Bollywood News Live: अमिताभ बच्चन को मिला 'लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड', रिद्धिमा ने की आलिया की तारीफ
Advertisement
trendingNow12218437

Bollywood News Live: अमिताभ बच्चन को मिला 'लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड', रिद्धिमा ने की आलिया की तारीफ

Bollywood News in Hindi Live: 'पुष्पा 2' के पहले सिंगल का प्रोमो आज सोशल मीडिया पर रिवील किया जाएगा. तो वहीं 'छावा' के सेट से विक्की कौशल का लुक वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' के पहले सिंगल का प्रोमो आज यानी 24 अप्रैल 2024 को रिवील किया जाएगा. 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का नया पोस्टर रिवील करके इस बात की जानकारी दी थी. 'पुष्पा 2' के पहले सिंगल के प्रोमो रिवील के अपडेट से फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. तो वहीं 'छावा' के सेट से विक्की कौशल का धांसू लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल, 'छावा' में संभाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं. 'पुष्पा 2' के पहले सिंगल के प्रोमो और 'छावा' के सेट से विक्की कौशल के लुक के साथ-साथ प्रीति जिंटा भी अपनी नई फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहीं जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

24 April 2024
21:56 PM

'लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड' से नवाजे गए अमिताभ बच्चन, रणदीप हुड्डा और पद्मिनी कोल्हापुरे भी आए स्टेज पर नजर - PHOTOS

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के फैंस की लिस्ट का कोई जवाब नहीं है. सालों से इंडस्ट्री के लिए वो सराहनीय काम करते आ रहे हैं. आज एक बार भी बिग बी ने नया मुकाम हासिल कर लिया है. अभिनेता को 'लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड' ने सम्मानित किया गया. सामने आई तस्वीरों में स्टेज पर रणदीप हुड्डा, अभिषेक बच्चन और पद्मिनी कोल्हापुरे भी नजर आ रहे हैं. आइए देखते हैं अवॉर्ड सेरेमनी की खास फोटोज.

19:10 PM

Bhojpuri Song: 'डार्लिंग कहेले' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, गोल्डी-माही की जोड़ी ने जीता दिल

Bhojpuri Song: रोजाना कोई न कोई नया भोजपुरी गाना रिलीज होता है और फैंस का दिल भी जीत लेता है. आज भी ऐसा ही हुआ. रिलीज के साथ ही 'डार्लिंग कहेले' गाना धूम मचा रहा है.

16:48 PM

सबकी नजरों से दूर छुट्टियां मना रहे हैं शोभिता धुलिपाला-नागा चैतन्य? आखिर क्यों फैंस लगा रहे हैं ऐसा तुक्का

Sobhita Dhulipala Naga Chaitanya: शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य को लेकर एक बार फिर नई गपशप शुरू हो गई है. दोनों की कुछ फोटोज सामने आई हैं कि जिसे देख इंटरनेट पर यूजर्स अलग अलग तरह के कयास लगा रहे हैं. लोगों को लग रहा है कि दोनों छुट्टियों पर हैं. आइए दिखाते हैं तस्वीरें.

16:28 PM

Manjummel Boys फेम दीपक परमबोल ने अपर्णा दास से केरल के मंदिर में की शादी, देखें PHOTOS

Aparna Das and Deepak Parambol Wedding: मलयालम अभिनेत्री अपर्णा दास ने 'मंजुम्मेल बॉयज' फेम एक्टर दीपक परमबोल के साथ आज यानी 24 अप्रैल को केरल के गुरुवायुर मंदिर में शादी कर ली है. दोनों की शादी की ऑफिशियल तस्वीरें भी अब सामने आ चुकी हैं.

fallback

15:50 PM

मनीष पॉल ने खरीदी 50 लाख की कार, अमिताभ से लेकर ऋतिक तक कई बॉलीवुड सेलेब्स की है पसंद

Maniesh Paul Buys Swanky Mini Cooper: एक्टर और टेलीविजन होस्ट मनीष पॉल ने अपने कार कलेक्शन में एक नई गाड़ी जोड़ ली है. मनीष पॉल ने 50 लाख की शानदार गाड़ी खरीदी है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

fallback

15:40 PM

वेकेशन का मजा ले रही हैं जैकलीन फर्नांडिस, बोट में बैठकर दिए अलग-अलग पोज, देखें Photos

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. एक्ट्रेस को जब भी देखा जाता है, वो खास अंदाज में ही नजर आती हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी वो एक्टिव रहना पसंद करती हैं. कुछ देर पहले जैकलीन फर्नांडिस ने फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में उनका मस्ती वाला मूड साफ दिखाई दे रहा है. साथ ही एक्ट्रेस सिंपल अंदाज में भी खूबसूरत नजर आ रही हैं. आप भी देखें उनकी प्यारी तस्वीरें.

