Bollywood News Live: तलाक की अफवाहों के बीच ईशा देओल का क्रिप्टिक पोस्ट, बाफ्टा अवॉर्ड के नॉमिनेशंस का ऐलान
Advertisement
trendingNow12064813

Bollywood News Live: तलाक की अफवाहों के बीच ईशा देओल का क्रिप्टिक पोस्ट, बाफ्टा अवॉर्ड के नॉमिनेशंस का ऐलान

Bollywood News Live: आनंद महिंद्रा ने विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल की तारीफों में सोशल मीडिया पर कसीदे पढ़ दिए हैं. तो वहीं शाहिद कपूर और कृति सेनन की नई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्टेड 12वीं फेल फिल्म का रिव्यू किया  है. आनंद महिंद्रा ने विधु विनोद चोपड़ा के साथ विक्रांत मैसी की परफॉर्मेंस की भी तारीफ की है. आनंद महिंद्रा ने तो विक्रांत की परफॉर्मेंस को नेशनल फिल्म अवार्ड लायक बता दिया है. वहीं शाहिद कपूर और विक्रांत मैसी की नई फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' का ट्रेलर 18 जनवरी को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाना है. रोमांटिक स्टोरी में शाहिद कपूर, कृति सेनन के साथ फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. 'तेरी बातों में उलझा जिया' फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए जुड़े रहें जी न्यूज हिंदी के साथ... 

18 January 2024
23:32 PM

नूतन की पोती Pranutan Bahl अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए हैं तैयार, Rahsaan Noor संग बड़े पर्दे पर करेंगी रोमांस 

Pranutan Bahl Hollywood Debut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस नूतन की पोती और एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए एक दम तैयार है. वो जल्द ही अमेरिकी एक्टर और फिल्म निर्माता रहसान नूर के साथ फिल्म में रोमांस करने जा रही हैं. चलिए जानते हैं फिल्म की डिटेल्स.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahsaan Noor (@rahsaannoor)

22:11 PM

Sonu Sood हुए 'डीपफेक' का शिकार, मदद के नाम पर की पैसे ऐंठने की कोशिश; एक्टर बोले- 'सावधान रहें...'

Sonu Sood DeepFake Video Viral: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपना एक डीपफेक वीडियो शेयर किया और साथ एक्टर ने ऑनलाइन धोखाधड़ी से बचने के लिए फैंस को जागरूक रहने के लिए कहा. 

fallback

21:29 PM

जिम वियर के साथ ऐसा स्टालिश बैग लिए नजर आईं Manushi Chhillar, लॉन्ग कोट और स्लीपर में दिखाया यूनिक लुक

Manushi Chhillar Photos: इन दिनों मोस्ट अवेटेड साउथ डेब्यू फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' (Operation Valentine) को लेकर सुर्खिरों में बनीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर भी बराबर ध्यान दे रही हैं, जिसका अंदाजा उनकी वायरल तस्वीरों से लगाया जा सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avinash Kamble (@ak_paps)

20:49 PM

पर्पल टॉप, ब्लैक पैंट में बनठन कर निकलीं सलमना की हीरोइन; देखें Zareen Khan का दमदार लुक

Zareen Khan Photos: सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जरीन खान हमेशा अपने लुक्स और स्टाइल के लिए पहचानी और पसंद की जाती हैं. उनकी कई सारी फोटो-वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनको खूब पसंद भी किया जाता है. हाल ही में उनकी ऐसी ही कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

20:17 PM

Shark Tank India 3: शार्क टैंक इंडिया 3 इस तारीख से हो रहा है शुरू, 6 की जगह 12 जज आएंगे नजर

Shark Tank India 3: शार्क टैंक इंडिया शो लोग बहुत पसंद करते हैं. जल्द ही शो का नया सीजन यानी सीजन 3 रिलीज होने वाला है. ऐसे में दर्शकों के मन में शो को लेकर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं. इन सभी सवालों का जवाब आपको इस आर्टिकल में मिलेगा.

20:16 PM

चंकी पांडे पर लुटाया वाइफ भावना ने प्यार, सालों पुरानी अनसीन तस्वीरों में कहर ढा रहा है कपल, देखें फोटोज

Bhavana Pandey Unseen Photos: अनन्या पांडे अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पर पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस की मां भावना पांडे चर्चा में है. भावना पांडे ने अपनी शादी की 26वीं सालगिरह पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में नजर आ रही फोटोज को आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. सालों पुरानी तस्वीरों में पूरा चंकी परिवार बहुत अलग नजर आ रहा है. वहीं, भावना और चंकी पाडें काफी यंग दिखाई दे रहे हैं. आइए आप भी देखिए इन तस्वीरों को और जानिए कि यह क्यों खास है.

