Bollywood LIVE NEWS: 'लापता लेडीज' का दमदार ट्रेलर रिलीज, मन्नारा के सपोर्ट में आई बहन प्रियंका चोपड़ा
Advertisement
trendingNow12073654

Bollywood LIVE NEWS: 'लापता लेडीज' का दमदार ट्रेलर रिलीज, मन्नारा के सपोर्ट में आई बहन प्रियंका चोपड़ा

Entertainment LIVE Updates: अनन्या पांडे के पेरिस में रैंप वॉक करने से लेकर बिग बॉस 17 में मीडिया के सामने विक्की जैन के घुटने के बल बैठकर अंकिता लोखंडे से माफी मांगने तक.... यहां पढ़ें बॉलीवुड की सभी ताजा खबरें.

 

लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स
LIVE Blog

Entertainment LIVE Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पेरिस कॉर्चर वीक में रैंप वॉक किया. बताया जा रहा है कि इस फैशन में वीक में रैंप वॉक करने वाली अनन्या सबसे कम उम्र की बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. अनन्या ने इस फैशन वीक के लिए काले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. अयोध्या से नंगे पैर लौटे जैकी श्रॉफ भगवान राम की मूर्ति साथ लेकर आए. अभिनेता, नंगे पैर अयोध्या गए और वहां से लौटे, उन्हें विवेक ओबेरॉय के साथ पोज देते हुए कैमरे में कैद किया गया. सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर के लिए प्रमोशन में दीपिका पादुकोण के शामिल ना होने के कारण का खुलासा किया और इस बारे में बताया है कि फैन्स कब उनकी भागीदारी की उम्मीद कर सकते हैं. मीडिया के तमाम सवालों का सामना करने के बादविक्की जैन ने घुटनों के बल बैठकर बिग बॉस सीजन 17 में अपने कार्यकाल के दौरान अपने व्यवहार के लिए अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे से माफी मांगी है.

23 January 2024
22:25 PM

Jr NTR ने फैंस को 'देवरा' के लिए करना होगा और इंतजार, इस वजह से हो रही देरी

Jr NTR Devara New Release Date: जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्मम 'देवरा' को लेकर फैंस काफी बेताब नजर आ रहे हैं, लेकिन उनको फिल्म की रिलीज के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. जी हां, फिल्म को नई रिलीज डेट दी गई है और फिल्म की रिलीज में देरी की वजह बनी है ये बात.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devara Movie (@devaramovie)

21:08 PM

हाथ में बंदूकों लिए Aarya कर रही 'अंतिम वार' का इंतजार, सीजन 3 इस दिन होगा स्ट्रीम; दमदार ट्रेलर आउट

Sushmita Sen Aarya 3 Trailer Out: सुष्मिता सेन के फैंस काफी लंबे समय से उनकी सीरीज 'आर्या' के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जो अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है. ये सीजन का 'अंतिम वार' होने वाला है, जिसका दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसके साथ इसकी स्ट्रीम की डेट भी सामने आ चुकी है. 

20:28 PM

Prabha के 'बॉडी डबल' ने सालार और कल्कि 2898AD से कितनी कमाई की? जानकर उड़ जाएंगे होश

Prabhas Body Double Salary: साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन इन दिनों वो अपने बॉडी डबल की सैलरी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. क्या आप बता सकते हैं कि प्रभास के बॉडी डबल कितना कमा लेते हैं? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

19:46 PM

क्या वोट के लिए बार-बार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती हैं Ankita Lokhande? 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने बताई वजह

Ankita Lokhande On Sushant Singh Rajput: अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में कई बार दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर चुकी हैं और उनके बारे में अक्सर बात करती नजर आती हैं. हाल ही में 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलासा किया है कि आखिर वो क्यों बार-बार सुशांत के बारे में बात करती हैं?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

19:10 PM

लाल लांचा, क्यूट सी मुस्कान....ये बच्ची अब हो गई है 36 साल की, शर्त लगा लीजिए नहीं पहचान पाएंगे आप

Guess Who: आए दिन सोशल मीडिया पर कई सारे स्टार्स के बचपन की तस्वीरें वायरल होती हैं, जिनमें उनको पहचान पाना काफी मुश्किल होता है. ऐसी ही एक खूबसूरत हसीना के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है, लेकिन शर्त लगा लीजिए आप इस टॉप एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे. 

fallback

18:11 PM

शादी के 1 साल बाद Athiya-KL Rahul ने शेयर किया वेडिंग का अनसीन Video, बोले- तुम्हें ढूंढना घर आने जैसा

Athiya Shetty KL Rahul First Wedding Anniversary: आज का दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के लिए बेहद खास है, जिसके लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो दोनों की शादी का है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@klrahul)

17:38 PM

'मुझे नहीं मिला...' Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पर क्यों निराश हैं Arun Govil? टीवी के 'राम' ने बताई वजह

