सात समंदर पार Jasmin Bhasin ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल, Aly Goni बने वजह
Advertisement
trendingNow11733308

सात समंदर पार Jasmin Bhasin ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल, Aly Goni बने वजह

जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin) टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. एक्ट्रेस इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए दुबई पहुंची हैं. ऐसे में उन्होंने मस्जिद की तस्वीरें और वीडियो शेयर की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. 

सात समंदर पार  Jasmin Bhasin ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल, Aly Goni बने वजह

Jasmin Bhasin: जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin) टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ की बाते फैंस से साझा करती रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस छुट्टियां मनाने के लिए दुबई पहुंची हुई हैं. वहां की तस्वीरें वो लगातार अपने सोशल  मीडियो पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अबू धाबी में शेख जायद मस्जिद की तस्वीरें और वीडियो शेयर की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. 

लोगों ने किया ट्रोल

एक्ट्रेस ने इस वीडियो में हरे रंग का बुर्का पहना हुआ है. उसके साथ ही सनग्लासेस कैरी किया है और हाथों में बैग कैरी करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को जैस्मिन ने कैप्शन देते हुए लिखा, ए गार्डन ऑफ पैराडाइस. इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन जैस्मिन का ये अवतार लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया. लोग उनके पोस्ट पर तरह करहे के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “आखिर अली गोनी तुमको हिजाब पहना ही दिया…तुम भी अब आने वाले समय में हमें फ्रिज में ही मिलोगी बहन”वहीं दूसरे ने लिखा, “लव जिहाद से बचे”. किसी ने लिखा, “कभी अली को लेकर गई हो गुरु द्वारा नहीं ना? लेकिन तुम तो मस्जिद जा रही हो उसके साथ मेरे पास कोई शब्द नहीं है"

 

इश्क मजहब देखकर नहीं होता

बता दें जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं. दोनों ने मजहब की दीवार तोड़कर एक दूसरे से प्यार किया है. वो कहते हैं ना प्यार और इश्क मजहब देखकर नहीं होता ये बस हो जाता है. अलि और जैस्मिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इन दोनों की जोड़ी को टेलीविजन की बेस्ट जोड़ी में से एक माना जाता हैं. 

Trending news