Hrithik Roshan की लेडीलव सबा का छलका दर्द, बोलीं-लोग मुझे पर्सनल लाइफ के कारण...
Advertisement
trendingNow11896417

Hrithik Roshan की लेडीलव सबा का छलका दर्द, बोलीं-लोग मुझे पर्सनल लाइफ के कारण...

Saba Azad Hrithik Roshan Affair: सबा को इस बात का अफ़सोस है कि उनकी पर्सनल लाइफ शायद उनके काम को पूरी तरह से ओवरशैडो कर लेती है. वो बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में हैं जिसकी वजह से आए दिन उनके बारे में खबरें सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. 

Hrithik Roshan की लेडीलव सबा का छलका दर्द, बोलीं-लोग मुझे पर्सनल लाइफ के कारण...

Saba Azad Hrithik Roshan Dating: एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) इन दिनों कॉमेडी ड्रामा सीरीज 'हूज योर गायनिक' (Who's ur gynac) के प्रमोशन में बिज़ी चल रही हैं.इस मिनी वेब सीरीज में सबा डॉक्टर विदुषी का किरदार निभा रही हैं जो कि एक गायनेकोलॉजिस्ट है. मिनी सीरीज के प्रमोशन के दौरान सबा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चैलेंजेस पर बात की है. 

fallback

सबा का छलका दर्द
सबा ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो चार साल की उम्र से स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं लेकिन उन्हें अब तक वो क्रेडिट नहीं मिला जिसकी वो हकदार हैं. सबा को इस बात का भी अफ़सोस है कि उनकी पर्सनल लाइफ शायद उनके काम को पूरी तरह से ओवरशैडो कर लेती है. सबा बोलीं-बेशक ऐसा है क्योंकि लोगों के दिमाग में ये बातें घर कर चुकी हैं. मेरी पर्सनल लाइफ के कारण मुझे कई लोगों के सामने एक्सपोज किया गया है. लोग मुझे मेरी पर्सनल लाइफ के कारण जज करते हैं, मेरे बारे में धारणा बनाते हैं. अगर मैं ये सोचकर चिंता करने लग जाऊंगी कि कोई मेरे बारे में क्या सोच रहा है तो मैं ये काम कैसे करुँगी जो मैं कर रही हूं. जो लोग मुझे देखकर कुछ भी कह रहे हैं वो तो मेरे बारे में कुछ भी कहते ही रहेंगे. मुझे ये अटेंशन की आदी होने में थोडा वक्त लगा है.

fallback

ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में हैं सबा
बता दें कि पिछले कुछ समय से सबा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते ही सुर्ख़ियों में हैं. वो बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में हैं जिसकी वजह से आए दिन उनके बारे में खबरें सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. पिछले दिनों दोनों हॉलिडे मनाने अर्जेंटीना गए थे जहां से ऋतिक ने सोशल मीडिया पर सबा के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थीं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ छुपाते नहीं हैं और पब्लिकली भी एक-दूसरे के प्रति प्यार खुलकर जाहिर करते हैं. ऋतिक तलाकशुदा हैं और सुजैन खान से उनकी पहली शादी टूट चुकी है. वो दो बच्चों के पिता भी हैं. 

 

Trending news