यामी गौतम की प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज सुन Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, आदित्य धर के लिए तो इतनी बड़ी बात कह दी
Advertisement
trendingNow12103432

यामी गौतम की प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज सुन Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट, आदित्य धर के लिए तो इतनी बड़ी बात कह दी

Yami Gautam Pregnancy: यामी गौतम और आदित्य धर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर लॉन्च पर ही दोनों ने ये गुडन्यूज शेयर की थी. अब कंगना रनौत ने इस खुशखबरी को लेकर रिएक्ट किया है. जहां उन्होंने 'आर्टिकल 370' फिल्म की भी तारीफ की है.

कंगना रनौत यामीगौतम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल में ही Article 370 फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दिन गुड न्यूज सुनाई. यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर ने ऐलान किया कि वह जल्द ही नन्हे मेहमान का वेलकम करने वाले हैं. जी हां, यामी गौतम शादी के तीन साल बाद प्रेग्नेंट हैं. अब यामी गौतम के इस खास मौके पर उन्हें कंगना रनौत ने भी शुभकामनाएं भेजी हैं. आइए बताते हैं कंगना ने आदित्य धर के बारे में क्या कहा है.

ट्विटर पर यामी गौतम को शुभकामनाएं देते हुए कंगना रनौत ने पोस्ट किया. उन्होंने शुभकामनाओं के साथ साथ उनकी फिल्म की भी तारीफ की. इतना ही नहीं उन्होंने तो 'उरी' के डायरेक्टर और यामी के पति आदित्य धर को भी शानदार इंसान बताया.

कंगना रनौत ने यामी गौतम की प्रेग्नेंसी पर क्या कहा
'इमरजेंसी' एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लिखा, 'मिस्टर धर बहुत ही ईमानदार और टेलेंटिड हैं. यामी तो है ही शानदार. इसमें कोई डाउट नहीं है कि ये मेरी फेवरेट बॉलीवुड जोड़ी है. आर्टिकल 370 का ट्रेलर भी अच्छा लग रहा है. मेरी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं. तुम मां बनने जा रही हो, बहुत सारा प्यार.'

 

 

हिमाचल गर्ल्स
यामी गौतम और कंगना रनौत की अच्छी बनती हैं. दोनों ही हिमाचल की रहने वाली हैं. पहले भी कई मौके ऐसे हुए हैं जहां दोनों एक दूसरे की खुलकर तारीफ कर चुकी हैं. अब जब यामी गौतम अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं तो इस खास मौके पर भी कंगना रनौत ने उनके लिए पोस्ट लिखा है.

यामी गौतम की 'आर्टिकल 370'
मालूम हो, बीते हफ्ते यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस फिल्म को उनके पति आदित्य धर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. ट्रेलर लॉन्च के कार्यक्रम में ही दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. साथ ही ये डिटेल भी सामने आई कि यामी गौतम की प्रेग्नेंसी को साढ़े पांच महीने हो चुके हैं. वह मई 2024 तक पहले बच्चे का वेलकम कर सकते हैं.

'आर्टिकल 370' की रिलीज डेट
 'आर्टिकल 370' एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है जिसे दो बार के नेशनल विनिंग डायरेक्टर आदित्य सुहास जंभाले ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी आर्टिकल 370 को अप्रभावी बनाने और कश्मीर में आतंकवाद के खात्मे से जुड़ी है. फिल्म इसी महीने 23 फरवरी 2024 को रिलीज हो रही है.

Trending news