Bollywood News Live: 'अन्नपूर्णी' विवाद पर नयनतारा ने मांगी माफी, पढ़िए 'मैं अटल हूं' का रिव्यू
Advertisement
trendingNow12066584

Bollywood News Live: 'अन्नपूर्णी' विवाद पर नयनतारा ने मांगी माफी, पढ़िए 'मैं अटल हूं' का रिव्यू

Bollywood News Live: रश्मिका मंदाना के बाद अब सोनू सूद डीपफेक का शिकार हो गए हैं. तो वहीं एक फिल्म शूटिंग शेड्यूल के चलते राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जूनियर एनटीआर हिस्सा नहीं बन पाएंगे. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद डीपफेक का शिकार हो गए हैं. एक्टर ने अपना डीपफेक वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को जागरूक रहने के लिए कहा है. सोनू सूद के डीपफेक मामले के साथ ही जूनियर एनटीआर भी खबरों में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो न्योता मिलने के बाद भी अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा जूनियर एनटीआर नहीं बन पाएंगे. कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर एक फिल्म के बिजी शूटिंग शेड्यूल की वजह से भव्य समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. तो वहीं आज पंकज त्रिपाठी की मैं अटल हूं सिनेमाघरों में और रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

19 January 2024
18:18 PM

Amrita Arora के घर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा और Kareena Kapoor, किसका लुक है ज्यादा अट्रैक्टिव?
शुक्रवार की रात अमृता अरोड़ा के घर उनकी गर्लगैंग नजर आईं. अमृता अरोड़ा की बहन मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर उनके घर के बाहर स्पॉट हुईं. आइए इनकी तस्वीरें दिखाते हैं.

17:29 PM

Kareena Kapoor के लाडले बेटे तैमूर ने जीता मेडल, खुशी से झूमी प्राउड मम्मा ने खास तरीके से लुटाया प्यार

Kareena Kapoor son Taimur: अपने बच्चों के साथ करीना कपूर बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे तैमूर पर प्यार लुटाते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी शेयर की. तैमूर ने स्कूल के स्पोर्ट्स डे में मेडल जीता है, जिसे देख करीना बहुत एक्साइटेड नजर आईं.

17:27 PM

'बीवी के नाम पर यहां है...' रोस्टिंग टास्क में मुनव्वर ने विक्की जैन को धोया, अंकिता ने पति के बारे में कही ऐसी बातें, बजने लगी तालियां

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हर साल एक रोस्ट टास्क होता है. इस सीजन भी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे की बैंड बजाते नजर आएंगे. मुनव्वर ने विक्की जैन को धोया, तो अंकिता ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी. इस दौरान घर में मौजूद ऑडियंस तालियां बजाती दिखी.

16:57 PM

क्या अयोध्या में राम मंदिर के लिए Prabhas ने दान किए 50 करोड़ रुपये? एक्टर की टीम ने बताया सच
अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की जोर शोर से तैयारी चल रही है. प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को है. ऐसे तमाम सेलेब्स और दिग्गज भी पहुंचने वाले हैं. इस बीच खबरें आई कि प्रभास ने मंदिर के लिए पचास करोड़ रुपये की राशि दान में दी है. लेकिन ये कितना सच है ये उनकी टीम ने खुद बताया है.

 

15:47 PM

आजकल क्या कर रही हैं डॉली बिंद्रा, क्यों रहने लगी हैं चुप-चुप, सात समंदर पार यहां बसा लिया है घर
ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर हुईं डॉली बिंद्रा आजकल गायब सी हैं. अक्सर लोग सर्च करते हैं कि आखिर वह कहां हैं, क्या कर रही हैं,उनके पति कौन है और बाकी चीजें. तो चलिए डॉली बिंद्रा के बर्थडे पर बताते हैं उनके बारे में सबकुछ. जो कि उन्होंने खुद थ्रोबैक इंटरव्यू में बताया था.

15:23 PM

जब सीन के बहाने सनी देओल ने अनिल कपूर पर निकाला गुस्सा, दबा दिया गला...छटपटाते रह गए थे एक्टर! 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म राम अवतार के सेट पर एक फाइट सीन के बहाने सनी देओल ने असल में अनिल कपूर का गला पकड़ लिया था. आइए, यहां जानते हैं आखिर क्यों सनी को इतना गुस्सा आ गया था.  

fallback

 

15:06 PM

'पवित्र रिश्ता' से 'बिग बॉस 17' तक, बैडमिंटन चैंपियन अंकिता लोखंडे ने ऐसे गुजारे 20 साल
'टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस' सीरीज में आज हम आपके लिए लाए हैं अंकिता लोखंडे के बारे में. जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री में काफी काम किया है. फिल्मों तक भी जर्नी तय किया है. तो चलिए आज आपको अंकिता लोखंडे के करियर से रूबरू करवाते हैं कि कैसे उन्होंने अपनी जर्नी तय की और ये रूतबा कायम किया.

14:16 PM

अरबाज की पत्नी Shura Khan की Birthday Party में सलमान खान की स्वैग वाली एंट्री, इन 12 तस्वीरों में देखिए कौन-कौन पहुंचा

अरबाज खान की नई नवेली दुल्हन शूरा खान का बर्थडे था. इस मौके पर शौहर ने धमाकेदार पार्टी रखी. जहां शूरा खान के 31वें जन्मदिन पर अरहान खान, निया शर्मा, शालीन भनोट, सलमान खान से लेकर टीना आहूजा जैसे सितारे नजर आए. आइए शूरा के बर्थडे की एक एक फोटो दिखाते हैं.

