उर्वशी रौतेला ने उड़ाया क्रिकेटर ऋषभ पंत की हाइट का मजाक? एक्ट्रेस ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12185007

उर्वशी रौतेला ने उड़ाया क्रिकेटर ऋषभ पंत की हाइट का मजाक? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Urvashi Rautela Rishabh Pant: क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से विवाद में आ गई है. दरअसल, उर्वशी का एक विज्ञापन वायरल हुआ, जिसके बाद नेटिजन्स को लग रहा है कि वह क्रिकेटर की हाइट का मजाक बना रही हैं. हालांकि, उर्वशी रौतेला ने अब इस मामले में अपनी सफाई दी है.

 

ऋषभ पंत को लेकर फिर विवादों में उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela Rishabh Pant: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. पिछले कुछ सालों में उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम जोड़ा जा रहा था. लेकिन दोनों के बीच चीजें उस वक्त खराब हो गईं, जब उर्वशी ने आरपी कहते हुए एक इंटरव्यू दिया, जिसके बाद ऋषभ पंत ने इसे पल्बिसिटी स्टंट बताया. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर सोशल मीडिया के जरिये खूब कटाक्ष किए. अब उर्वशी रौतेला अपने नए मेट्रोमोनियल ब्रांड के ऐड को लेकर एक बार फिर से ऋषभ पंत के साथ विवाद में आ गई हैं.

दरअसल, इस विज्ञापन के बाद नेटिजन्स को लग रहा है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की हाइट की मजाक बनाया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अनपी इंस्टा स्टोरी में लंबा पोस्ट लिखकर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि ऐड में जो कुछ भी बोला गया, वह स्क्रिप्ट का हिस्सा था.

क्यों रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा की शादी में सलमान खान को बनना पड़ा था बारटेंडर? फिर ऋषि कपूर को उठाना पड़ा ये कदम

उर्वशी रौतेला के नए विज्ञापन से हुआ विवाद
उर्वशी रौतेला हाल ही में एक मेट्रोमोनियल ब्रांड के विज्ञापन में नजर आईं. इस विज्ञापन में उर्वशी रौतेला एक्टर्स, बिजनेसमैन, सिंगर्स और क्रिकेटर्स के बारे में बात करती हैं. एक्ट्रेस कहती हैं, ''मैं तमाम लोगों से मिली, जिनमें बिजनेसमैन, एक्टर और कुछ क्रिकेटर्स भी हैं. कई तो ऐसे हैं जो मेरी हाइट के नहीं हैं.''

श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर का प्यार जान गई थीं मां, एक्ट्रेस के हाथ में राखी थमा कहा था- बांध दो...

उर्वशी रौतेला ने दी सफाई
इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद फैन्स ने ऋषभ पंत के जोड़ा और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैन्स का कहना था कि उर्वशी रौतेला ने बिना नाम लिए क्रिकेटर का मजाक उड़ाया है. हालांकि, ट्रोलिंग के बाद उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर सफाई दी. उन्होंने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट लिखा, ''यह ब्रांड द्वारा दी गई कॉमन स्क्रिप्ट है, न कि किसी की ओर इशारा... पॉजिटिविटी फैलाओ. जिम्मेदार होने के नाते, मैं समझती हूं कि ब्रांड के एंबेसडर के रूप में लोगों पर इसका क्या प्रभाव पड़ सकता है.'' 

fallback

वर्कफ्रंट पर उर्वशी रौतेला
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला हाल ही में यो यो हनी सिंह के साथ 'लव डोज 2.0' में नजर आई थीं. इसके अलावा उनकी एक फिल्म 'जेएनयू' आने वाली है. एक्ट्रेस के पास अक्षय कुमार की 'वेलकम 3', बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' और रणदीप हुड्डा के साथ 'इंस्पेक्टर अविनाश 2' जैसे प्रोजेक्ट भी हैं.

Trending news