Half CA Trailer: खुद पीएम मानते हैं कि उनसे ज्यादा अहम हैं इन लोगों के सिगनेचर, पर बेहद कठिन है परीक्षा पास करना
Advertisement
trendingNow11788361

Half CA Trailer: खुद पीएम मानते हैं कि उनसे ज्यादा अहम हैं इन लोगों के सिगनेचर, पर बेहद कठिन है परीक्षा पास करना

Web Series Half CA: प्रतियोगी परीक्षाओं की कहानियां ओटीटी की दुनिया में अधिकतर सफल रही हैं. डॉक्टर-इंजीनियर-साइंटिस्ट के बाद कहानी आ रही है, सीए परीक्षा की. इसे देश की सबसे कठिन परीक्षाओं में गिना जाता है. ट्रेलर से आपको इसकी मुश्किलें पता चलती हैं. जानिए आप इसे कब और कहां देख सकते हैं...

 

Half CA Trailer: खुद पीएम मानते हैं कि उनसे ज्यादा अहम हैं इन लोगों के सिगनेचर, पर बेहद कठिन है परीक्षा पास करना

Half CA Thriller: एस्पिरेंट्स और कोटा फैक्ट्री जैसी चर्चित वेब सीरीज बना चुके टीवीएफ क्रिएशंस के मेकर अब चार्टर्ड अकाउंटेंसी की दुनिया की कहानी लाए हैं. हाफ सीए (Half CA). यह थ्रिलर वेब सीरीज अमेजन मिनीटीवी पर रिलीज के लिए तैयार है. इसकी फ्री स्ट्रीमिंग होगी. हाफ सीए, दुनिया की सबसे कठिन परीक्षाओं में एक चार्टर्ड अकाउंटेंसी (Chartered Accountanty) को क्रैक करने की जद्दोजहद को दिखाती है. हर साल देश में लाखों विद्यार्थी इस परीक्षा को पास करने के लिए तैयारी करते हैं, लेकिन गिनती के ही लोग इसमें पास हो पाते हैं. सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो इस परीक्षा की तैयारियों की चुनौतियों को दिखता है.

इतना आसान नहीं
यह ट्रेलर सीए (Half CA Trailer) बनने के इच्छुक छात्रों के सामने आने वाली कठिनाइयों की एक झलक देता है. सीरीज सीए उम्मीदवारों की तैयारी से लेकर फाइनल तक के अनुभवों को दर्शाती है. हाफ सीए में अहसास चानना, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, प्रीत कमानी, अनमोल कजानी और रोहन जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हाफ सीए, आर्ची (अहसास चानना) और उसके चचेरे भाई नीरज की कहानी दिखाती है. वे उन लाखों युवाओं में शामिल हैं, जो भारत में सीए (Chartered Accountant) की परीक्षा पास करना चाहते हैं. जो अपने नाम के आगे सीए लगाना चाहते हैं. लेकिन यह इतना आसान नहीं है, जितना इन दो अक्षरों में दिखाई देता है.

सबके अपने रास्ते
हाफ सीए का एक किरदार कहता हैः हम लोग देश में कमाई करने वाले हर नागरिक के लिए बहुत इंपॉर्टेंट हैं. प्राइम मिनिस्टर तक कहते हैं कि हमारे सिगनेचर, उनके सिगनेचर से ज्यादा इंपॉर्टेंट हैं. यह सीरीज 26 जुलाई से स्ट्रीम होगी. सीरीज की कहानी सीए की परीक्षा की तैयारी करने वाले अलग-अलग छात्रों के जीवन की परतों को खोलकर सामने लाती है. कहानी में आर्ची का महत्वाकांक्षी चचेरा भाई नीरज दो बार सीए फाइनल के प्रयासों में असफल होता है. यहां तेजस, विशाल और पार्थ जैसे किरदार भी हैं, जो अपने-अपने रास्तों पर चलकर सीए बनना चाहते हैं. कौन सफल होगा और कौन इस परीक्षा के चक्र में फंसा रहेगा, यह सीरीज में पता चलेगा.

Trending news