Hrithik Roshan को इस इंसान ने सरेआम किया प्रपोज, एक्टर का जवाब सुन गर्लफ्रेंड को लगेगी मिर्ची
Advertisement
trendingNow11752475

Hrithik Roshan को इस इंसान ने सरेआम किया प्रपोज, एक्टर का जवाब सुन गर्लफ्रेंड को लगेगी मिर्ची

ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां उनकी एक फैन ने उन्हें प्रपोज किया तब ऋतिक ने ऐसा जवाब दिया कि इंटरनेट पर तहलका मच गया है.

 

Hrithik Roshan को इस इंसान ने सरेआम किया प्रपोज, एक्टर का जवाब सुन गर्लफ्रेंड को लगेगी मिर्ची

Hrithik Roshan:बॉलीवुड के सबसे पसंदीदी एक्टर में से एक हैं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan). उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. बच्चों से लेकर बूढ़े ऋतिक को सभी प्यार करते हैं. वो अपनी एक्टिंग के साथ अपने कमाल के लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं.  एक्टर सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं. ऐसे में एक्टर एक इवेंट पर पहुंचे थे जहां एक वृद्ध महिला ने सबके सामने मंच पर अभिनेता को प्रपोज कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दिलचस्प बात इस वीडियो की ये है कि जिस तरह से अभिनेता ने प्रपोजल का जवाब दिया वो सभी के दिलों को छू गया. 

ऋतिक के जवाब ने जीता सबका दिल

एक फैन मंच पर आती है और एक्टर को कहती हैं, “मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं… इश्क में बोलता है मैं कयाक हूं…” और आप पर मैं घायल हूं. पर क्या करूं... मैं बहुत पहले पैदा हो गई वरना शादी मैं आपसे ही करती. इस वीडियो में ऋतिक बड़े ही प्यार से मुस्कुरा रहे हैं और महिला की बात सुन रहे हैं. एक्टर ने महिला से पूछा कि, "आप सिंगल हैं?" जिसका जवाब महिला देती हैं कि वो सिंगल नहीं है. तब एक्टर मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि यही तो दिक्कत है कि आप सिंगल नहीं है. "समस्या तो वही है." उम्र समस्या नहीं है. सिंगल तो मैं भी था.”

इन फिल्मों में नजर आएंगे  ऋतिक रोशन

इन दिनों सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म फाइटर की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, ये एक एक्शन फिल्म होने वाली है. इसका निर्देशन वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगी. फाइटर 2024 में रिलीज होने की संभावना जताई गई है. इसके साथ ही एक्टर वॉर 2 में भी नजर आएंगे. 

Trending news