Jawan BOC Day 1: पहले दिन ही शाहरुख खान की 'जवान' उड़ाएगी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा, टूटेगा 'पठान' और 'गदर 2' का रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11859271

Jawan BOC Day 1: पहले दिन ही शाहरुख खान की 'जवान' उड़ाएगी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा, टूटेगा 'पठान' और 'गदर 2' का रिकॉर्ड

Jawan फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म का कलेक्शन पहले दिन धमाकेदार होने की उम्मीद है जिसका हिंट ट्रेड एनालिस्ट दे रहे हैं. जानिए पहले दिन 'जवान' का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होगा.

जवान फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Jawan BOC Day 1: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा सकती है. ये फिल्म रिलीज हो गई है और थियेटर ज्यादातर हाउसफुल है. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो शाहरुख की जवान 'पठान' और 'गदर 2' दोनों के रिकॉर्ड्स को ब्रेक कर नया रिकॉर्ड बना सकती है. जानिए इस फिल्म के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है.

पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन
कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की 'जवान' (Jawan) पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीबन 70 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. ये कलेक्शन सिर्फ हिंदी भाषा को लेकर बताया जा रहा है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि बाकी भाषाओं में मिलाकर इस फिल्म का कलेक्शन और भी ज्यादा होगा. वहीं अगर ये फिल्म इतना कलेक्शन कर लेती है तो किंग खान अपनी ही फिल्म 'पठान' के पहले दिन के कलेक्शन को ब्रेक कर नया रिकॉर्ड बनाएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

क्या टूटेगा 'पठान' और 'गदर 2' का रिकॉर्ड?
'पठान' की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 55 करोड़ हिंदी भाषा में और साउथ रीजन में तकरीबन 2 करोड़ कमाए थे. जबकि सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने अपनी रिलीज के पहले दिन 41.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. ऐसे में फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर लगता है कि ये फिल्म पहले दिन ही इन दोनों फिल्मों से आगे निकल जाएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख की 'जवान' ने एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई की है. तीन दिन में 7 लाख से ज्यादा के टिकट बेच दिए हैं. वहीं एडवांस बुकिंग में कुल 21.14 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इस फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है. फिल्म में किंग खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण कैमियो में और विजय सेतुपति होंगे.

 

Trending news