Bollywood News Live: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, रश्मिका के डीपफेक वीडियो केस में हुई गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow12068288

Bollywood News Live: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, रश्मिका के डीपफेक वीडियो केस में हुई गिरफ्तारी

Bollywood News Live: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, 28 सालों के बाद भारत में मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट का आयोजन होने जा रहा है. तो वहीं यामी गौतम की नई फिल्म आर्टिकल 370 का टीजर आज यानी 20 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट 2024 की मेजबानी भारत करने जा रहा है. जी हां...मिस वर्ल्ड के ऑफिशियल एक्स पेज पर इस बात की अनाउंसमेंट हो गई है. चेयरमैन ऑफ मिस वर्ल्ड जूलिया मोर्ले CBE का स्टेटमेंट शेयर करते हुए कहा गया कि पूरे गर्व के साथ हम भारत को मिल वर्ल्ड 2024 के लिए होस्ट के रूप में देखते हैं. ब्यूटी पेजेंट के भारत के मेजबानी करने की खबर ने देशवासियों को गर्व से सीना चौड़ा करने का मौका दे दिया है. तो वहीं यामी गौतम एक बार फिर से एक्शन के साथ थ्रिलर के तड़के वाली फिल्म लेकर आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का टीजर आज यानी 20 जनवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा. मिस वर्ल्ड 2024 और यामी गौतम की फिल्म के साथ ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर भी सुर्खियों में बनी हुई है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

20 January 2024
23:31 PM

'हड्डियां तोड़ना-तुड़वाना हमारे डीएनए में है...' Rohit Shetty की मां रत्ना ने Hema Malini की फिल्म में किए थे एक्ट्रेस के लिए स्टंट

Rohit Shetty On His Mother Ratna: इन दिनों अपनी एक्शन और देशभक्ति सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में बने फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपनी मां रत्ना के बारे में बात की, जब उन्होंने हेमा मालिनी की फिल्म में उनके लिए स्टंट किया था.  

22:40 PM

ब्लैक जालीदार ड्रेस में Amy Jackson के ठाठ-बाट तो देखिए, ऐसा जहर सा लुक; जिसे नहीं हटेगी नजर

Amy Jackson Photos: अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज़ ब्लिंग' में नजर आ चुकीं एमी जैक्सन अपने जबरदस्त स्टाइल और दमदार लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी खूबसूरत फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी ऐसी कुछ शानदार तस्वीरों फैंस के बीच वायरल हो रही हैं. 

fallback

22:07 PM

हाथ में बंदूक, चेहरे पर गुस्सा, Yami Gautam ने खाई कश्मीर में आतंकवाद रोकने की कसम; Article 370 का दमदार टीजर रिलीज

Yami Gautam Article 370 Teaser: यामी गौतम की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस काफी अलग अंदाज और लुक में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में यामी एक खुफिया अधिकारी की भूमिका से दर्शकों के बीच अपना जलवा बिखेरने के लिए एकदम तैयार हैं. 

21:33 PM

Ram Mandir: 'ये बीजेपी भक्त है और जा नहीं रहा...' प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जा रहे Vivek Agnihotri; ट्रोल्स लगा रहे क्लास

Vivek Agnihotri On Ram Mandir Pran Pratishtha: 'द कश्मीर फाइल्स' और 'द वैक्सीन वॉर' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट्स पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण साझा करते हुए ये बताया कि वो अयोध्या नहीं जा रहे हैं, जिसके बाद ट्रोल्स एक्टिव हो गए हैं और उनको ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे.

fallback

 

20:50 PM

Ishita-Vatsal के बेटे वायु के लिए आया मामा के घर से खाना, एक्ट्रेस ने शेयर की अन्नप्राशन सेरेमनी की क्यूट तस्वीरें

Ishita Dutta And Vatsal Sheth Son Vaayu: इशिता दत्ता और वत्सल शेठ के बेटे वायु का स्वागत 6 महीने पहले किया था, जिसके बाद 20 जनवरी को उसकी अन्नप्राशन सेरेमनी थी, जिसकी खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है.  

