Slum Golf: स्लमडॉग के बाद झुग्गियों से निकलेगा गोल्फ का सितारा; सच्ची घटनाओं पर आधारित, ओटीटी पर फ्री
Advertisement
trendingNow11965257

Slum Golf: स्लमडॉग के बाद झुग्गियों से निकलेगा गोल्फ का सितारा; सच्ची घटनाओं पर आधारित, ओटीटी पर फ्री

New Web Series: ओटीटी पर अगर रूटीन कहानियां आ रही हैं, तो कुछ अलग किस्से भी दिख रहे हैं. अगर आप जिंदगी के संघर्षों में तपकर निकले लोगों का सिनेमा देखना पसंद करते हैं, तो वेब सीरीज स्लम गोल्फ का यह ट्रेलर देखिए...

 

Slum Golf: स्लमडॉग के बाद झुग्गियों से निकलेगा गोल्फ का सितारा; सच्ची घटनाओं पर आधारित, ओटीटी पर फ्री

Slum Golf Trailer: करीब 15 साल पहले आई स्लमडॉग मिलेनियर (Slumdog Millionaire) ने ऑस्कर में खूब धूम मचाई थी और उसे आठ ट्रॉफियां मिली थी. फिल्म भले ही विदेशी मेकर्स और डायरेक्टरों ने बनाई मगर मुंबई (Mumbai) की झुग्गी-झोपड़ियों की इस कहानी को पूरी दुनिया ने सराहा था. रोचक बात है कि फिल्म में लीड रोल निभाने वाले देव पटेल और फ्रीडा पिंटो हॉलीवुड फिल्मों के सितारे बन गए. अब अमेजन मिनीटीवी मुंबई के स्लम से निकली एक अन्य कहानी लेकर आ रहा है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है. यह वेब सीरीज है, स्लम गोल्फ. इसे आप अमेजन मिनी टीवी पर फ्री देख सकेंगे.

अमीरों का खेल
स्लम गोल्फ का ट्रेलर जारी हो गया है. यह कहानी के रोचक होने के संकेत दे रहा है. सीरीज की कहानी स्लम यानी मुंबई की झुग्गियों में रहने वाले एक लड़के के गोल्फ के मैदान में कुछ बड़ा करने की कोशिशों की प्रेरणादायक कहानी है. यह 22 नवंबर से अमेजन शॉपिंग ऐप के भीतर अमेजन मिनीटीवी पर मुफ्त स्ट्रीम होना शुरू होगी. स्लम गोल्फ का ट्रेलर पवन नाम के युवक की कहानी बताता है, जो मुंबई की झुग्गियों (Mumbai Slums) में रहता है. वह एक दुकान में काम करता है, मगर पेशेवर गोल्फर (Professional Golfer) बनने का सपना देखता है. गोल्फ अमीरों का खेल माना जाता है. ऐसे में इस लड़के की आर्थिक स्थिति इस खेल को अपनाने जैसी नहीं है.

कहानी के मोड़
इसके साथ-साथ यहां इस युवक के परिवार के स्ट्रगल, गोल्फ के मैदान में कैडी के रूप में काम करने से लेकर उसके सपनों और प्रतिद्वंद्वियों की कहानी भी है. हालांकि यहां उसके दोस्त नजर आते हैं, जो हर हाल में उसके साथ खड़े हैं. देखना रोचक होगा कि यह कहानी किन मोड़ों से गुजरती हुई, अंततः कहां पहुंचेगी. यह महत्वाकांक्षा और विपरीत परिस्थितियों में जीत की कहानी है. सुजय सुनील दहाके ने इसे डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म लपू लपेटा के विनय छावल ने इसे लिखा है. कोटा फैक्ट्री वाले मयूर मोरे (Mayur More) यहां लीड रोल में हैं. जबकि शरद केलकर (Sharad Kelkar) और अर्जन सिंह औजला अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Trending news