15:15 PM

वरुण धवन के जन्मदिन पर फैन्स को मिला सरप्राइज, Baby John का नया पोस्टर आया सामने

Varun Dhawan's Baby John New Poster: वरुण धवन के जन्मदिन फैन्स को एक प्यारा सा सरप्राइज मिला है. वरुण के जन्मदिन के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' का नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें वह काफी खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

 

fallback

15:13 PM

क्या है आरती सिंह और दीपक चौहान का हनीमून प्लान? बोलीं - 'मुझे सबसे पहले घर को...'

Arti Singh: आरती सिंह की शादी को लेकर लोगों के बीच बहुत एक्साइटमेंट देखने के लिए मिल रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने हनीमून और शादी के बाद की लाइफ के बारे में बात की. उन्होंने हनीमून प्लानिंग के सवाल का भी जवाब दिया.

14:50 PM

'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए इंटरनेशनल स्टार ने छोड़ा 'Squid Games', बहन ने दी थी वॉर्निंग 

Bade Miyan Chote Miyan: इंटरनेशनल एक्टर रोहेद खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी बहन की चेतावनी के बावजूद 'स्क्विड गेम 2' के बजाय अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को चुना था.

fallback

14:06 PM

Pushpa 2 के पहले गाने 'पुष्पा पुष्पा' का धमाकेदार प्रोमो OUT, 7 दिन बाद अल्लू अर्जुन देंगे बड़ा सरप्राइज

Pushpa 2: Pushpa Pushpa Promo Out: 'पुष्पा 2: द रूल' से आखिरकार फैंस को सरप्राइज मिल गया है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म से मेकर्स ने लिरिकल प्रोमो रिलीज कर दिया है. साथ ही मेकर्स ने गाने की रिलीज डेट भी बता डाली है.

13:44 PM

केमिस्ट्री टेस्ट के लिए एक्ट्रेस को करना पड़ा 1 दिन में 10 आदमियों को KISS, सुनाई आपबीती

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हैथवे ने एक दिन में 10 आदमियों को किस करने का बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. ऐनी हैथवे ने वी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में 2000 के दौर के अजीबोगरीब ऑडिशन ट्रेंड को लेकर अपना एक्सपीरियेंस शेयर किया है.

fallback

13:32 PM

हनीमून पर पति करण शर्मा संग रोमांटिक हुईं सुरभि चंदना, TV की 'नागिन' ने स्वीमिंग पूल में दिखाईं अदाएं

Surbhi Chandna Honeymoon Video: नई नवेली दुल्हन सुरभि चंदना इन दिनों आराम फरमा रही हैं. शादी के बाद वह अपनी नई जिंदगी में बिजी हैं. इस बीच वह पति करण शर्मा के साथ हनीमून पर गई हैं जहां से उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. चलिए आपको भी दिखाते हैं सुरभि चंदना की वेकेशन वाली तस्वीरें और वीडियो.

13:00 PM

ससुराल गेंदा फूल' की 'सुहाना' ने मरून साड़ी में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, लुक देख नहीं पहचान पाएंगे आप 

Ragini Khanna in Aarti Singh Sangeet Night: ससुराल गेंदा फूल' की 'सुहाना' यानी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की संगीत नाइट में लाल रंग की साड़ी पहनकर अपनी मां के साथ पहुंची. इस दौरान सालों बाद रागिनी खन्ना का लुक काफी बदला हुआ लग रहा था. 

fallback

12:58 PM

एक हुक पर टिकी रश्मि देसाई की चोली, गुलाबी लहंगे पर डायमंड की ज्वैलरी और चेहरे का नूर, बड़ी हसीन है तस्वीरें

Rashami Desai Lehenga Photos: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी का माहौल है. बीती रात मेहंदी-संगीत के फंक्शन में तमाम सेलेब्स पहुंचे. मगर रश्मि देसाई को देख सबकी नजरें थम गईं. भला थमती भी क्यों न, बनके ही इतनी स्टाइलिश आई थीं. चलिए एक एक फोटो दिखाते हैं.

12:53 PM

करिश्मा कपूर-माधुरी दीक्षित ने धांसू डांस से हिला डाला स्टेज, 'डांस दीवाने' से सामने आया वीडियो
Madhuri Dixit Karisma Kapoor Dance: 'डांस दीवाने' शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित का डांस देखने को मिला है. ये परफॉर्मेंस इतनी धांसू थी कि सुनील शेट्टी तो स्टैंडिंग ओवेशन देने को मजबूर हो जाते हैं. देखिए वीडियो.