20:10 PM

बेटी आयरा की शादी के बाद काम पर लौटे Aamir Khan, 'सितारे जमीन पर' और 'लाहौर 1947' के लिए कसी कमर

Aamir Khan Upcoming Movies: बेटी आयरा खान की शादी के बाद आमिर खान अपने फिल्मी सफर को लौट चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर अपनी अपकमिंग फिल्मों पर अगले महीने से काम शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें उनकी दो बड़ी फिल्में शामिल है, जो लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

19:06 PM

Ram Mandir: भव्य उद्घाटन से पहले Shalin Bhanot ने की मंदिर की सफाई, पीएम मोदी के अभियान में हुए शामिल

Shalin Bhanot Cleaning Local Ram Temple: इन दिनों आम जनता से लेकर नेता और अभिनेता हर कोई 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की जोरदार तैयारियों में लगे हुए हैं. इसी बीच टीवी एक्टर और बिग बॉग कंटेस्टेंट शालीन भनोट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अद्घाटन से पहले मंदिर साफ करते नजर आ रहे हैं. 

18:19 PM

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम चरण और रजनीकांत से लेकर ऋषभ शेट्टी तक, इन साउथ सुपरस्टार्स को मिला निमंत्रण

Ram Mandir Pran Pratishtha: सोमवार, 22 जनवरी को होने वाले 'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा' को लेकर पूरा देश उत्साहित हैं. हर जगह केवल राम नाम ही सुनाई देता है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर नेता से लेकर अभिनेता और आम लोगों के अंदर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. इस आयोजन में करीब 11 हजार से ज्यादा लोगों का निमंत्रण भेजा गया है. 

fallback

17:30 PM

शौहर Shoaib Malik से 11 साल छोटी हैं तीसरी पत्नी, सिर्फ शादी ही नहीं हर लुक में दिखती हैं कमाल, सना जावेद की खूबसूरती से नहीं हटेगी नजर

Shoaib Malik Wife Sana Javed: लंबे समय से सामने आ रही सारी अफवाहों का आज जवाब मिल गया है. शोएब और सानिया मिर्जा अलग हो गए हैं और क्रिकेटर ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी कर ली है. आज ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी. देखते ही देखते सना जावेद की हर कोई चर्चा कर रहा है. बता दें कि वो पाकिस्तान के कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं और टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. फैंस सना की तस्वीरें देख उनकी लुक्स की भी बातें कर रहे हैं, जो काबिले तारीफ है. आइए जानते हैं सना आजाद के लुक्स के बारे में.

17:29 PM

Bigg Boss 17: मधु चोपड़ा ने बजाई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की बैंड, किया मन्नारा का सपोर्ट

Madhu Chopra Comment on Bigg Boss: बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़े होना आम बात है. अक्सर घरवाले घर दूसरे की बैंड बजाते नजर आते हैं. मन्नारा चोपड़ा की भी इन दिनों रोजाना सभी घरवालों के साथ लड़ाई करती दिखती हैं. हाल ही में उनकी अंकिता लोखंडा समेत कई घरवालों के साथ लड़ाई का एक वीडियो सामने आया है. मन्नारा के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया, जिस पर मधु चोपड़ा भी उनका सपोर्ट किया है. आइए जानते हैं पूरा मामला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara❤️ (@memannara)

17:28 PM

15 साल पुरानी दोस्त अंकिता लोखंडे को किया रश्मि देसाई ने सपोर्ट, ये सितारे भी बनाना चाहते हैं एक्ट्रेस को 'विजेता'

Bigg Boss 17: रश्मि देसाई खुद बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. ऐसे में वो गेम को समझती हैं और हमेशा खुलकर अपनी बात शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना पूरा सपोर्ट अंकिता को देते हुए बातचीत की. आइए जानते हैं रश्मि देसाई का क्या कहना है.

17:25 PM

नोरा फतेही हुईं डीपफेक वीडियो का शिकार, बोलीं- मैं शॉक्ड हूं
जहां एक ओर रश्मिका मंदाना डीपफेक केस में पुलिस को सफलता मिली है तो दूसरी ओर अब डांसर और बॉलीवुड दिवा नोरा फतेही का डीपफेक वीडियो वायरल हो गया है. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि वह ये देखकर हैरान हो गई हैं. वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं हैं.

