Urfi Javed के फैशन सेंस पर क्या बोल गईं जाह्नवी कपूर? कहा- 'मुझे लगता है कि...'
Advertisement
trendingNow12245539

Urfi Javed के फैशन सेंस पर क्या बोल गईं जाह्नवी कपूर? कहा- 'मुझे लगता है कि...'

Janhvi Kapoor Fashion Inspiration: जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम के आस्क मी एनीथिंग सेशन में अपनी फैशन इंस्पीरेशन्स के बारे में बताया है. जहां उन्होंने उर्फी जावेद के फैशन को भी क्रिएटिव बताया है.

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor on Urfi Javed: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन्स के लिए एक्ट्रेस कई इंटरव्यू भी दे रही हैं. इन्हीं सब के बीच जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में फैंस के लिए सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था. जहां एक सवाल एक्ट्रेस के सामने आया कि क्या वह अपना फैशन सेंस अमेरिकी एक्ट्रेस जेंड्रेया से कॉपी करती हैं. जिसपर जाह्नवी कपूर ने मजेदार जवाब दिया है. 

एक्ट्रेस जेंडेया का स्टाइल कॉपी करती हैं जाह्नवी कपूर!

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Instagram) ने 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर लॉन्च से पहले फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था. जहां एक यूजर ने जाह्नवी कपूर से पूछा- क्या वह जेंडया को कॉपी करने की कोशिश करती हैं? जाह्नवी ने हां में जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने कहा- 'हां, मुझे लगता है कि उन्होंने अपने चैलेंजर्स और ड्यून पार्ट: 2 के प्रमोशन के दौरान जो किया, उससे मैं बहुत इंस्पायर हूं.' 

जाह्नवी ने उर्फी जावेद के बारे में क्या कहा है?

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Photos) ने फैशन पर अपनी बात पूरी करते हुए कहा- 'और सिर्फ वो ही नहीं, मुझे लगता है कि उर्फी जावेद भी अपने फैशन के साथ उतनी ही क्रिएटिव हैं.' बता दें, उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी फैशन सेंस और स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में उर्फी एक ब्लैक गाउन में नजर आई थीं, जिसपर मोती लगे हुए थे, जो क्लैप करने पर हिलती थी. इस आउटफिट के लिए उर्फी जावेद को एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से भी तारीफें मिली थीं. 

Alia-Ranbir ने स्पेशल अंदाज में मनाया मदर्स डे, नीतू कपूर व्हाइट आउटफिट में छाता पकड़े आईं नजर; Photo वायरल

जाह्नवी कपूर की नई फिल्म

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर बीती शाम यानी 12 मई की शाम सोशल मीडिया पर रिवील किया गया है. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर में पति-पत्नी का प्यार, ड्रामा और सपना पूरा करने की चाहत का मिक्सचर देखने को मिल रहा है. मिस्टर एंड मिसेज माही के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों ही पसंद कर रहे हैं.  

'हीरामंडी' में शर्मिन सहगल की एक्टिंग को लेकर ट्रोल्स की अदिति राव हैदरी ने लगाई क्लास, बोलीं- ये बहुत घटिया...

Trending news