Arun Govil On Ram Mandir Pran Pratishtha: हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान टीवी के 'राम' यानी अरुण गोविल ने अपने निराशा जाहिर की है. उन्होंने बताया कि वहां ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उन्हें वहां से आने के बाद एक बात का बुरा लग रहा है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस को भी शायद अच्छा न लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

16:58 PM

Pankaj Tripathi Favourite Actor: इस 36 साल एक्टर के जबरा फैन निकले पंकज त्रिपाठी, बांधे तारीफ के पुल

Pankaj Tripathi Favourite Actor: पंकज त्रिपाठी हमेशा अपनी बातें फैंस के साथ खुल कर साझा करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि भविष्य में अगर उनके ऊपर फिल्म बनी तो कौन से एक्टर को उनका किरदार निभाना चाहिए. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान.

16:57 PM

टीवी के राम को देख फूट-फूट कर रोने लगा फैन, वायरल वीडियो देख लोग भी हो रहे हैं इमोशनल

Arun Govil viral Video: अरुण गोविल को देख लोग आज भी भगवान राम को याद करते हैं. अभिनेता का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें फैन उन्हें देखकर रोता नजर आ रहा है. लोग इस वीडियो पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं.

16:56 PM

स्टाइलिश लुक में दिखीं रिया चक्रवर्ती, तो भूमि पेडनेकर भी नजर आईं कूल, दोनों का अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

Celebs Spotted: बॉलीवुड एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस दीवाने हो जाते हैं. फिर चाहे उन्हें किसी फंक्शन में स्पॉट किया जाए, या किसी इवेंट के दौरान. बता दें कि आमतौर पर भी सितारे बहुत स्टाइलिश आउटफिट में दिखाई देते हैं. कुछ समय पहले रिया चक्रवर्ती को देखा गया. इस दौरान उन्होंने काफी यूनिक तरीके से स्टाइलिंग की थी. वहीं भूमि काफी कूल और फंकी अंदाज में नजर आई. दोनों ही एक्ट्रेस का लुक बिल्कुल अलग और कमाल का नजर आ रहा है. आप भी देखें कुछ खास तस्वीरे.

16:53 PM

Varun Dhawan ने 12वीं फेल को बताया 'सबसे शानदार फिल्म', Vikrant Massey ने दिया ऐसा रिएक्शन

Varun Dhawan On Vikrant Massey 12th Fail: पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा और विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' रिलीज हुई थी और फिल्म अब तक सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच हाल ही में वरुण धवन ने भी फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिसको लेकर विक्रांत मैसी ने अपना रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है. 

fallback

16:45 PM

अयोध्या में बेकाबू भीड़ में चेहरा ढके अनुपम खेर ने दोबारा किए राम मंदिर में दर्शन, बोले- राम लल्ला ने पहचान लिया
अयोध्या के राम लल्ला के दर्शन के लिए राम मंदिर में भारी भरकम भीड़ उमड़ी है. इस भीड़ में सिर्फ आमजन ही नहीं अनुपम खेर भी थे. वह अभी भी अयोध्या में हैं. आमजन के साथ साथ उन्होंने एक बार फिर राम लल्ला के दर्शन किए. जिससे जुड़ा वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

16:22 PM

शाहरुख खान के नक्शेकदम पर Boman Irani, ब्रिटिश संसद में सम्मानित होंगे 64 साल के एक्टर
एक्टर बोमन ईरानी को ब्रिटिश संसद से विशेष सम्मान मिलेगा. इस बारे में खुद एक्टर ने पुष्टि की है. साथ ही इस सम्मान को पाने पर खुशी जताते हुए सभी को धन्यवाद दिया है. आइए बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है.

16:12 PM

सुसराल से मुंबई आते ही Parineeti Chopra का बदला लुक, शॉर्ट्स में इतराती-बलखाती आईं नजर

Parineeti Chopra Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा को ग्लैमरस अंदाज और डैशिंग लुक नजर आ रहा है. 

15:41 PM

Bigg Boss 17 Opinion: अंकिता लोखंडे ने खेली गंदी गेम, 'महानता की देवी' बन विक्की जैन को ही बनाया बली का बकरा

 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता पूरा बिग बॉस 17 छाया रहा है. अब खबरें आ रही हैं कि विक्की जैन घर से बेघर होने वाले हैं. ऐसे में एक बात तो कहनी होगी कि अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को ही बलि का बकरा बनाया है. पढ़िए ये ओपिनियन.

