Bollywood News Live: सलमान खान के घर के बाहर चली गोली, पोस्टपोन हो गई 'मिस्टर एंड मिसेज माही'
Advertisement
trendingNow12203098

Bollywood News Live: सलमान खान के घर के बाहर चली गोली, पोस्टपोन हो गई 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

Bollywood News in Hindi Live: बीती रात दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. वहीं जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की मिस्टर एंड मिसेज माही पोस्टपोन हो गई है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: एक्टर और फेमस सिंगर दिलजीत दोसांझ का बीती यानी 13 अप्रैल की शाम मुंबई में एक कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था. जहां कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा से लेकर वरुण धवन, कृति सेनन तक कई सेलेब्स स्टाइल के साथ दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंचे थे. तो वहीं राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर मिस्टर एंड मिसेज माही की सिनेमाघरों में आने की तारीख बदल गई है. करण जौहर ने फिल्म के पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर नई तारीख का ऐलान कर दिया है. दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट और मिस्टर एंड मिसेज माही के पोस्टपोन होने के साथ-साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नए घर की खबरों के लिए खूब इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

14 April 2024
23:24 PM

दूसरी सालगिरह पर आलिया ने रणबीर को बेहद खास अंदाज में किया विश, शेयर की रोमांटिक PHOTO

Alia Bhatt Ranbir Kapoor 2nd Anniversary: आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. दोनों साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे. इसी खास मौके पर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक फोटो शेयर कर पति रणबीर को विश किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

22:49 PM

Doosra Keval: दूरदर्शन पर शाहरुख खान का ये शो मचाया करता था धूम, 'रामायण-महाभारत' जैसी ही थी पॉपुलैरिटी

Tv Show Doosra Keval: शाहरुख खान के 90 केदशक में एक या दो नहीं, बल्कि कई टीवी शो में काम किया, जिससे उनको अलग पहचान मिली और आज वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर अपने पूरी दुनिया के फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. आज हम उनके एक ऐसे ही शो 'केवल दूसरा' के बारे में बताने जा रहे हैं. 

fallback

 

22:13 PM

जब फिल्म के सेट पर निर्देशक ने करिश्मा और रवीना को बांध दिया था पोल से, और सबसे कह दिया था- रस्सी मत खोलना...

Bollywood Retro: वैसे तो ऐसी कई फिल्में हैं, जिनमें बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेस साथ काम करती हैं, लेकिन उनकी कैट फाइट की खबरें भी समय-समय पर आती रहती हैं. क्या आप उस फिल्म के बारे में बता सकते हैं, जिसमें करिश्मा कपूर और रवीना टंडन साथ नजर आई थी?

fallback

 

21:13 PM

Soundarya Jagadish: कन्नड़ फिल्म निर्माता ने की आत्महत्या! जान देने की वजह बनी पहेली

Soundarya Jagadish Passes Away: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता और बिजनेसमैन सौंदर्या जगदीश का निधन हो गया है और इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शौक की लहर पसर गई है. सामने आ रही खबरों के मुताबिक, निर्माता ने कथित तौर पर आत्महत्या की है. 

fallbackfallback

 

19:32 PM

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आए नजर

स्टाइलिश अंदाज में बेहद खूबसूरत दिखीं तेजस्वी प्रकाश, तो करण कुंद्रा भी नजर आए डैशिंग, देखें Photos

Tejasswi Prakash-Karan Kundra: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को हमेशा एक साथ देखा जाता है. 'बिग बॉस' के बाद से दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है. आज भी दोनों एक साथ मुंबई, बांद्रा में नजर आए. पैप्स के कहने पर उन्होंने जमकर पोज दिए. एक तरफ तेजस्वी व्हाइट कलर की ड्रेस में बहुत बढ़िया दिख रही हैं, तो दूसरी तरफ करण कुंद्रा भी बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं. आप भी देखें दोनों की खास तस्वीरें.

18:37 PM

'पुरुष और महिलाएं समान नहीं...' नोरा फतेही के इस बयान ने छेड़ी सोशल मीडिया पर बहस; एक्ट्रेस ने क्यों कही ये बात

Nora Fatehi On Feminism: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की सफलता को काफी एंजॉय कर रही हैं, जिसमें उनके साथ प्रतीक गांधी और दिव्येंदु जैसे कई कलाकार नजर आ रहे हैं. इसी बीच नोरा का इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा ने नारीवाद के मुद्दे पर भी खुलकर बात की और बताया कि वो इस बारे में क्या सोचती हैं.

fallback

 

18:15 PM

LSD 2 से जुड़ा अपडेट

रिलीज से पहले 'LSD 2' को करना होगा सेंसरशिप की चुनौतियों को पार, आखिर क्या है मामला?

