Hrithik Roshan Saba Azad: गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग ऋतिक रोशन की रोमांटिक फोटो देख खुद को रोक नहीं पाई एक्स वाइफ सुजैन, कर दिया ये कमेंट
Advertisement
trendingNow11639391

Hrithik Roshan Saba Azad: गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग ऋतिक रोशन की रोमांटिक फोटो देख खुद को रोक नहीं पाई एक्स वाइफ सुजैन, कर दिया ये कमेंट

Hrithik Roshan ने इंस्टाग्राम पर सबा संग फोटो शेयर किया तो उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान से रहा नहीं गया. सुजैन खान ने इन तस्वीरों को देखते ही ऐसा कमेंट कर दिया कि वो वायरल हो गया.

 

सबा आजाद, ऋतिक रोशन और सुजैन खान

Sussanne Comment on Saba Hrithik Photo: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च (NMACC) में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की कई हस्तियां शरीक हुई थीं.  कई कपल्स इस मौके पर अपने पार्टनर के साथ पहुंचे तो कुछ अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए. इस मौके पर सभी ने एक से बढ़कर ड्रेसेज पहनी. वहीं इस मौके पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जैसे ही रेड कार्पेट पर दिखे तो पैपराजी दोनों की तस्वीरें कैमरे में कैद करने लगे. इस इवेंट की फोटोज को जैसे ही ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान से रहा नहीं गया. सुजैन खान ने इन तस्वीरों को देखते ही ऐसा कमेंट कर दिया कि वो देखते ही देखते वायरल हो गया.

लगे काफी स्टाइलिश
NMACC के लॉन्च पर सबा रेड कलर की स्टालिश ड्रेस पहने दिखीं तो वहीं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ब्लैक कुर्ते के साथ ब्लैक जैकेट और चूड़ीदार पजामा पहने नजर आए. इन दोनों ने कैमरे के सामने एक दूजे के कंधे पर हाथ रखकर ऐसे-ऐसे रोमांटिक पोज दिए कि तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं. 

 

 

एक्स वाइफ ने किया ये कमेंट
ऋतिक रोशन ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'विद लेडी इन रेड.' इस फोटो को देखते ही कई सितारे कमेंट करने लगे. बिपाशा बसु ने फोटो को देखते ही दिल वाला आइकन और क्यूट लिखा तो वहीं एक्स वाइफ सुजैन खान ने परफेक्ट वाला आइकन के साथ स्माइली शेयर की. आपको बता दें, ऋतिक रोशन बीते साल से सबा के साथ आए दिन किसी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट हो जाते हैं. इन दोनों के अफेयर की खबरें बीते साल से आ रही हैं. ये दोनों अक्सर अब सोशल मीडिया पर एक दूसरे की फोटो पर कमेंट भी करते रहते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

 

 

Trending news