारर फिल्म और हो गई हिट

Kajol Films: ऐसा कई बार होता है कि फिल्में सितारों के हाथ से निकल जाती हैं. इसके अलग-अलग कारण होते हैं. काजोल के साथ भी एक बार ऐसा हुआ. उन्होंने डायरेक्टर के फोन कॉल को मजाक समझ किया और फिल्म गंवा बैठीं. जबकि उस फिल्म में उनके फेवरेट स्टार शाहरुख खान थे...

 

Kajol: डायरेक्टर के कॉल को काजोल ने समझा मजाक; हाथ से निकल गई शाहरुख स्टारर फिल्म और हो गई हिट

Shah Rukh Khan: ऐसा आपने कई एक्टरों के मुंह से सुना होगा कि जब उनके पास किसी बड़े सितारे या बडे डायरेक्टर का फोन कॉल आया, तो पहले उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ. इसके बाद फिर बातचीत हुई. वगैरह. ऐसा ही कुछ काजोल के साथ हुआ था, मगर उनकी बातचीत आगे नहीं बढ़ी और भारी नुकसान हो गया. एक ऐसी फिल्म उनके हाथ से निकल गई, जिसमें शाहरुख खान हीरो थे. आगे चलकर वह फिल्म हिट भी हो गई. यह बात करण जौहर ने बताई है. काजोल और रानी मुखर्जी, निर्माता-निर्देशक-होस्ट करण जौहर के टॉक शो में (Koffee With Karan) नजर आ रही हैं. इसे आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

एक इमोशनल सीन
कॉफी विद करण में करण जौहर ने काजोल से जुड़ी एक मजेदार घटना को याद किया. यह तब की बात है, जब करण जौहर कुछ कुछ होता है बना रहे थे. उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट रीडिंग के दौरान काजोल को निर्देशक मणिरत्नम (Mani Ratnam) का कॉल आया था. वह काजोल को अपनी फिल्म दिल से में रोल देना चाहते थे. मगर काजोल ने समझा कि कोई उनसे मजाक कर रहा है और और फोन काट दिया. करण के अनुसार वह शाहरुख खान के पुराने घर, अमृत अपार्टमेंट में स्क्रिप्ट सुना रहे थे. इस दौर जैसे ही एक इमोशनल सीन आया, काजोल रो पड़ीं. शाहरुख सीन सुनकर हैरान, जबकि करण खुद इमोशनल हो गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

मैं टॉम क्रूज हूं
करण ने बताया कि इसी बीच काजोल को मणिरत्नम का फोन आया. करण ने शो में कहाः मुझे याद है तुम्हें मणिरत्नम का फोन आया था, और तुमने कहा था कौन? तब उन्होंने कहा कि मैं मणिरत्नम बोल रहा हूं और तुमने जवाब दिया कि हां, और मैं टॉम क्रूज हूं. कहकर काजोल ने और फोन रख दिया. खैर, बाद में मणिरत्नम ने उन्हें दूसरा कॉल नहीं लगाया और दिल से काजोल के हाथ से निकल गई. काजोल का कहना है कि उस वक्त उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि दूसरी तरफ मणिरत्नम है. उन्हें लगा कि कोई मजाक कर रहा है.

Trending news