13:35 PM

फिल्मफेयर अवॉर्ड में The Kerala Story को नहीं मिला नॉमिनेशन तो अदा शर्मा ने किया रिएक्ट, सुदीप्तो सेन ने भी मारा ताना
फिल्मफेयर अवॉर्ड में 'द केरल स्टोरी' को नॉमिनेट न करने पर अदा शर्मा का रिएक्शन सामने आया है. जहां फनी अंदाज में उन्होंने यूजर को जवाब देते हुए रिएक्ट किया है. इस पोस्ट पर 'द केरल स्टोरी' के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने भी प्रतिक्रिया दी है.

13:17 PM

Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की के झगड़ों की अभिषेक ने खोली पोल, बोले- रात को माइक उतार के...  

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई को लेकर अभिषेक कुमार ने हैरान कर देने वाली बात कही है. अभिषेक का कहना है कि अंकिता और विक्की रात में माइक उतारकर रजाई में बात करते और स्ट्रैटिजी बनाते हैं.  

fallback

 

12:57 PM

'बिग बॉस 17' में आई जनता ने किया आयशा खान को एविक्ट? अभी तो एक और कंटेस्टेंट होगा बाहर!

'बिग बॉस 17' से इस हफ्ते डबल एविक्शन हो सकता है. सोशल मीडिया पर तो घर से जुड़ी डिटेल देने वाले तमाम रिपोर्ट्स का यही दावा है. बड़ी खबर अब ये सामने आ रही है कि आयशा खान का सफर मिड वीक में ही खत्म हो जाएगा. दरअसल शो में शुक्रवार की रात एक तगड़ा टास्क होगा, जहां बाहर की ऑडियंस को घरवालें इंप्रेस करेंगे. इस दौरान लाइव वोटिंग के आधार पर आयशा खान का सफर खत्म हो जाएगा. खैर अभी ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है.

12:49 PM

'एनिमल' की ओटीटी रिलीज पर नहीं थम रहा बवाल, टी-सीरीज और नेटफ्लिक्स के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया समन

Animal OTT Release Controversy: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की ओटीटी रिलीज पर रोक मामले में कोर्ट ने मेकर्स के खिलाफ जवाब तलब किया है. कोर्ट ने समय दिया है कि इतने दिनों के भीतर जवाब तलब करें. मालूम हो, दो प्रोडक्शन हाउस के बीच में कमाई के बंटवारे को लेकर ये विवाद हो रहा है.

12:23 PM

Main Atal Hoon Twitter Review: बढ़िया कहानी, दमदार एक्टिंग...डायरेक्शन पर लोगों ने कही ये बात; देखने जाने से पहले पढ़ लें ट्विटर रिव्यू  

पंकज त्रिपाठी स्टारर मैं अटल हूं 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मैं अटल हूं का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखे वालों ने फिल्म के रिलीज होते ही इसे ब्लॉकबस्टर बता दिया है.  

fallback

 

11:36 AM

अधिक ने पाखी को धमकाया, वनराज को भी दिखाया आईना; आद्या से छिपकर अनुपमा का सच पता करेगा अनुज   

अनुपमा के आज के एपिसोड में अधिक, पाखी को सरेआम धमकाता दिखाई देगा. साथ ही साथ वनराज को भी आईना दिखाएगा. तो वहीं अनुज, अनुपमा का सच जानने के लिए देविका को फोन मिलाएगा. 

fallback

 

10:19 AM

राक्षसी हंसी ने रामानंद सागर की 'रामायण' में दिलाया रावण की बहन का रोल, 'शूर्पणखा' का 37 सालों में बदला पूरा लुक  

रामानंद सागर की रामायण में शूर्पणखा का किरदार निभाने वालीं रेनू धारीवाल का लुक 37 सालों में पूरा बदल गया है. रेनू धारीवाल की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.  

fallback

 

09:11 AM

मैं रो रही थी, चिल्ला रही थी...Animal में इस सीन के बाद रश्मिका नहीं कंट्रोल कर पाई थीं अपने इमोशन; अब किया शेयर   

श्मिका मंदाना लेटेस्ट इंटरव्यू में एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर को थप्पड़ लगाने वाले सीन के बार में बात की है. एक्ट्रेस का कहना है कि एक्शन और कट बोलने के बीच क्या हुआ उन्हें कुछ याद नहीं रहा था. 

fallback

 

09:09 AM

Nayanthara ने 'अन्नपूर्णी' कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, 'जय श्री राम' कहकर मांगी माफी  

नयनतारा ने फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी पर फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. 

07:00 AM

Main Atal Hoon की फिल्म स्क्रीनिंग पर फैमिली के साथ पहुंचे पंकज त्रिपाठी, नवाजुद्दीन ने बटोरी लाइमलाइट; Photos वायरल  

पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म मैं अटल हूं 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. थिएटर रिलीज से पहले मैं अटल हूं की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां मैं अटल हूं की पूरी टीम ने शिरकत की थी. पंकज त्रिपाठी अपनी फैमिली के साथ फिल्म स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. 

fallback

 

06:59 AM

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिला, फिर भी शामिल नहीं हो पाएंगे Jr NTR! ये वजह बनी अड़चन 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता मिलने के बाद भी जूनियर एनटीआर अयोध्या नहीं जा पाएंगे. कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर अपकमिंग फिल्म देवरा के शूटिंग शेड्यूल से पूरी तरह पैक्ड हैं. fallback

 

Trending news