12:18 PM

'वक्त बहुत कीमती...',अवॉर्ड फंक्शन में क्यों नहीं जाते आमिर खान? मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दिया जवाब  

The Great Indian Kapil Show New Promo: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील हो गया है. प्रोमो में आमिर खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ पर कई बातें की हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

11:40 AM

अपने बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Vijay Deverakonda, हाथ में तलवार लेकर खिंचवाई फोटो

Vijay Deverakonda Attends Bodyguard's Wedding Reception: विजय देवरकोंडा अपने बॉडीगार्ड की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे, जहां उनका स्वागत बेहद खास अंदाज में हुआ. विजय देवरकोंडा ने हाथ में तलवार लेकर दूल्हे राजा के साथ फोटो भी क्लिक करवाई.

fallback

11:17 AM

'मैं जब परफॉर्मेंस दे रहा होता हूं तो...', कपिल शर्मा के लिए कीकू शारदा ने बोले बड़े बोल  

Kiku Sharda on Kapil Sharma: कीकू शारदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां कॉमेडियन ने कपिल शर्मा को लेकर बात की है. कीकू का कहना है कि जब दूसरे परफॉर्म करते हैं तो कपिल शर्मा बैकसीट पर आ जाते हैं.  

fallback
 

10:46 AM

Aarti Singh की संगीत नाइट पर 'बिग बॉस' के Ex लवर्स ने किया एक-दूसरे को इग्नोर, VIDEO वायरल

Bigg Boss Ex-lovers Ignore Each other: टेलीविजन स्टार्स पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल अप्रैल में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

fallback

 

10:38 AM

Preity Zinta ने 'लाहौर 1947' की शूटिंग की शुरू, सेट से BTS फोटोज की शेयर  

Preity Zinta Movies: प्रीति जिंटा ने फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग शुरू कर दी है. प्रीति जिंटा ने सनी देओल स्टारर के सेट से BTS फोटोज भी शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस का चेहरा खुशी से ग्लो कर रहा है.

fallback

 

10:37 AM

Amitabh Bachchan: 'बिना ब्रेक किया काम, कार में खाया लंच...', बिग बी ने KBC 16 के सेट से शेयर की पहली फोटो 

Amitabh Bachchan KBC 16: अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 से पहली फोटो शेयर कर दी है. 26 अप्रैल 2024 से केबीसी 16 टीवी पर शुरू होने जा रहा है.  

fallback
 

09:40 AM

आरती सिंह की शादी का फंक्शन छोड़ कहां पहुंची गोविंदा की बेटी? खत्म नहीं हुआ कृष्णा अभिषेक से मनमुटाव 

Arti Singh Wedding Bash: गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने अपनी कजिन आरती सिंह के प्री वेडिंग बैश से दूरी बनाकर रखी हुई है. आरती सिंह के संगीत फंक्शन के दिन टीना ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए और वहां से तस्वीरें भी शेयर कीं.

fallback

09:03 AM

Varun Dhawan Birthday: कभी लॉन्च करने से पिता ने किया था मना, फिर चॉकलेटी ब्वॉय से ऐसे बने एक्शन हीरो 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज यानी 24 अप्रैल को अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं. वरुण धवन की आज बॉलीवुड के हिट एक्टर्स में होती है, लेकिन क्या आप जानते हैं सुपरहिट डायरेक्टर और फिल्ममेकर के बेटे होने के बावजूद वरुण ने फिल्मी दुनिया में अपने दम पर पहचान बनाई है.  

fallback

 

08:21 AM

'उस शख्स के बारे में बात...' कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप पर बोले अध्ययन सुमन 

Adhyayan Suman on Relationship with Kangana Ranaut: एक्टर अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत के साथ अपने पिछले रिश्ते के बारे में खुलासा किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने शादी के प्लान के बारे में भी बात की.

fallback

06:35 AM

उर्वशी-अमीषा का ब्लैक में दिखा ग्लैमरस स्टाइल, अली संग छाईं जैस्मीन; जन्नत-फैजू की Photos भी वायरल  

सितारों ने एक बार फिर अपने फैशन गेम का जलवा दिखाया है. बीती शाम एक इवेंट के दौरान उर्वशी रौतेला और अमीषा पटेल ने ब्लैक ड्रेस में खूब ग्लैमरस अंदाज दिखाया. तो वहीं अली गोनी के साथ जैस्मीन भसीन ने अपनी स्माइल से फैंस को दीवाना बनाया.  

fallback

 

06:33 AM

लंबे बाल और दाढ़ी...'छावा' के सेट से वायरल हुई विक्की की फोटो, धांसू लुक देख फैंस हुए एक्साइटेड  

Vicky Kaushal Movie: अपकमिंग फिल्म 'छावा' के सेट से विक्की कौशल का लुक सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा है. लंबी दाढ़ी और बालों में विक्की का धांसू लुक देख फैंस की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट चार गुणा बढ़ गई है. 

fallback

 

Trending news