किसके 'संगीत' के लिए तैयार हुए कार्तिक आर्यन? PHOTOS ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका
Advertisement
trendingNow12115987

किसके 'संगीत' के लिए तैयार हुए कार्तिक आर्यन? PHOTOS ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका

Kartik Aaryan ready for Sangeet: कार्तिक आर्यन ने ब्लैक डैपर में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. कार्तिक ने इस तस्वीर पर ऐसा कैप्शन दिया है, जिस पर फैन्स उनसे सवाल पूछ रहे हैं.

 

कार्तिक आर्यन का स्टाइलिश लुक

Kartik Aaryan ready for Sangeet: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी हर फिल्म अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का ध्यान खींचती है. अपने अभिनय कौशल के अलावा कार्तिक आर्यन अपने फैशन स्टाइल से भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं. हाल ही में, कार्तिक आर्यकन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वह एक अवसर के लिए पोज दे रहे हैं. 

इन तस्वीरों में कार्तिक आर्यन को ब्लैक एंड व्हाइट कलर के चेक डिजाइन वाले ब्लैजर को पहने देखा जा सकता है. इस ब्लैजर के साथ कार्तिक ने काले रंग की शर्ट और काले रंग की ही ट्राउजर भी पहनी हुई है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा है, 'संगीत के लिए तैयार'.

फैन्स कर रहे रिएक्ट
कार्तिक आर्यन की इन तस्वीरों और कैप्शन ने फैन्स की एक्साइटमेंट और सवालों दोनों को बढ़ा दिया है. जहां एक तरफ फैन्स कार्तिक आर्यन के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, उनसे पूछ भी रहे हैं कि वे किसके संगीत के लिए तैयार होकर जा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ''मिस्टर आर्यन बिना कोई चेतावनी दिए हर दिन लापरवाही से बम गिरा रहे हैं.'' वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''डैशिंग, स्मैशिंग और किलिंग.'' तीसरे यूजर ने लिखा, ''हॉटनेस ओवरलोडिड.''

कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' में किया विद्या बालन का स्वागत
हाल ही में कार्तिक आर्यन ने 'आमी जे तोमार' गाने के मैशअप के साथ 'भूल भूलैया 3' में विद्या बालन का गर्मजोशी से स्वागत किया. कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 1' से विद्या बालन वाले गाने के विजुअल और 'भूल भुलैया 2' से अपने गाने के विजुअल को लेकर मैशअप शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन दिया था, ''और यह हो रहा है, ओजी मंजुलिका भूल भूलैया की दुनिया में वापस आ रही है. विद्या बालन का स्वागत करते हुए बहुत रोमांचित हूं. इस दिवाली धूम मचाने वाली है #BhoolBhulaiyaa3.''

कार्तिक आर्यन के प्रोजेक्ट्स
कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन' के अलावा अनुराग बसु की 'आशिकी 3' भी कर रहे हैं. उन्हें आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था. समीर विदवान्स के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

Trending news