Hrithik Roshan Saba Azad Wedding: शादी को तैयार कपल, मुंबई में खरीदा नया घर, इस महीने लेने जा रहे सात फेरे!
Advertisement
trendingNow11595138

Hrithik Roshan Saba Azad Wedding: शादी को तैयार कपल, मुंबई में खरीदा नया घर, इस महीने लेने जा रहे सात फेरे!

Hrithik Roshan Saba Azad Latest News: ऋतिक रोशन और सबा आजाद इस वक्त रिलेशनशिप में हैं और अब दोनों ने इस रिश्ते को एक नाम देने का फैसला भी ले लिया है. खबर है कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद

Hrithik Roshan Saba Azad Wedding Soon: बीते साल ऋतिक रोशन का नाम तब चर्चा में अचानक से आया जब वो एक लड़की क साथ डिनर पर स्पॉट हुए. हाथों में हाथ थे और दोनों की बॉडी लैंग्वेज देखकर लग रहा था कि रिश्ता दोस्ती से बढ़कर वाला है. जल्द ही ये साफ भी हो गया कि दोनों एक दूसरे संग रिलेशन में हैं और अब खबर है कि इन्होंने इस रिश्ते को नाम देने का फैसला भी ले लिया है. ऋतिर के परिवार के साथ भी घुल मिल चुकी सबा अब शादी का मन बना चुकी हैं. दोनों इसी साल शादी करने जा रहे हैं. 

मुंबई में खरीदा घर
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने मिलकर मुंबई के जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर प्रॉपर्टी खरीदी है और अब शादी के बाद ये कपल यहीं पर शिफ्ट होगा. यानि ये बात साफ है कि भले ही डेट रिवील ना की जा रही हो लेकिन तैयारियां शुरू हो गई है. फिलहाल दोनों लिव इन में ही रह रहे हैं. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की बातों को सच माने तो नवंबर में ये शादी होने जा रही है जिसकी गुपचुप तैयारियां चल रही हैं. ये इंटीमेट वेडिंग होगी जिसमें परिवार और करीबियों को ही इनवाइट किया जाएगा. 

fallback

तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता हैं ऋतिक 
आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने पहली शादी सुजैन खान से की थी जिन्हें वो देखते ही दिल दे बैठे थे. अपने करियर के पहले ही साल उन्होंने शादी कर ली थी और जल्द ही वो दो बेटों के पिता भी बन गए. लेकिन 14 सालों के बाद इनके रिश्ते में ना जाने कैसी दरार आई कि दोनों अलग हो गए. 2012 में इनका तलाक हुआ लेकिन उसके बाद से ही कई सालों तक दोनों सिंगल ही रहे. लेकिन बीते साल सुजैन ने अर्सलान गोनी संग रिश्ते को ओपन कर दिया तो ऋतिक ने सबा के साथ.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news