Jacqueline Fernandez: महाठग से पहले जैकलीन ने किया था खाड़ी देश के राजकुमार से रोमांस, बात पहुंची थी शादी तक
Advertisement
trendingNow11689285

Jacqueline Fernandez: महाठग से पहले जैकलीन ने किया था खाड़ी देश के राजकुमार से रोमांस, बात पहुंची थी शादी तक

Jacqueline Fernandez Love Life: श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडिस की बॉलीवुड में कोई ऐसी फिल्म नहीं है, जो आप उनके काम के लिए देख सकें. लेकिन निर्माता-निर्देशक और कई बड़े सितारे उन पर हमेशा मेहरबान रहे. जैकलीन का रोमांस सिर्फ बॉलीवुड हस्तियों या महाठग सुकेश चंद्रशेखर से नहीं, बल्कि एक राजकुमार से भी रहा है. जानिए...

 

Jacqueline Fernandez: महाठग से पहले जैकलीन ने किया था खाड़ी देश के राजकुमार से रोमांस, बात पहुंची थी शादी तक

Jacqueline Fernandez Romance: बीते एक-डेढ़ साल से महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते की वजह से मुश्किलों का सामना करने वाली जैकलीन फर्नांडिस की लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है. सुकेश के साथ रिश्ता इसलिए भी खूब चर्चित हुआ कि सबके सामने यह बात खुल गई कि इस ठग ने उन्हें कीमती तोहफे दिए थे. परंतु ऐसे महंगे तोहफे जैकलीन को पहले भी खूब मिले हैं, जब वह एक राजकुमार के साथ प्यार में थीं. खैर, बॉलीवुड में सबसे पहले उनका नाम बॉलीवुड में अपने से 15 साल बड़े निर्देशक साजिद खान से जुड़ा था. इसके बाद उन्हें कभी सलमान खान तो कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा से जोड़ा गया. हालांकि इन बातों की कभी पुष्टि नहीं हुई.

राजकुमार से रिश्ता
जिस रिश्ते के बारे में जैकलीन के सबसे सीरीयस होने की बात कही गई, वह फिल्मों में नहीं बल्कि खाड़ी देशों के एक राजकुमार से था. वह भी फिल्मों में आने से पहले. एक दौर में जैकलीन और बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अल खलीफा एक-दूसरे को लेकर बहुत सीरियस थे. यह रिलेशनशिलप 10 साल तक चली. रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन ने इस रिश्ते की वजह से दो साल दुबई में बिताए. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और डेटिंग से जुड़ी खबरें समय-समय पर आती रहीं. शेख हसन दुबई के सबसे धनी व्यक्तियों में से एक हैं. उनकी कुल संपत्ति 11.4 यूएस बिलियन डॉलर बताई जाती है. यह भी खबरें आईं कि जैकलीन उस समय शेख हसन बिन राशिद अल खलीफा से शादी करने के बारे में सोच रही थीं. उन्हीं दिनों जैकलीन को बॉलीवुड में एंट्री मिल गई और लांग डिस्टेंस की वजह से यह रिश्ता खत्म हो गया.

ब्रेकअप का दर्द
कई लोग मानते हैं कि जैकलीन को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने में बहरीन के राजकुमार के साथ उनकी कथित डेटिंग और शादी की अफवाहों बहुत मदद की. जैकलीन ने भले ही इस रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा परंतु 2011 में गोल्फ न्यूज से एक साक्षात्कार में शेख हसन बिन राशिद अल खलीफा ने पुष्टि की थी कि वह और जैकलीन डेटिंग कर रहे थे. उन्होंने एक म्यूजिक एलबम जारी करते हुए यह बात कही थी. उन्होंने कहा कि यह एल्बम मेरे दिल के करीब है. शेख हसन ने कहा कि एलबम के गाने के बोल जैकलीन के साथ उनके ब्रेकअप के दर्द को सही तरीके से बयान करते हैं.

 

Trending news