दाऊद की गर्लफ्रेंड जिसको इंडस्ट्री में Dev Anand ने किया था लॉन्च, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस?
Advertisement
trendingNow12018637

दाऊद की गर्लफ्रेंड जिसको इंडस्ट्री में Dev Anand ने किया था लॉन्च, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस?

Dawood Ibrahim Girlfriend: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस रही हैं, जिनको इंडस्ट्री में दाऊद ने उतारा था. उन्हीं में से एक पाकिस्तान की एक्ट्रेस थी, जिसको 90 के दशक में दाऊद की गर्लफ्रेंड बताया जाता था, जिसके लिए कथित तौर पर गैंगस्टर ने एक फिल्म निर्माता की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

दाऊद की गर्लफ्रेंड जिसको इंडस्ट्री में Dev Anand ने किया था लॉन्च

Dawood Girlfriend Launched By Dev Anand: जब भी गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का नाम सामने आता है तब उसका बॉलीवुड के साथ गहरा कनेक्शन भी सामने आता है। दाऊद इब्राहिम मुंबई के सबसे कुख्यात और पावरफुल लोगों में से एक हुआ करता था. 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दाऊद का अच्छा खासा दबदबा देखने को मिला करता था. बताया जाता है कि उस दौर में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और उसमें काम करने वाले सितारे भी उसकी गिरफ्त से बचे न रह सके थे. बॉलीवुड के ग्लैमर और पैसे ने दाऊद का ध्यान आकर्षित किया था. खबरें तो यह भी थी कि दाऊद फिल्मों में अपना पैसा लगाया करता था.

उसकी कई बड़े सितारों से दोस्ती थी और उनके साथ उठना-बैठना था. इतना ही नहीं, दाऊद का नाम उस दौर की कई बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन उन सभी एक्ट्रेसेस इन खबरों पर कभी अपनी सहमति सहमति नहीं जताई. हालांकि, इन सभी से अलग एक ऐसी भी एक्ट्रेस है, जिसको दाऊद की गर्लफ्रेंड बताया जाता था और उस पर जासूसी का आरोप भी लगा था. इतना ही नहीं, उसकी वजह से दाऊद के आदमियों ने कथित तौर पर एक फिल्म निर्माता की गोली मार हत्या कर दी थी. 

इस एक्ट्रेस को देव आनंद ने किया था लॉन्च 

यहां हम पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनीता अयूब (Anita Ayoob) के बारे में बात कर रहे है, जो 80 के दशक में भारत आई थीं और फिल्मों में काम करना चाहती थीं. अनीता अयूब का नाम दाऊद इब्राहिम के साथ सबसे ज्यादा जुड़ा. बताया जाता है कि साल 1993 में अनीता अयूब को उस दौर के सुपरस्टार देव आनंद (Dev Anand) ने इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. यह अनीता अयूब की पहली फीचर फिल्म 'प्यार का तराना' थी. इसके बाद वो एक बार फिर देव आनंद के साथ साल 1994 में आई फिल्म 'गैंगस्टर' में नजर आई थीं. उस समय ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि अनीता दाऊद को डेट कर रही थीं. 

फिल्म में न साइन करने पर ले ली थी निर्माता की जान 

इसके अलावा अनीता कई पाकिस्तानी टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. अनीता पाकिस्तान की जामी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक थीं. इतना ही नहीं बताया जाता है कि साल 1995 में दाऊद के गैंग ने कथित तौर पर एक फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी (Javed Siddiqui) की गोली मारकर हत्या इसलिए कर दी थी, क्योंकि उन्होंने अपनी अगली फिल्म में अनीता को साइन करने से मना कर दिया था. 

अब क्या करती हैं अनिता अयूब? 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अनीता अयूब ने साल 1990 के आखिर में एक भारतीय बिजनेसमैन सौमिल पटेल (Saumil Patel) के साथ शादी कर ली थी और न्यूयॉर्क चली गईं. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम शेजर है. हालांकि, कुछ साल बाद दोनों एक दूसरे अलग हो गए, जिसके बाद अनीता अयूब पाकिस्तान लौट गईं, जहां उन्होंने एक पाकिस्तानी बिजनेसमैन सुबक मजीद (Subak Majeed) के साथ दूसरी शादी कर ली. दोनों विदेश में रहते हैं. 

Trending news