अभय देओल की इस फिल्म के लिए शाहरुख खान थे इम्तियाज अली की पहली पसंद, इस वजह से नहीं बन पाई बात
Advertisement
trendingNow12156802

अभय देओल की इस फिल्म के लिए शाहरुख खान थे इम्तियाज अली की पहली पसंद, इस वजह से नहीं बन पाई बात

Imtiaz Ali: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक इम्तियाज अली ने हाल ही में शाहरुख खान को लेकर एक बड़ा राज खोला है. उन्होंने बताया कि उनकी साल 2005 में आई एक फिल्म के लिए किंग खान उनकी पहली पसंद थे, लेकिन बाद बन नहीं पाई और फिल्म में अभय देओल ने वो किरदार निभाया.  

अभय देओल की इस फिल्म के लिए शाहरुख खान थे इम्तियाज अली की पहली पसंद

Imtiaz Ali On Shah Rukh Khan: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक इम्तियाज अली अपनी दमदार फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते है. हाल ही में निर्माता ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया. निर्माता- निर्देशक ने साल 2005 में आई फिल्म 'सोचा ना था' से बतौर निर्देशक डेब्यू किया था. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में अभय देओल और आयशा टाकिया मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

लेकिन हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इम्तियाज अली ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी अपनी पहली फिल्म के लिए शाहरुख खान को चुना था. जी हां, उन्होंने बताया कि वो अपनी फिल्म 'सोचा ना था' में बतौर लीड एक्टर शाहरुख खान को लेना चाहते थे. मैशेबल इंडिया के 'द बॉम्बे ड्रीम' पर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से बात करते हुए इम्तियाज अली ने बताया, 'फिल्म के पहले निर्माता चाहते थे कि मैं 'सोचा ना था' में मुख्य भूमिका के लिए शाहरुख खान को कास्ट करूं'. 

अपनी पहली फिल्म में शाहरुख को लेना चाहते थे इम्तियाज

डायरेक्टर ने आगे बताया, 'मैंने उनसे कहा कि 'मैं शाहरुख खान से कैसे मिलूंगा? वे ये फिल्म कैसे करेंगे और अगर शाहरुख ये फिल्म करेंगे तो मुझे आपकी जरूरत क्यों पड़ेगी? लेकिन ये सब चीजें मेरे सनी देओल के पास आने से पहले हुई थी'. उन्होंने आगे कहा, 'शाहरुख खान एक शानदार इंसान हैं. वे जो कुछ भी करते हैं उसमें ह्यूमन क्वालिटी सबसे ज्यादा होते हैं. उनमें बहुत क्षमता है. एक इंसान के तौर पर मैं उन्हें बहुत ऊंचा दर्जा देना चाहूंगा. उन्हें खुद से ज्यादा दूसरे लोगों में दिलचस्पी है. इसीलिए वे इतने बड़े स्टार हैं'. 

मीरा चोपड़ा की शादी के दो दिन बाद प्रियंका चोपड़ा ने सात समंदर पार से दी बधाई, दीदी-जीजा के लिए लिखा पोस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial)

साल 2017 में शाहरुख खान के साथ की थी फिल्म 

खैर, इम्तियाज अली ने साल 2017 में आई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख खान के साथ काम कर अपना सपना पूरा किया. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आई थीं. द लल्लनटॉप के साथ एक पुराने इंटरव्यू में इम्तियाज अली ने खुलासा किया था, 'सनी देओल फिल्म में आए. सनी देओल ने कहीं से सुना होगा कि अभय एक फिल्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो उन्होंने मुझे बताया और कहा, 'ये क्या हो रहा है? पहले मैं मंजूरी दूंगा फिर ये फिल्म बनेगी. मैं इसे प्रोड्यूस करूंगा'. 

Trending news