20:10 PM

फिल्म सेट पर Mumtaz संग बात तक नहीं करती थीं Vyjayanthimala, एक्ट्रेस ने बताया कैसा था उनका बिहेवियर?

Mumtaz On Vyjayanthimala Behaviour: हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में से एक मुमताज ने अपने इंटरव्यू में अपने फिल्मी सफर के बारे में खुलकर बात की. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म के सेट पर उस दौर की टॉप एक्ट्रेस रहीं वैजयंती माला उनसे बात तक नहीं करती थीं.

fallback

19:07 PM

'क्या वो Naga Chaitanya...?' आस्क मी एनीथिंग में Samantha Ruth ने बताई अपनी सबसे बड़ी गलती; यूजर्स पूछ रहे ऐसे सवाल

Samantha Prabhu Ask Me Anything: हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा, जिसमें फैंस ने उनसे कई सवाल किए. इन्हीं सवालों में से एक में सामंथा की लाइफ में सबसे बड़ी गलती के बारे में पूछा गया, जिसका एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा जवाब दिया. 

18:54 PM

'ओपेनहाइमर' ने 'बार्बी' को पछाड़ा, बेस्ट फिल्म के लिए इन 5 फिल्मों में टक्कर
ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स  के नाम से जाना जाने वाला ब्रिटेन के नामी अवॉर्ड की नॉमिनेशंस फिल्म की लिस्ट सामने आ चुकी है. जहां 'ओपेनहाइमर' ने बाजी मारी है. आइए दिखाते हैं पूरी लिस्ट.

18:38 PM

क्या TMKOC शो में हो रही है नयी 'दयाबेन' की एंट्री? ऐश्वर्या शर्मा निभा सकती हैं जेठालाल की वाइफ का रोल

TMKOC New Daya: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो दया के किरदार के बिना अधूरा लगता है. फैंस लंबे समय से दया की वापसी की डिमांड कर रहे हैं. लेटेस्ट खबरों की मानें तो दयाबेन का किरदार ऐश्वर्या शर्मा निभाती नजर आ सकती हैं. आइए जानते हैं सारी डिटेल्स.

18:36 PM

अपनी दोस्त की शादी में मस्त मगन हो कर डांस करती दिखीं श्रद्धा कपूर, पहले कभी नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज

Shraddha Kapoor Dance Video: श्रद्धा कपूर के डांस के वीडियोज ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हेयर स्टाइलिस्ट और दोस्त के प्री वेडिंग फंक्शन्स का मजा ले रही हैं. इसी दौरान श्रद्धा ने जमकर डांस किया.

18:26 PM

'लड़के की गोद में, छी छी छी...' विक्की ने मन्नारा पर किया भद्दा कमेंट; भड़की अंकिता ने दिया पति को धक्का

Bigg Boss17 Ankita Lokhande Pushed Vicky Jain: बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी और सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. इसी बीच विक्की मन्नारा पर भद्दा कमेंट करने लगते हैं, जिसके बाद अंकिता गुस्से में विक्की को पीछे की और धक्का देती हैं. 

fallback

18:25 PM

गोरा सा मुखड़ा, दिलकश सी अदाएं.. काले रंग के लिबास में ऐसी 'रोबोट' न देखी होगी

कृति सेनन ने अपने लेटेस्ट लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. उनकी नई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर लॉन्च में कृति सेनन बहुत ही प्यारी सी काले रंग की ड्रेस में दिखीं. जिन्हें देखकर हर कोई अपना दिल दे बैठे. उनके साथ शाहिद कपूर भी पोज देते नजर आए.

