नहीं बन रहा Jab We Met 2 का सीक्वल, गीत-आदित्य के फैंस को लगा झटका
Advertisement
trendingNow11898638

नहीं बन रहा Jab We Met 2 का सीक्वल, गीत-आदित्य के फैंस को लगा झटका

Jab We Met 2: खबर है कि शाहिद कपूर और करीना कपूर की हिट फिल्म जब वी मेट का सीक्वल नहीं बन रहा है. खुद फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने इसे कन्फर्म किया है.

नहीं बन रहा Jab We Met 2 का सीक्वल, गीत-आदित्य के फैंस को लगा झटका

Bollywood Latest News: सीक्वल का दौर है लिहाजा कुछ समय पहले जब वी मेट 2 (Jab We Met 2) को लेकर अटकलों का बाजार खूब गर्म रहा. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की इस हिट फिल्म के सीक्वल की चर्चा जोरों पर रही. लेकिन अब खुद फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने साफ कर दिया है कि फिल्म का सीक्वल नहीं बन रहा. न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में इम्तियाज अली ने बताया कि फिलहाल इसके सीक्वल की कोई प्लानिंग नहीं है बल्कि उन्होंने खुद ये खबर मीडिया रिपोर्ट्स में पढ़ी और वो इसे पढ़कर काफी हैरान थे.

क्या बोले इम्तियाज अली
2007 में रिलीज हुई जब वी मेट को इम्तियाज अली ने ही डायरेक्ट किया था और ये उस साल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म रही थी. अब जब इसके सीक्वल की बात उठी तो इस पर इम्तियाज ने स्थिति साफ कर दी है. उनके मुताबिक-फिलहाल उनके पास फिल्म को लेकर कोई कहानी ही नहीं है ऐसे में जब वी मेट 2 नहीं बनने जा रही. उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने इसे लेकर कई आर्टिकल पढ़े लेकिन उन्हें पब्लिश करने से पहले इसे लेकर मुझसे पूछा ही नहीं गया. तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं इस पर क्या कहूं.  

fallback

आपको बता दें कि करीना-शाहिद की साथ में ये आखिरी फिल्म थी. इस फिल्म की शूटिंग आधी हुई थी कि तभी दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थी. जो सच साबित हुई और ये जोड़ी टूट गई. दोनों ने पोस्ट ब्रेकअप इस फिल्म को बखूबी पूरा किया था और इनकी मेहनत रंग भी लाई. ये जबरदस्त हिट रही. हालांकि इसके बाद शाहिद और करीना कभी किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ नहीं दिखे.    

फिलहाल चमकीला में बिजी हैं इम्तियाज
डायरेक्टर इम्तियाज अली के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो फिलहाल वो चमकीला नाम की फिल्म को लेकर बिजी हैं. जो जल्द ही फ्लोर पर आएगी. फिलहाल उसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये काफी अलग होगी. 
   
   

Trending news