17:17 PM

आखिर क्यों हॉलीवुड एक्ट्रेस Jodie Foster ने बच्चों से बोला झूठ? दोनों बच्चे सोचते थे मां हैं 'मजदूर'

Jodie Foster On Her Children: हाल ही में जोडी फोस्टर ने अपनी लाइफ और बच्चों से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि अपने बच्चों के सामान्य पालन-पोषण के लिए उन्होंने अपने शानदार करियर की बात उनसे छिपाई, लेकिन जब उनको सच पता चला तब हुआ कुछ ऐसा.

16:26 PM

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचीं Kangana Ranaut, बोलीं- मैं राम भक्त हूं, मेरी तो खुशी का ठिकाना नहीं है
अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन तमाम बॉलीवुड सितारे राम नगरी की ओर निकल पड़े हैं. वहीं कंगना रनौत तो अयोध्या पहुंच भी चुकी हैं. उन्होंने इस दौरान मीडिया से बातचीत की.

16:19 PM

फिल्मों में नेगेटिव रोल प्ले करना चाहती हैं Katrina Kaif, बोलीं- 'मैं एक फिल्म भी करना पसंद करूंगी...'

Katrina Kaif On Her Roles: इन दिनों अपनी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर सुर्खियों में बनीं कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करिदारों लेकर बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि वो किसी तरह के किरदार निभाना चाहती हैं और किसी तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

15:51 PM

रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो बनाने वाला चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे, ढाई महीने से थी तलाश
रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो केस में नया अपडेट सामने आया है. दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस केस के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है. मालूम हो, नवंबर में एक्ट्रेस का एआई की मदद से फेक वीडियो बनाकर वायरल किया गया था.

15:21 PM

सितारे एयरपोर्ट पर: कंगना ने साड़ी, तो उर्वशी ने लैदर ड्रेस में दिखाया 'ग्लैम गेम', अलाया का लुक वायरल   

बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा टॉप पर रहता है. फैशन और स्टाइल के मामले में सेलेब्स किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं करते, फिर भले ही वह ट्रैवल क्यों ना कर रहे हों. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर कई सेलेब्स दिखाई दिए. किसी ने साड़ी तो किसी ने ब्राउन लैदर की ड्रेस में जमकर फैशन दिखाया. 

fallback

 

15:09 PM

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार Varun Sharma-Shehnaz Gill की जोड़ी, फैमिली एंटरटेनर होगी मुराद खेतानी की फिल्म

Varun Sharma Shehnaz Gill Upcoming Film: वरुण शर्मा और शेहनाज गिल के फैंस के लिए एक गुड़ न्यूज हैं. दोनों एक साथ एक बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन बलविंदर सिंह जांजुआ और प्रोडक्शन मुराद खेतानी द्वारा किया जा रहा है. चलिए जानते हैं फिल्म की बाकी डिटेल्स. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

14:32 PM

परवीन बाबी की वसीयत से उनके आखिरी दिन तक, दर्दनाक मौत पर अमिताभ बच्चन ने ये कहा था 

परवीन बाबी की दर्दनाक मौत को भला कैसे भुला सकते हैं. आज एक्ट्रेस की पुण्यतिथि है. आइए बताते हैं आखिर उनके साथ क्या हुआ था. अमिताभ बच्चन ने उनकी हालत पर क्या कहा था. पढ़िए थ्रोबैक सीरीज में ये किस्सा.

13:53 PM

1 हजार लोग, 2 हजार छाते...3 मिनट का एक सीन शूट करने में लग गए थे दो दिन; इसके बाद चमकी फिल्म की कहानी  

सनी देओल की फिल्म अर्जुन का एक सीन शूट करने में मेकर्स को पूरे दो दिन लग गए थे. झमाझम बारिश, 1 हजार लोग और 2 हजार छातों के बीच एक्शन सीन शूट करने में मेकर्स के पसीने छूट गए थे. 

fallback

 

13:22 PM

पति संग अंकिता के झगड़े पर सलमान खान ने किसका लिया स्टैंड, विक्की जैन की भाभी बोलीं- एक्ट्रेस बहू नहीं चाहिए थी 
'बिग बॉस 17' वीकेंड के वार का प्रोमो सामने आ चुका है. साथ ही कुछ रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमें दावा किया गया है कि सलमान खान अंकिता लोखंडे का सपोर्ट करेंगे. वहीं विक्की जैन की भाभी तो ये भी कहती हैं कि उन्हें अंकिता लोखंडे संग उनका रिश्ता मंजूर नहीं था. वह कभी एक्ट्रेस बहू नहीं चाहते थे.