15:41 PM

इस फिल्म के लिए फिर साथ नजर आए Aamir Khan-Kiran Rao, स्टार कास्ट के साथ दिए खूब पोज

Aamir Khan Kiran Rao Movie Laapataa Ladies: आमिर खान और उनकी दूसरी एक्स-वाइफ किरण राव इन दिनों अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर 24 जनवरी को रिलीज होने वाला है. साथ ही दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ फिल्म की स्टार कास्ट भी नजर आ रही है. 

fallback

14:37 PM

अयोध्या में राम लला की मूर्ति के साथ अमिताभ बच्चन ने शेयर की खूबसूरत मनमोहक तस्वीरें, साथ में लिखा 'बोल सिया पति रामचंद्र की जय...'

14:31 PM

Exclusive: रोजलिन खान ने राखी सावंत पर लगाया धोखेबाजी का आरोप, बोलीं- मैं चुका रही हूं कीमत
एक्ट्रेस रोजलिन खान ने राखी सावंत पर आरोप लगाया है. एक्ट्रेस का दावा है कि राखी ने उनसे कपड़े लिए और आज तक वापस नहीं किए हैं. इसकी वजह से आज भी वह इसकी कीमत चुका रही हैं.

13:26 PM

'फाइटर' की 1 लाख से ज्यादा टिकटें बिकी, रिपब्लिक डे पर रिलीज हुई फिल्मों का ऐसा रहा है हाल
Fighter Advance Booking: रिपब्लिक डे 2024 के मौके पर ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की 'फाइटर' रिलीज हो रही है. इस मौके पर जानिए 'फाइटर' की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट और प्रीव्यू. साथ ही जानिए गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्मों का कैसा हाल रहा है. क्या शाहरुख खान को टक्कर दे पाएंगे ऋतिक रोशन.

12:44 PM

Aditya Roy Kapoor संग लीक तस्वीरों पर Ananya Pandey ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं इन सब से दुखी नहीं होती
अनन्या पांडे ने हाल में ही आदित्य रॉय कपूर संग रिश्ते पर रिएक्ट किया है. उन्होंने ऐसी हिंट दी है कि जिसे सुन फैंस एक्साइटिड हो जाएंगे. साथ ही ये भी कहा कि लोगों के गॉसिप्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

12:35 PM

कब और कहां देख सकते हैं ऑस्कर नॉमिनेशन, इन फिल्मों से है उम्मीद
ऑस्कर 2024 के नॉमिनेशन का ऐलान कुछ घंटों में होने जा रहा है. ऐसे में चलिए बताते हैं कौन सी फिल्में बाजी मार सकती हैं. साथ ही पढ़िए  96वें अकेडमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन कब और कैसे देख पाएंगे.

11:09 AM

'स्वरागिनी' फेम हैली शाह ने खरीदी चमचमाती नयी कार, करोड़ों में है गाड़ी की कीमत

Helly Shah Car: 'स्वरागिनी' शो से घर-घर में पहचान बनाने वाली हैली शाह ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन को बहुत शुभ बताया. एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर चमचमाती नयी कार खरीदी है. एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

11:05 AM

अमिताभ बच्चन ने शेयर की राम लला की तस्वीर, बोले- जय सिया राम

 

 

11:04 AM

'बड़े मियां छोटे मियां' का 24 जनवरी को रिलीज होगा टीजर

 

 

 

 

10:23 AM

'हम जो करते हैं चोट और सर्जरी उसका नतीजा है', हेल्थ को लेकर सैफ अली खान ने दिया अपडेट

Saif Ali Khan Health Update: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की हेल्थ अब पहले से बेहतर है. फैंस बीते कुछ दिनों ने उनके लिए दुआएं कर रहे थे. अभिनेता ने इसके लिए फैंस का शुक्रिया भी किया है.

10:22 AM

अयोध्या से लौटा सितारों का काफिला, सिर पर शॉल ओढ़े नजर आए रणबीर, तो विक्की-कैटरीना दिखे खुश, देखें फोटोज

Bollywood Celebs: 22 तारीख का दिन राम मंदिर के नाम से हमेशा याद रखा जाएगा. बॉलीवुड के तमाम सितारे प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आनंद लेने के लिए कल अयोध्या गए थे. बीती रात सभी सितारे मुंबई नगरी लौटे. इस दौरान सभी काफी खुश और भक्तिमय अंदाज में नजर आ रहे थे. रणबीर कपूर का अंदाज कुछ ऐसा था कि उनकी तस्वीरें वायरल हो गई है. आइए जानते हैं कौन-कौन से सितारों को अयोध्या से लौटते हुए कैप्चर किया गया.
 

08:31 AM

Bigg boss 17 की रेस से बाहर हो जाएगा ये कंटेस्टेंट, लास्ट एलिमिनेशन में बदल जाएगा सारा गेम

Bigg boss 17 New promo: बिग बॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ गया है. फिनाले की रेस के इतने पास आकर एक घरवाले को गेम को अलविदा कहना पड़ा. लेटेस्ट प्रोमो को देखने के बाद यह साफ है कि अब बिग बॉस का गेम पूरा पलट जाएगा.

Trending news