दिलजीत दोसांझ की पत्नी के साथ तस्वीरें हो रही वायरल? मिस्ट्री गर्ल ने बताई अपनी पहचान
Advertisement
trendingNow12200518

दिलजीत दोसांझ की पत्नी के साथ तस्वीरें हो रही वायरल? मिस्ट्री गर्ल ने बताई अपनी पहचान

Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ की एक मिस्ट्री महिला के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कई सोशल मीडिया पेजों पर दावा किया जा रहा है कि यह महिला दिलजीत दोसांझ की पत्नी हैं. लेकिन अब यह मिस्ट्री महिला सामने आ गई है और अपनी पहचान बता दी है.

कौन है मिस्ट्री गर्ल?
Diljit Dosanjh: पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'चमकीला' नेटफ्लिक्स पर आज यानी 12 अप्रैल को स्ट्रीम होने जा रही है. ऐसे में दिलजीत दोसांझ इन दिनों 'चमकीला' के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दिलजीत दोसांझ की शादी को लेकर काफी चर्चा है. हाल ही में दिलजीत दोसांझ के दोस्त ने इंटरव्यू दिया था कि एक्टर-सिंगर शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. इस दोस्त ने यह भी बताया था कि दिलजीत दोसांझ की पत्नी इंडियन-अमेरिकन है. 
 
जैसे ही यह न्यूज सामने आई, सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की एक अनदेखी तस्वीर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ वायरल होने लगी. इंस्टाग्राम पर दावा किया जाने लगा कि वायरल तस्वीर में जो महिला है, वह दिलजीत दोसांध की पत्नी है. लेकिन अब यह महिला सामने आ गई है और दिलजीत दोसांझ के साथ तस्वीरों की सच्चाई भी बता दी है.
 
 
मिस्ट्री महिला ने लिखा लंबा पोस्ट
इस महिला ने अब सोशल मीडिया पर 'दिलजीत दोसांझ की पत्नी' के रूप में उसकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करने की आलोचना की है. रेडिट पर एक लंबी पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''इंटरनेट पर दिलजीत की पत्नी की जो तस्वीर है, वह संदीप कौर नाम की महिला नहीं है. यह मैं हूं!"
 
'यह तस्वीर मेरी है और मैं संदीप कौर नहीं हूं'
उन्होंने आगे लिखा, ''कुछ समय पहले मैंने एक मॉडल के रूप में काम किया था और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म मुख्तियार चड्ढा के लिए 'शून शान' नाम का एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था. तब से किसी न किसी तरह से मुझे दोस्तों और रिश्तेदारों ने बताया कि इंटरनेट पर मेरी तस्वीर को 'दिलजीत दोसांझ की पत्नी' के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है. पहले तो मैंने इसे हंसी में उड़ा दिया, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि यह कैसे हुआ. और मैंने यूट्यूब और कोरा से इन्हें हटाने की कोशिश की. मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह तस्वीर इतने सालों तक बनी रहेगी. यह खबर बार-बार वायरल होती रहती है. और अब एक बार फिर ऐसा ही हो रहा है. मैं बस यह साफ करना चाहती हूं कि यह तस्वीर मेरी है और मैं संदीप कौर नहीं हूं.''
 
 
'मैं किसी पॉपुलैरिटी की तलाश में नहीं हूं'
इस महिला ने सभी से अनुरोध किया है कि कृपया केवल रिपोर्ट करें या टिप्पणी करें और जनता को बताएं कि यह उनकी पत्नी नहीं है. मैं किसी पॉपुलैरिटी या ऐसी किसी चीज की तलाश में नहीं हूं.''
 

Diljit’s wife’s photo on the internet is NOT a woman called Sandeep Kaur. It’s me!
byu/shnarkie inBollyBlindsNGossip

दिलजीत दोसांझ के दोस्त ने किया था पत्नी और बेटे को लेकर बड़ा दावा
बता दें कि दिलजीत दोसांझ अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी बात नहीं करते हैं. सिंगर ने हाल ही में अपने माता-पिता के साथ अपने खटास भरे रिश्तों को लेकर पहली बार बात की थी. इसके अलावा वह अपने परिवार को लाइमलाइट से एकदम दूर रखते हैं. अपनी पत्नी और बेटे की खबरों पर भी वह चुप्पी साधे हुए हैं, जिसके बारे में हाल ही में उनके एक दोस्त ने खुलासा किया है. दिलजीत दोसांझ के एक दोस्त ने द इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया था कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है.

Trending news