 

13:13 PM

शोएब मलिक की तीसरी पत्नी सना जावेद का भी है ये दूसरा निकाह, आखिर कौन हैं इनके पहले हसबैंड उमैर

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तीसरी शादी की तस्वीरें देख हड़कंप मच चुका है. हर कोई जानना चाहता है कि क्रिकेटर की तीसरी पत्नी कौन हैं. तो बता दें पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद ने तीसरी शादी की है. सना की भी ये दूसरी शादी है. आइए बताते हैं आखिर कौन हैं सना जावेद के पूर्व पति.

12:43 PM

Ramayan के सेट पर जानबूझकर 'लक्ष्मण' को दिलाया जाता था गुस्सा, रामानंद सागर की थी खास तरकीब!  

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें शूट से पहले जानबूझकर भड़काया जाता था. और उनके गुस्से का इस्तेमाल रामानंद सागर किरदार के लिए करते थे.  

fallback

 

12:41 PM

Sana Javed: कौन हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद? जिनसे पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने किया निकाह  

पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा संग तलाक की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. शोएब मलिक ने अपनी वेडिंग की फोटोज खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आइए, यहां जानते हैं शोएब मलिक की नई दुल्हन के बारे में. 

fallback

 

11:24 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की तलाश में निकली किंजल, अनुज ने देविका को बताई अपनी फीलिंग्स...!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल अपनी बेटी परी के साथ अनु को तलाश में निकल पड़ती है. तो वहीं अनुज देविका के सामने अनुपमा के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर बैठता है.  

 

10:45 AM

Akshay-Tiger ताबड़तोड़ एक्शन से बवाल मचाने को तैयार, इस दिन रिलीज होगा  Bade Miyan Chote Miyan का टीजर  

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का नया पोस्टर रिवील कर दिया गया है. साथ ही एक्शन-थ्रिलर फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

 

10:44 AM

ब्रेकअप रूमर्स के बीच लंबे समय बाद साथ दिखे मलाइका-अर्जुन, फैंस के दिलों को पड़ी ठंडक!  

ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका और अर्जुन को एक बार फिर साथ देखकर फैंस ने राहत की सांस ली है. शुक्रवार की शाम मलाइका और अर्जुन एक साथ स्पॉट हुए थे.  

fallback

 

07:54 AM

काला चश्मा, काली टी-शर्ट में स्वैग के साथ शाहरुख खान की एंट्री, अनन्या पांडे का एयरपोर्ट लुक देख हो जाएंगे हैरान!   

लीवुड के किंग खान जहां जाते हैं, वहां से लाइमलाइट बटोर लेते हैं. फिर चाहे वह फिल्म इवेंट रहे, पार्टी रहे या फिर एयरपोर्ट ही क्यों ना रहे. जी हां...बीती देर रात भी शाहरुख खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. शाहरुख खान के साथ-साथ अनन्या पांडे के भी सिंपल एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. 

fallback

 

07:53 AM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऋतिक की Fighter पर लगाया इल्जाम, तो सिद्धार्थ आनंद ने दिया जवाब  

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर के ट्रेलर रिलीज के बाद कई पाकिस्तानी एक्टर्स ने फिल्म पर दो देशों के बीच फासला बढ़ाने का आरोप लगाया था. आरोपों पर फाइटर के डायरेक्टर ने रिएक्ट किया है. 

fallback

 

06:11 AM

Miss World 2024: इस बार भारत करेगा मिस वर्ल्ड होस्ट, 28 साल के बाद आया मौका!  

मिस वर्ल्ड 2024 की मेजबानी भारत करने जा रहा है. करीब 28 सालों के बाद भारत को एक बार फिर मिस वर्ल्ड की मेजबानी करने का मौका मिला है. 

fallback

 

Trending news