Chandu Champion Film: यूनाइटेड किंगडम की ऐतिहासिक लोकेशन्स पर शूट हुई कार्तिक की 'चंदू चैंपियन', 14 जून को होगी रिलीज
Advertisement
trendingNow12102352

Chandu Champion Film: यूनाइटेड किंगडम की ऐतिहासिक लोकेशन्स पर शूट हुई कार्तिक की 'चंदू चैंपियन', 14 जून को होगी रिलीज

Kartik Aaryan की मचअवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म को कई लोकेशंन पर शूट किया गया है. जानिए इस फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें. 

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन

Chandu Champion Film: फैन मेड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने प्रोड्यूस किया है. हाल में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है जिसे दुनिया भर में कई आइकोनिक और खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया. इन्हीं जगहों में यूनाइटेड किंगडम यानी यूके भी शुमार है. जिसके आकर्षक लोकेशन को फिल्म में दिखाए गए हैं.

 

fallback

यूके में कई जगह हुई शूटिंग
'चंदू चैंपियन' में दर्शकों को यूनाइटेड किंगडम के विभिन्न खूबसूरत लोकेशन्स देखने को मिलेंगे. फिल्म ने लंदन एक्वेटिक्स सेंटर जैसे अलग-अलग जगहों की सुंदरता को कैद किया गया है. यह वो जगह है जहां 2012 ओलंपिक स्विमिंग इवेंट हुआ था. इस जगह पर फिल्म में स्विमिंग सीक्वेंस को शूट किया गया. इसके बाद केव गार्डन है: रॉयल बोटेनिक गार्डन, जहां फेमस रानी चार्लोट, एक मशहूर ऐतिहासिक ड्रामा की शूटिंग हुई थी, और सायन पार्क, एक ऐतिहासिक पुरानी कुलीन संपत्ति और लंदन के आखिरी महान घरों में से एक. 

fallback

fallback

साथ में पहली फिल्म
यह फिल्म कार्तिक (Kartik Aaryan) और कबीर की साथ में पहली फिल्म है. सुपरहिट 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है. यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था. 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Trending news