'अमर सिंह चमकीला' के सेट से दिलजीत दोसांझ ने शेयर की मजेदार BTS वीडियो, परिणीति संग रिहाना मोमेंट पर करते दिखे मस्ती
Advertisement
trendingNow12181222

'अमर सिंह चमकीला' के सेट से दिलजीत दोसांझ ने शेयर की मजेदार BTS वीडियो, परिणीति संग रिहाना मोमेंट पर करते दिखे मस्ती

Diljit Dosanjh: पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में बने हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं. इसी बीच दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. 

'अमर सिंह चमकीला' के सेट से दिलजीत दोसांझ ने परिणीति संग शेयर की मजेदार BTS वीडियो

Diljit Dosanjh Share BTS Video At Amar Singh Chamkila Set: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाले एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में बने हैं. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिला. वहीं ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता भी बढ़ गई है. 

फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं. इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहले, दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के सेट पर परिणीति चोपड़ा के रिहाना मोमेंट का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर 'अमर सिंह चमकीला' के गेटअप में नजर आ रहे हैं तो वहीं, परिणीति भी ब्लैक सूट सलवार में नजर आ रही हैं. दोनों की ये फिल्म 12 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. 

दिलजीत ने शेयर किया मजेदार BTS वीडियो  

इसी बीच दिलजीत की वीडियो को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कैप्शन में लिखा, 'अमरजोत च रिहाना आ गई सी चमकीला 12 अप्रैल केवल @netflix_in पर'. वीडियो में परिणीति चोपड़ा को सेट पर मस्ती करते हुए देख सकते हैं, जबकि दिलजीत गाना गाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि आज सेट पर परिणीति का आखिरी दिन है. इम्तियाज द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक बड़े जाने-माने सिंगर की जिंदगी पर आधारित है. 

'उनकी बेटी को भी...' रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के लिए आया सलमान खान का खास मैसेज; सुनकर फैंस भी हुए खुश

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इम्तियाज ने दिलजीत की खूब की तारीफ 

हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दिलजीत ने इम्तियाज एक साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस शेयर किया. वहीं, इम्तियाज ने दिलजीत की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि उनका समय आ गया है और ये तो सिर्फ शुरुआत है. इम्तियाज ने कहा, 'आप पहले ही बहुत कुछ हासिल कर चुके हैं, लेकिन मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं, ये सिर्फ आपकी शुरुआत है. आप जहां भी जाएं हम आपके साथ रहेंगे. मैं बहुत खुश हूं कि ये फिल्म करने से मेरी जिंदगी में ताजगी आई' और साथ ही उन्होंने नेटफिलक्स को भी धन्यवाद किया. 

Trending news