Jawan Box Office Day 4: संडे को बुलेट ट्रेन बनीं शाहरुख खान की 'जवान', चौथे दिन कर डाली सबसे ज्यादा मोटी कमाई
Advertisement
trendingNow11865189

Jawan Box Office Day 4: संडे को बुलेट ट्रेन बनीं शाहरुख खान की 'जवान', चौथे दिन कर डाली सबसे ज्यादा मोटी कमाई

Jawan फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन ताबड़तोड़ है. चौथे दिन के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म ढाई सौ करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है. उम्मीद है कि ये फिल्म सोमवार के कलेक्शन को मिलाकर जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

 

जवान फिल्म चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Jawan Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'जवान' (Jawan) फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं और बीते चार दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नंबर्स का ऐसा खेल खेला है जिसका रिकॉर्ड ब्रेक करना किसी भी फिल्म के लिए मुश्किल है. इस फिल्म ने चौथे दिन अपने ही पहले दिन के कलेक्शन के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया और रिलीज से अब तक चौथे दिन सबसे ज्यादा कमाई करके सभी के होश उड़ा दिए. जानिए 'जवान' ने चौथे दिन कितना कलेक्शन किया.

चौथे दिन किया इतना कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान और नयनतारा (Nayanthara) की जोड़ी ने चौथे दिन अपनी ही फिल्म के पहले दिन के रिकॉर्ड को चकनाचूर किया. चौथे दिन इस फिल्म का कलेक्शन करीबन 73 करोड़ बताया जा रहा है. यानी कि संडे को इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन किया. इन आंकड़ों के मुताबिक ये फिल्म बाकी फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक कर अपनी ही फिल्म के रिकॉर्ड को तोड़ जबरदस्त कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

ढाई सौ करोड़ के पार कलेक्शन
'जवान' (Jawan) फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन 73 करोड़ बताया जा रहा है. वहीं पिछले तीन दिनों के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म अब तक 253.45 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ने गुरुवार को 65.50 करोड़, शुक्रवार को 46.23 करोड़, शनिवार को 68.72 का कलेक्शन किया. इस तरह से तीन दिन में 180.45 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

पांचवें दिन पहुंच सकती है 300 करोड़ के करीबन

'जवान' फिल्म की बुलेट की रफ्तार को देखकर ऐसा लग रहा है कि पांचवें दिन इस फिल्म का कलेक्शन और भी अच्छा हो सकता है. उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म सोमवार को 300 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है. 

 

Trending news