जब 'सरबजीत' के लिए सारे अवॉर्ड ऐश्वर्या राय ने जीते तो रणदीप हुड्डा को लगा था बुरा? एक्टर ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12187536

जब 'सरबजीत' के लिए सारे अवॉर्ड ऐश्वर्या राय ने जीते तो रणदीप हुड्डा को लगा था बुरा? एक्टर ने दिया जवाब

Randeep Hooda Aishwarya Rai: 'सरबजीत' में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने अभिनय के लिए सबसे खूब तारीफ बटोरीं. इसके साथ उन्होंने अवॉर्ड भी जीते, जबकि रणदीप हुड्डा इस मामले में पीछे रह गए. ऐसे में क्या उन्होंने बुरा महसूस हुआ था? इस पर रणदीप हुड्डा ने अपनी राय रखी है.

 'सरबजीत' के ऐश्वर्या राय को मिले अवॉर्ड, रणदीप हुड्डा को लगा था बुरा

Randeep Hooda Aishwarya Rai: एक्टर रणदीप हुडा ने स्वीकार किया है कि जब सरबजीत सिंह की बायोपिक 'सरबजीत' में उनके अभिनय के लिए उन्हें ज्यादा अवॉर्ड नहीं मिले तो वह निराश हो गए थे. एक हालिया इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि जब उनकी को-स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन, उस फिल्म के लिए प्रशंसा का बड़ा हिस्सा लेकर चली गईं, तो क्या उन्हें 'निराश, ठगा हुआ, परेशान' महसूस हुआ था? 

सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने कहा, ''किसी को भी अवॉर्ड्स को बहुत अधिक महत्व नहीं देना चाहिए, लेकिन अब इसके बारे में कुछ भी कहना 'अंगूर खट्टे होने' वाली कहावत जैसा लग सकता है. क्या मुझे बुरा लगा? तो हां... मुझे बुरा लगा. लेकिन इससे दुनिया खत्म नहीं होती. आपको अगली चीज पर आगे बढ़ना होता है. 

भाई अनिल के साथ लड़ाई पर दी बोनी कपूर ने सफाई, बताया क्या है पूरा सच?

'मैं ऐश्वर्या के लिए खुश हूं कि वह जीत गईं'
रणदीप हुड्डा ने कहा, ''सबसे पहले एक कलाकार के रूप में यदि आप अपनी योग्यता को इस आधार पर देख रहे हैं कि आपने कितने अवॉर्ड्स जीते हैं, तो यह बहुत हेल्पफुल नहीं होगा. आपको अपनी फैटरनिटी से जो पहचान मिलती है, वह उत्साह बढ़ा सकती है. लेकिन मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं ऐश्वर्या के लिए खुश हूं कि वह जीत गईं, भले ही मैं नहीं जीत पाया. अब यह शिकायत करना कि मैं इससे अधिक योग्य था, गलत होगा. अगर लोग ऐसा कहते हैं, तो यह अपने आप में एक जीत है.''

विवेक दहिया करने वाले थे सोनम कपूर के साथ 'खूबसूरत' में काम, बोले - 'पर्सनैलिटी पसंद आई थी लेकिन...'

सरबजीत सिंह की कहानी थी 'सरबजीत'
2016 में आई फिल्म 'सरबजीत' एक बायोग्राफी फिल्म थी, जो सरबजीत सिंह की कहानी थी. सरबजीत सिंह को 1991 में पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई थी. उन्होंने कथित आतंकवाद और जासूसी के आरोप में 22 साल पाकिस्तान की जेल में बिताए थे. फिल्म रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय के अलावा ऋचा चड्ढा और दर्शन कुमार ने भी अभिनय किया था. इस फिल्म को उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय ने कई अवॉर्ड्स जीते थे.

Trending news