18:02 PM

बेहद रोमांस भरी है एक रोबोट और साइंटिस्ट की ये लव स्टोरी, Shahid-Kriti की केमिस्ट्री जीत लेगी दिल 

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड रोमांटिक फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. वहीं, उनके फैंस भी दोनों की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म का का दमदार और रोमांस से भरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

17:12 PM

Bigg Boss 17: क्या Isha Malviya ने मारा Mannara Chopra को थप्पड़? गुस्साए फैंस बोले- इसे घर से निकालो 

Bigg Boss 17 Did Isha Malviya slap Mannara Chopra: बिग बॉस 17 में खूब लड़ाई झगड़े इन दिनों देखने को मिल रहे हैं. फिनाले वीक के लिए हुए टास्क में इतनी लड़ाई हुई कि दोनों टीमें आमने सामने आ गई. इस बीच ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा लग रहा है कि ईशा मालवीय ने मन्नारा को थप्पड़ मारा है. ऐसे में फैंस मन्नारा के सपोर्ट में आ गए हैं. आइए दिखाते हैं वीडियो.

16:47 PM

'शोर मत करो...' जया बच्चन के बाद पैपाराजी पर भड़के Javed Akhtar; यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

Javed Akhtar Angry On Paparazzi: हाल ही में गीतकार जावेद अख्तर अपनी पत्नी शबाना आजमी के साथ अपनी जन्मदिन की पार्टी से बाहर निकले तो उनको वहां मौजूद पैपराजी ने घेर लिया है और उनकी तस्वीरें लेने लगे, जिसके बाद गीतकार जावेद अख्तर उनपर बुरी तरह से गुस्सा हो गए. 

15:54 PM

'मुझसे गलती हुई...' जब Jimmy Shergill के माता-पिता ने डेढ़ साल तक नहीं की उनसे बात; ये थी बड़ी वजह

Jimmy Shergill On His Parents: हाल ही में जिमी शेरगिल ने अपने फिल्मी सफर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. साथ ही एक्टर ने बताया कि उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब उनके माता-पिता ने उनकी एक बड़ी गलती की वजह से करीब डेढ़ साल तक बात नहीं की थी. 

15:50 PM

111 साल पहले आई 'लंका दहन' ने बोरियां भरकर की थी कमाई, बेलगाड़ियों पर ढो-ढोकर ले जाया जाता था पैसा
रामायण पर बनी कई फिल्में आपने देखी होगी. लेकिन पहली फिल्म पता है कौन सी थी. जी हां, रामायण पर 110 साल दादा साहेब फाल्के ने फिल्म बनाई थी जिसने छप्परफाड़ कमाई की थी. इतनी कमाई की पैसों की बोरियों को बेलगाड़ी पर ले जाया जाता था.

15:21 PM

तब Kajol ने कर दिया था Orry के साथ फोटो खिंचवाने से मना, अब उन्हीं की बेटी है ओरी की BFF
'कॉफी विद करण सीजन 8' के आखिरी एपिसोड में ओरी नजर आएंगे. बॉलीवुड के BFF के नाम से मशहूर ओरी करण जौहर के चैट शो में कई बड़े खुलासे करने वाले हैं. जहां उन्होंने बताया कि काजोल ने उनके साथ फोटो खिंचवाने से मना कर दिया था तो दीपिका का बहुत ही प्यारा सा रिएक्शन था.

15:13 PM

Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले Ravi Kisan ने 'राम भजन' से जीता भक्तों का दिल, आपने सुना?

Ram Mandir Pran Pratishtha Ravi Kishan Bhajan: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने अपना भजन 'अयोध्या के श्री राम' रिलीज कर दिया है, जिसने राम भक्तों का दिल जीत लिया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. क्या आपने सुना ये गाना?

fallback

13:22 PM

कभी करते थे खेती...फिर रामानंद सागर की 'रामायण' में यूं बने 'भरत'; पहले मिला था 'लक्ष्मण' का रोल  

रामानंद सागर की रामायण में भरत का किरदार निभाने वाले संजय जोग कभी किसानी किया करते थे. किसान से एक्टर बने संजय जोग को भरत से पहले रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार ऑफर हुआ था.  

fallback

 

13:02 PM

तलाक की अफवाहों के बीच Esha Deol ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोलीं- 'कुछ चीजों को जाने...'
Esha Deol Cryptic Post: ईशा देओल ने तलाक की खबरों के बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है जिसे पढ़ने के बाद लोगों की नजर फिर उन्हीं पर थम गई है. मालूम हो, ईशा और भरत तख्तानी की शादी को लेकर तरह तरह की बातें हो रही है. तलाक की अफवाहों के बीच पढ़िए ईशा ने क्या कहा है.

