Salman Khan आज भी हैं कुंवारे तो उनकी ऑनस्क्रीन भाभी बन चुकी हैं दादी, नए साल में दिखाई पोते की झलक!
Advertisement
trendingNow11526225

Salman Khan आज भी हैं कुंवारे तो उनकी ऑनस्क्रीन भाभी बन चुकी हैं दादी, नए साल में दिखाई पोते की झलक!

Renuka Shahane Grandson: सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं और अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है लेकिन उनकी ऑनस्क्रीन भाभी यानि रेणुका शहाणे दादी भी बन चुकी हैं. अब उन्होंने पोते समदर्श की झलक भी दिखा दी है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Renuka Shahane and Ashutosh Rana: रेणुका शहाणे बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस रही हैं तो वहीं उनके पति आशुतोष राणा भी किसी परिचय के मोहताज नहीं. अपने दमदार किरदारों से आशुतोष ने लोगों को हंसाया भी, रुलाया भी और जमकर डराया भी. इनकी खूबसूरत जोड़ी और प्रेम कहानी के बारे में लोग दिलचस्पी से पढ़ते हैं. इनकी शादी के 22 साल बाद ये कपल दादा-दादी बन गया है और इसलिए उनके लिए साल 2023 बेहद खास भी बन गया है. इस साल की शुरुआत उन्होंने पोते के साथ ही की और तस्वीर शेयर कर खूब प्यार भी लुटाया.

पोते समदर्श संग शेयर की तस्वीर
रेणुका शहाणे फिल्मों में भले ही कम नजर आएं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने नए साल की शुभकामनाएं भी अपने चाहनेवालों को दी लेकिन एक खुशखबरी के साथ. रेणुका ने पोते समदर्श सुहाने के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा- नए साल का आगाज पोते समदर्श सुहाने के साथ जादुई भरी रही. परिवार ही सब कुछ है लिहाजा आपको और आपके परिवार को 2023 मुबारक हो.

वहीं जैसे ही लोगों ने इस पोस्ट को देखा तो वो कपल को मुबारकबाद भी देने लगे. लेकिन आपको बता दें कि समदर्श रेणुका और आशुतोष के अपने पोते नहीं हैं बल्कि आशुतोष के भांजे शाश्वत सुहाने के बेटे हैं. वैसे ये जोड़ा भी दो बेटों का माता-पिता है जिनका नाम शौर्यमान और सत्येंद्र हैं.     

हम आपके हैं कौन से मिली थी सफलता
रेणुका शहाणे ने यूं तो कई किरदार निभाए लेकिन हम आपके हैं कौन में सलमान खान की भाभी का रोल निभाकर वो सुर्खियों में आईं. उन्हें इस किरदार में इतना पसंद किया गया कि आज भी रेणुका का नाम लेते ही उनका वही किरदार लोगों को याद आ जाता है. वहीं बात करें आशुतोष की तो कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर ने अपनी एक्टिंग से अमिट छाप छोड़ी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news