Jr Ntr Fans Burns Theatre: Uff! ये क्या कर डाला? एक्साइटमेंट में जूनियर NTR के फैंस ने फूंका थियेटर, दोबारा रिलीज हुई थी 20 साल पुरानी फिल्म
Advertisement
trendingNow11706496

Jr Ntr Fans Burns Theatre: Uff! ये क्या कर डाला? एक्साइटमेंट में जूनियर NTR के फैंस ने फूंका थियेटर, दोबारा रिलीज हुई थी 20 साल पुरानी फिल्म

Jr Ntr के फैंस ने एक्साइटमेंट में कुछ ऐसा कर दिया है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. फिल्म के रि-रिलीज होने के बाद एक्साइटेड फैंस ने सिनेमाघर को ही आग के हवाले कर दिया. सोशल मीडिया पर आग का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

जूनियर एनटीआर

Jr Ntr Fans Burns Theatre: साउथ सिनेमा में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) की फैन फालोइंग काफी ज्यादा है. लेकिन हाल ही में एनटीआर की पुरानी फिल्म दोबारा रिलीज होने पर उनके फैंस ने कुछ ऐसा कर डाला जिसका वीडियो जिस, जिसने भी देखा उसके होश ही उड़ गए. जूनियर एनटीआर की पुरानी फिल्म रि-रिलीज होते ही फैंस बेकाबू हो गए और सिनेमाघर में आग लगा डाली.

विजयवाड़ा की है घटना
दरअसल, जूनियर एनटीआर ( Jr Ntr Birthday Celebration) 20 मई को 40वां जन्मदिन सेलेब्रेट किया. इस खास मौके पर थियेटर में एक्टर की पुरानी फिल्म 'सिम्हादरी' को दोबारा रिलीज किया गया. विजयवाड़ा के थियेटर में भी फैंस इस फिल्म को देखने पहुंचे. लेकिन एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के चक्कर में वो थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ने लगे. इस वजह से सिनेमाघर के अंदर आग लग गई. सोशल मीडिया पर सिनेमाघर में आग लगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो हॉल की कुछ सीटों को नुकसान हुआ है. 

 

 

आग का वीडियो वायरल
सिनेमाघर के अंदर लगी इस आग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस घटना पर दुख जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ इस घटना के वीडियो पर हंसने वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं. लेकिन इतना जरूर है कि फैंस के इस कारनामे की वजह से थियेटर को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

 

'देवरा' फिल्म में आएंगे नजर
जूनियर एनटीआर जल्द ही 'देवरा' (Devra) फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म का फर्स्ट लुक एक्टर ने अपने बर्थडे के दिन रिलीज किया था. खास बात है कि जूनियर एनटीआर की इस फिल्म में बॉलीवुड के दो कलाकार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आएंगे. इसके साथ ही उनका ये तेलुगू फिल्मों में डेब्यू होगा.

Trending news