 

12:56 PM

23 लाख की घड़ी के चक्कर में बुरा फंसे अर्नोल्ड श्वार्जनेगर, एयरपोर्ट पर 3 घंटे पुलिस ने की पूछताछ
अर्नोल्ड श्वार्जनेगर. जाने माने हॉलीवुड एक्टर हैं. वह बुधवार को लग्जरी घड़ी की वजह से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल बेशकीमती खड़ी की वजह से एयरपोर्ट पर पुलिस ने उन्हें रोका जिसकी डिटेल उन्होंने कस्टम डिक्लेयर फॉर्म में नहीं भरी थी.

 

12:40 PM

Nitesh Tiwari की 'रामायण' के लिए कई स्टार्स को ऑफर, रणबीर कपूर से लारा दत्ता तक कई सितारें आ सकते हैं नजर! 

तेश तिवारी की रामायण एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. हाल में फिल्म की कास्टिंग को लेकर कई रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं. नितेश तिवारी की रामायण से रणबीर कपूर, सई पल्लवी, लारा दत्ता, सनी देओल समेत कई एक्टर्स का नाम जुड़ रहा है. हालांकि की तरफ से अभी तक फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 

fallback

12:39 PM

Bhakshak Teaser: जर्नलिस्ट बनीं भूमि पेडनेकर, रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी आईं लेकर; जानें कहां और कब होगी 'भक्षक' रिलीज  

भूमि पेडनेकर की नई फिल्म भक्षक का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. भक्षक फिल्म में भूमि एक इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. 

fallback

 

11:11 AM

Anupamaa Spoiler Alert: आद्या करेगी श्रुति को फोर्स, पाखी के बदले तेवर; अनुज-अनुपमा की कहानी में आएगा ट्विस्ट!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में आद्या, श्रुति पर शादी जल्दी करने का दबाव बनाती दिखाई देगी. तो वहीं टीटू के बड़ा सेलेब बनने की बात पता लगते ही पाखी के तेवर बदल जाएंगे. 

fallback

 

09:51 AM

Rohit Shetty ने Golmaal 5 पर लगाई पक्की मुहर, फिल्म की रिलीज डेट से भी उठाया पर्दा!  

रोहित शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान गोलमाल की पांचवी किस्त पर पक्की मुहर लगा दी है. साथ ही फिल्ममेकर ने कहा कि गोलमाल 5 सभी दूसरी फिल्मों की फ्रेंचाइजी से बड़ी होगी. 

fallback

 

09:07 AM

Video: माइनस 1 डिग्री की ठंड में पूल में उतरीं सुष्मिता सेन, फिटनेस देख फैंस बोले- किलर... 

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने लेटेस्ट वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है. सुष्मिता वीडियो में माइनस 1 डिग्री के बीच पूल में स्वीमिंग करती नजर आ रही हैं.  

08:06 AM

12th Fail के मुरीद हुए Anand Mahindra, विक्रांत मैसी की परफॉर्मेंस पर कह दी ये बात  

विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल की तारीफों में अब आनंद महिंद्रा ने पुल बांध दिए हैं. आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर 12वीं फेल के लिए लंबा चौड़ा पोस्ट लिख डाला है.  

fallback

 

07:29 AM

Sanya Malhotra ने ब्लैक मिनी ड्रेस में खूब दिखाया स्टाइल, हटाए नहीं हटेगी किलर लुक से नजर  

सान्या मल्होत्रा ने एक बार फिर अपने स्टाइल से सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोर ली है. सान्या बीती शाम सैम बहादुर की टीम के साथ सक्सेस सेलिब्रेट करने के लिए घर से निकली थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहन खूब स्टाइल दिखाया.  

fallback

 

07:28 AM

माथे पर चंदन, चेहरे पर मुस्कान...'कर्मा कॉलिंग' की रिलीज से पहले बेटी राशा के साथ सोमनाथ दर्शन करने पहुंची रवीना  

रवीना टंडन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसमें वह बेटी राशा थडानी के साथ नजर आ रही हैं. रवीना और राशा का यह वीडियो तब का है जब मां-बेटी सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर दर्शन करने पहुंची थी. 

fallback

 

06:52 AM

Akshara Singh के इवेंट में हंगामा, भड़का लोगों का गुस्सा; हुई पत्थरबाजी  

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के औरंगाबाद, बिहार के एक इवेंट में जबरदस्त हंगामा हो गया. अक्षरा सिंह के इवेंट प्लेस पर काफी देर से पहुंचने पर लोगों का गुस्सा भड़क गया. 

fallback

 

Trending news