क्या सच में शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं दिलजीत दोसांझ? सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे सबूत
Advertisement
trendingNow12163899

क्या सच में शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं दिलजीत दोसांझ? सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे सबूत

Diljit Dosanjh: इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बने पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया ऐसा दावा कर रहे कि दिलजीत शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता है. 

क्या सच में शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं दिलजीत दोसांझ? सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहें सबूत

Diljit Dosanjh Marital Status: जल्द ही करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' में नजर आने वाले पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ से जुड़ी एक खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर्स दिलजीत दोसांझ से जुड़े ऐसे दावे कर रहे हैं, जो किसी को भी हैरान कर दें. दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने बैक-टू-बैक गानों और सुपरहिट कॉन्सर्ट की सफलता के साथ सातवें आसमान पर हैं. 

इसके अलावा उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध दिया था. उनकी परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था. इसी बीच उनसे जुड़ी खबर आ रही है कि वो शादीशुदा है और एक बच्चे के पिता भी हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ये दावा कर रहे हैं. हालांकि, इस खबर ने सभी के हैरान कर दिया है, क्योंकि उनके फैंस ये नहीं जानते थे कि 40 साल के सिंगर-एक्टर शादीशुदा है.

fallback

यूजर्स का दावा 

दरअसल, रेडिट पर कुछ पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स ये दावा कर रहे हैं दिलजीत दोसांझ शादीशुदा है और एक बच्चे के पिता भी हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर एक फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दिलजीत दोसांझ एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं, जो शादी के जोड़े में दिखाई दे रही हैं. यूजर्स का ये दावा है कि ये महिला दिलजीत दोसांझ की पत्नी है. हालांकि, इस दावों और खबरों को लेकर दिलजीत दोसांझम की या उनकी टीम की और से कोई बयान सामने नहीं आया है.

Vedaa Teaser OUT: जॉन अब्राहम-तमन्ना भाटिया की एक्शन से भरपूर 'वेदा' का शानदार टीजर आउट, दिखा शारवरी का बॉक्सर अवतार 

fallback

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर दिलजीत दोसांझ के काम की बात करें तो वो जल्द ही करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' में नजर आने वाले हैं, जो 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा दिलजीत इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अपकमिंग बायोपिक 'अमर सिंह चमकीला' में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें वो अमर सिंह चमकीला के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं, ये फिल्म 12 अप्रैल, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

Trending news