LSD 2: 'लव सेक्स और धोखा 2' की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हाल ही में सेंसरशिप से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है. जानिए क्या है पूरा मामला.

17:43 PM

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान​

Salman Khan Father Salim Khan: हाल ही में सलमान खान के मुंबई मे स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की खबरें सामने आईं, जिन्होंने सभी को हौरान और परेशान कर दिया. इसी बीच सलमान के पिता सलीम खान का भी रिएक्शन सामने आ रहा है. 

16:58 PM

Vicky Kaushal को छूना चाहती है फैन, वाइफ कैटरीना कैफ ने दिया करारा जवाब

Vicky Kaushal को लेकर कैटरीना कैफ कितनी ज्यादा कॉन्शियस है इसका सबूत कैटरीना का ये रिेएक्शन है. कैटरीना कुछ वक्त पहले एक शो में आई थीं. इस शो में एक फैन ने विक्की को गले लगाने की बात कही थी. इस पर कैटरीना ने जो जवाब दिया उसे जानकर आप खुद ही समझ जाएंगे.

fallback

 

16:56 PM

रोहित शेट्टी के शो में नजर आ सकते हैं ये सितारे, सामने आई Tentative लिस्ट

Rohit Shetty के शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' को लेकर सुर्खियों में है. ये शो जल्द शुरू होने की खबरें आ रही हैं. इस बीच कई कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा भी तेज है. जानिए शो में किन सितारों की आने की सुगबुगाहत तेज है.

 

fallback

16:55 PM

साई पल्लवी ने कैटरीना कैफ के गाने 'शीला की जवानी' पर किया जबरदस्त डांस; देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO

Sai Pallavi: साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी जल्द ही नितेश तिवारी की मच अवेटेड फिल्म 'रामायण' में मां सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस बेसब्री से इसकी रिलीज का वेट कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस कैटरीना के फेमस गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.  

16:28 PM

विक्की कौशल का वायरल वीडियो

'मैं रो दूंगा', महीनों बाद पानी-पुरी खाकर खुशी से झूमे विक्की कौशल, इंटरनेट पर छा गया Video

Vicky Kaushal: सितारे चाहे कितनी भी डाइट कर लें, मगर खाने की कोई न कोई चीज देख वो सब कुछ भूल जाते हैं. हाल ही में विक्की कौशल के साथ भी ऐसा ही हुआ. वायरल वीडियो में अभिनेता जमकर पानी-पूरी खाते दिख रहे हैं.

16:07 PM

आलिया-रणबीर सेलिब्रेट कर रहे शादी की दूसरी सालगिरह; नीतू कपूर ने क्यूट PHOTO शेयर कर किया विश

Alia-Ranbir Second Marriage Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावरफुल और चहेते कपल्स में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हैं, जो आज, 14 अप्रैल को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनको बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

15:42 PM

 दिलजीत दोसांझ ने की करीना की तारीफ

कॉन्सर्ट में करीना कपूर की तारीफ करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'होगी रिहाना, होगी..' सुन बेबो ने किया रिएक्ट

Kareena Kapoor- Diljit Dosanjh: अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर के लिए कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनते ही फैंस खुश हो गए. हाल ही में दिलजीत ने एक बार फिर कॉन्सर्ट में करीना को याद करते हुए 'होगी रिहाना, होगी..' कहा.

15:22 PM

मिलिए 'अमर सिंह चमकीला' के बच्चों से, जिन्होंने उनकी विरासत को आज भी जिंदा रखा है 

Amar Singh Chamkila: इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की हालिया रिलीज फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच चलिए आपको पंजाबी सिंगर चमकीला के बच्चों से मिलाते हैं, जो आज भी उनकी विरासत को संभाले हुए हैं. 

fallback

 

14:36 PM

Rekha की फिल्म का किस्सा

रेखा की फिल्म, रोमांटिक सीन हो रहा था शूट...लोगों ने निकाल ली बंदूकें; मची अफरातफरी  

Rekha Movies: 'उमराव जान' के एक्टर फारुक शेख का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंटरव्यू में फारुक बताते हैं कि रेखा की एक झलक देखने के लिए सेट पर फैंस की भीड़ इकठ्ठा हो गई थी, और कुछ लोग तो साथ में बंदूकें भी लेकर आए थे...आइए, यहां जानते हैं पूरा किस्सा क्या है. 

fallback
 

12:59 PM

Rajkummar Rao की नई फोटो वायरल

Rajkummar Rao: क्या राजकुमार राव ने करवाई चेहरे की सर्जरी? नया लुक देख फैंस रह गए हक्के-बक्के  

