Fukrey 3: फिल्म देखने की है प्लानिंग, पहले जान लें अब तक की कहानी; खुद फुकरों की जुबानी
Advertisement
trendingNow11890544

Fukrey 3: फिल्म देखने की है प्लानिंग, पहले जान लें अब तक की कहानी; खुद फुकरों की जुबानी

Fukrey 3 Review: फुकरे 3 को देखने की प्लानिंग कर चुके हैं तो पहले एक छोटी सी झलक इसके रीकैप की देख लीजिए. ताकि जो आप भूल चुके हैं वो दोबारा आपके जहन में जिंदा हो जाए.  

Fukrey 3: फिल्म देखने की है प्लानिंग, पहले जान लें अब तक की कहानी; खुद फुकरों की जुबानी

Fukrey Recap: फुकरों की टोली फिर से आ गई है. फुकरे 3 (Fukrey 3) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस इस वक्त खुशी से झूम रहे हैं क्योंकि उनकी फेवरेट मूवी रिलीज जो हो गई है. अगर आप भी इसे देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो क्यों ना पहले अब तक की कहानी की छोटी सी ही सही लेकिन झलक जरूर देख लें. अब खुद फुकरे ही लेकर आ गए हैं फुकरे (Fukrey) और फुकरे रिटर्न्स (Fukrey Returns) का रीकैप ताकि कुछ भी पीछे ना छूट जाए. 

गाने के जरिए दिखाया गया रीकैप
फुकरे 3 की रिलीज से पहले एक स्पेशल सॉन्ग रिलीज किया गया है जिसका टाइटल है- अतरंगी किस्सा. इस गाने में फुकरे और फुकरे रिटर्न्स की पूरी झलक दिखाई गई है ताकि पिछली कहानी क्या थी वो आप जान सके और आगे की कहानी आपको आसानी से समझ आ जाए. खासतौर से उन लोगों के लिए ये बेस्ट है जिन्होंने अब तक फुकरे के पिछले दोनों पार्ट नहीं देखे हैं. यानि दिलचस्प अंदाज में हर कोई फिल्म का रीकैप देख सकता है.

फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त
पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी पहले भी दोनों पार्ट का हिस्सा थे और अभ तीसरी किश्त में भी वो हैं. लेकिन जो चेहरा इस बार फिल्म में नहीं है वो है अली फजल का. लेकिन खबर है कि फिल्म में वो बतौर कैमियो नजर आने वाले हैं. फुकरे 3 की रिलीज से ठीक एक हफ्ते बाद उनकी फिल्म खूफिया ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है जिसकी प्रमोशन में वो जुटे हैं.  

रिव्यू में फुकरे 3 को मिली पॉजीटिव रैंकिग
फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हो चुकी है और हर जगह इसके रिव्यू काफी पॉजीटिव आए है. फिल्म को हमेशा की तरह एंटरटेनिंग बताया जा रहा है. हर किसी की एक्टिंग दमदार है जिसे देखने के बाद आप भी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.   
 

 
 

Trending news