Koffee With Karan: करण के कॉफी शो पर सबसे पहले आएगा यह सेलेब्रिटी कपल, लाइफ में है बहुत सफल
Advertisement
trendingNow11923081

Koffee With Karan: करण के कॉफी शो पर सबसे पहले आएगा यह सेलेब्रिटी कपल, लाइफ में है बहुत सफल

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण शुरू होने वाला है. एक बार फिर से बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटी इस शो पर नजर आएंगे. लेकिन सबको इंतजार है कि इस बार सबसे पहले काउच पर कौन दिखेगा. चर्चा इस सेलेब्रिटी कपल की है. जानिए कौन सी है यह जोड़ी...

 

Koffee With Karan: करण के कॉफी शो पर सबसे पहले आएगा यह सेलेब्रिटी कपल, लाइफ में है बहुत सफल

Koffee With Karan Season 8: कॉफी विद करण के सीजन 8 को शुरू होने में एक हफ्ते से भी कम का समय रह गया है. फिल्म निर्माता करण जौहर के प्रतिष्ठित काउच पर बॉलीवुड की नई गपशप, सितारों के रिश्तों और दोस्ती की बातों की शुरुआत सेलेब्रिटी कपल के साथ होने वाली है. ताजा चर्चाओं के अनुसार नए सीजन के उद्घाटन एपिसोड में सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के नजर आने की संभावना है. दोनों को आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के गाने करंट लगा रे में साथ देखा गया था और इससे पहले उन्होंने कबीर खान की 83 में अभिनय किया था.

यह है पहला मौका
करण जौहर ने कल अपने शो के सैट से जुड़ा एक कुछ सेकेंड्स का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इसके आखिर में जो आवाज है, वह रणवीर सिंह की लग रही है. इसके बाद से यह अटकलें लग रही हैं कि करण के काउच पर इस बार रणवीर-दीपिका की जोड़ी से शो की शुरुआत होगी. यह पहला मौका है जब रणवीर-दीपिका पति-पत्नी के रूप में पहली बार ऐसे किसी शो पर साथ-साथ नजर आएंगे. फैन्स ने दोनों के रिश्ते को पनवते और उन्हें जीवन साथी बनते देखा है. इससे पहले दोनों ही करण के शो में अलग-अलग सितारों के साथ भी नजर आए हैं. करण के शो में बॉलीवुड के तमाम सितारों को देखा गया है और कई बार यहां से नई-नई गॉसिप्स शुरू हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आए हैं अलग-अलग
रणवीर और दीपिका इससे पहले करण के शो पर अलग-अलग बॉलीवुड सितारों के साथ दिखे हैं. रणवीर सिंह जहां अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार और आलिया भट्ट के साथ आए हैं, वहीं दीपिका इस शो में शाहरुख खान और फराह खान, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आ चुकी हैं. फिलहाल दीपिका और रणवीर दोनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर संग्राम भालेराव उर्फ सिम्बा के रूप में अपने लंबा कैमियो निभाएंगे, वहीं दीपिका पादुकोण शेट्टी के पुलिस युनिवर्स में एक मजबूत अफसर के रूप में दिखेंगी.

Trending news