Aarya Season 3: 'दुश्मन की खबर दीजिए, मैं उनको कब्र तक पहुंचाऊंगी,' ये है सुष्मिता सेन की नई डील
Advertisement
trendingNow11936541

Aarya Season 3: 'दुश्मन की खबर दीजिए, मैं उनको कब्र तक पहुंचाऊंगी,' ये है सुष्मिता सेन की नई डील

Sushmita Sen की वेब सीरीज 'आर्या सीजन 3' लगातार चर्चा में बना हुआ है. इस शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है. इसमें आर्या बनकर सुष्मिता सेन आर्या के खबरियों के लिए खबर लेकर आई है. ये एक उड़ती हुई खबर है.

 

आर्या सीजन 3 सुष्मिता सेन

Aarya Season 3: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज 'आर्या सीजन 3' (Aarya 3 Web Series) के रिलीज होने में महज चंद दिन बचे है. वेब सीरीज रिलीज होने से पहले इसका एक प्रोमो आया है जिसमें सुष्मिता सेन फैंस के लिए जबरदस्त तोहफा लेकर आई हैं. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि सुष्मिता सेन आर्या के खबरियों के लिए एक खबर लेकर आई है. इसके साथ ही आर्या ने इसके लिए इतनी सिंपल डील रखी है कि उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

आर्या के खबरियों के लिए खबर
इस प्रोमो में एक्ट्रेस कह रही है- 'खंभा घनी..मैं हूं आर्या सरीन. मेरे बिजनेस में पार्टनर्स कम दुश्मन ज्यादा है. इसलिए मुझे भरोसेमंद इनफॉर्मर की जरूरत है. डील सिंपल है. मेरे दुश्मन की खबर दीजिए. फिर मैं उनको उनकी कब्र तक पहुंचाऊंगी.'

 

 

दिया ये तोहफा
इसके आगे सुष्मिता ने कहा- 'बदले में आपको 'आर्या सीजन 3' के पहले एपिसोड का स्पेशल एक्सेज मिलेगा. तो क्या आप शेरनी के साथ शिकार करने के लिए तैयार हैं? इस प्रोमो को डिज्नी हॉटस्टार प्लस ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'आर्या के खबरियों के लिए, एक उड़ती खबर.' 

3 नवंबर को हो रही रिलीज
'आर्या सीजन 3' वेब सीरीज 3 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस वेब सीरीज में एक बार फिर से सुष्मिता सेन का खतरनाक लुक देखने को मिलेगा. जिसका हिंट वेब सीरीज के ट्रेलर में दिख चुका है. इस वेब सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस बार आर्या अपने बच्चों के लिए जान की बाजी लगा देगी. इतना ही नहीं वो हर संभव कोशिश करेगी ताकि वो अपने बच्चों की सुरक्षा कर सके. ये वेब सीरीज 3 नवंबर को रिलीज हो रही है. इसे आप डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर देख सकते हैं. ये वेब सीरीज देखने के लिए एक्ट्रेस के फैंस काफी बेसब्र हो रहे हैं. 

 

 

Trending news