Rajkummar Rao Photos: राजकुमार राव की सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोज वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख नेटीजन्स का दावा है कि एक्टर ने चेहरे की सर्जरी कराई है. आइए, यहां जानते हैं कि पूरा माजरा क्या है.  

fallback

 

12:53 PM

सलमान खान के घर के बाहर मिले गोलियों के निशान, एक गोली गिरी अंदर, ये है गैलेक्सी अपॉर्टमेंट का इस वक्त का नजारा

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने जब से फायरिंग की है तब से हर कोई सन्नाटे में है. इस फायरिंग के बाद घर के बाहर की दीवार पर गोलियों के निशान मिले और एक्टर सुरक्षा गैलेक्सी अपॉर्टमेंट के बाहर और ज्यादा बढ़ा दी गई हैं. 

fallback

 

12:01 PM

परिणीति चोपड़ा के सामने ही कपिल पर बरस पड़े सुनील ग्रोवर! बोले- अब मैं 6 साल पहले वाला नहीं

Chamkila फिल्म की स्टारकास्ट परिणीति चोपड़ा और दिलजीत कपिल शर्मा को शेो पर पहुंचे. इस दौरान कपिल ने बातों ही बातों में सुनील ग्रोवर की बातों को बकवास बताया तो सुनील ने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद लोग शॉक्ड हो गए.

fallback

12:01 PM

'हम तो बहुत खुश हैं...', क्या प्रियंका चाहर ने अंकित गुप्ता संग रिलेशनशिप किया कंफर्म? 

Priyanka Chahar Choudhary-Ankit Gupta: उड़ारियां एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने अपने अंकित गुप्ता के बॉन्ड और मैरिज प्लान्स पर बात की है.  

fallback

 

10:01 AM

Shah Rukh Khan टाइट सिक्योरिटी में आए नजर

अबराम-सुहाना के साथ कोलकाता पहुंचे शाहरुख खान, सिक्योरिटी देख मुंह से निकलेगा- 'अरे बाप रे...'   

Shah Rukh Khan Video: सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलने के बाद अब शाहरुख खान भी टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए हैं. एक्टर बेटे अबराम और बेटी सुहाना के साथ कोलकाता एयरपोर्ट पर हैवी सिक्योरिटी के साथ नजर आए हैं. 

fallback

09:25 AM

Video: आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा...लेट नाइट लॉग ड्राइव पर निकलीं ननद अर्पिता संग अरबाज की बीवी शूरा 

Arbaaz Khan की दूसरी वाइफ शूरा खान हाल ही में अपनी ननद के साथ लेट नाइट स्पॉट हुईं. इस दौरान दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी. दोनों लेट नाइट कार में घूमते हुए क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. अब दोनों का एक साथ का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

fallback

09:24 AM

अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' ने अजय देवगन की 'मैदान' को दी मात, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन

Bade Miyan Chote Miyan और 'मैदान' की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर जारी है. हालांकि आंकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि खिलाड़ी कुमार ने अजय देवगन को तीन दिनों में ही धूल चटा दी. जानिए दोनों फिल्मों का तीन दिनों का कलेक्शन कितना रहा.

 

fallback

08:41 AM

Pooja Hegde ने मुंबई में खरीदा सी-फेसिंग घर, कीमत  45 करोड़- रिपोर्ट  

Pooja Hegde New House: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के मुंबई के आलीशान आशियाने में शिफ्ट होने की खबरें सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा हेगड़े ने हाल ही में 45 करोड़ की सी-फेसिंग लग्जरी प्रॉपर्टी मुंबई में खरीदी है.  

fallback

 

07:22 AM

सलमान खान के घर के बाहर किसने की फायरिंग? बाइक से आए थे 2 शूटर, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल चुकी है धमकी 

Salman Khan News: मुंबई पुलिस को 14 अप्रैल की तड़के 5 बजे सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की जानकारी मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  

fallback

 

06:53 AM

Kriti Sanon की फोटोज वायरल

टी-शर्ट ड्रेस, लॉन्ग बूट्स...जोरदार स्टाइल में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट पहुंची कृति सेनन; Photos वायरल  

मुंबई में बीती शाम दिलजीत दोसांझ का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित हुआ था. जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में कृति सेनन भी पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की टी-शर्ट ड्रेस और स्टाइलिश लॉन्ग बूट्स में अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं. 

fallback

 

06:52 AM

Mr. and Mrs. Mahi Movie का अपडेट

आगे खिसकी जाह्नवी-राजकुमार की 'मिस्टर एंड मिसेज माही', अब 31 मई 2024 को देगी सिनेमाघरों में दस्तक  

Mr. and Mrs. Mahi Movie: जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक लंबे समय से सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रही है. इसी के बीच करण जौहर ने फिल्म की नई डेट पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर रिवील कर दी है.  

fallback

 

Trending news