Bollywood News Live: क्या नाना बनने वाले हैं सुनील शेट्टी? कपिल शर्मा के शो पर नीतू-रिद्धिमा ने बांधे रणबीर कपूर की तारीफों में पुल
Advertisement
trendingNow12181752

Bollywood News Live: क्या नाना बनने वाले हैं सुनील शेट्टी? कपिल शर्मा के शो पर नीतू-रिद्धिमा ने बांधे रणबीर कपूर की तारीफों में पुल

Bollywood News in Hindi Live: सुनील शेट्टी ने डांस दीवाने के स्टेज पर एक ऐसी स्टेटमेंट बोल दी है, जिसके बाद नेटीजन्स उनकी बेटी अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी पर कयास लगा रहे हैं. तो वहीं द ग्रेट इंडियन कपिल शो के मंच पर नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने रणबीर कपूर की तारीफों में पुल बांधे हैं. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी इन दिनों डांस दीवाने जज कर रहे हैं. जहां हाल ही में दादा-दादी स्पेशळ एपिसोड हुआ था. इस एपिसोड के दौरान भारती सिंह ने मजाक में पूछा था कि आप जब नाना बनेंगे तो कैसे व्यहार करेंगे, क्योंकि कोई भी बच्चा इतने गुड लुकिंग दादा-दादी को संभाल नहीं सकता. भारती के इस स्टेटमेंट के बाद सुनील शेट्टी कहते हैं- हां अगले सीजन में जब आउंगा तो नाना की तरह स्टेज पर चलूंगा. तो वहीं द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू और बहन रिद्धिमा के साथ पहुंचे थे. जहां नीतू और रिद्धिमा ने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए उन्हें बेस्ट पिता बताया है. सुनील शेट्टी और रणबीर कपूर के साथ-साथ 'क्रू' फिल्म भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

31 March 2024
23:23 PM

सान्या मल्होत्रा आईं नजर

नो-मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत दिखीं सान्या मल्होत्रा, स्वीट स्माइल से किया फैंस को इंप्रेस, देखें Photos

Sanya Malhotra Photos: बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस सिंपल रहना पसंद करती हैं. अब आप सान्या मल्होत्रा को ही देख लीजिए. एक्ट्रेस हमेशा बिना मेकअप के स्पॉट होती हैं. आज भी उन्हें देखा गया. इस दौरान वो कैजुअल लुक में भी बहुत कमाल की नजर आईं. साथ ही पैपराजी को देख सान्या मल्होत्रा के चेहरे पर स्माइल आ गई. फैंस को एक्ट्रेस का सिंपल और प्यारा सा अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखें उनकी शानदार तस्वीरें.

21:52 PM

Malgudi Days: कई यादगार शोज में से एक हुआ करता था ‘मालगुडी डेज़’, टाइटल ट्रैक से कहानियों तक सब था दर्शकों का फेवरेट

Tv Show Malgudi Days: 80 से 90 के दशक तक लोगों के मनोरंजन का जरिया दूरदर्शन ही हुआ करता था. इतना ही नहीं, उस दौर में किसी-किसी के घर टीवी देखने को मिलता था और जब भी किसी के पसंदीदा शो के आने का समय होता था तो वो अपने जानने वालों के घर जाकर उसको देख लिया करते थे. उन्हीं में से एक था 'मालगुडी डेज’.

fallback

 

21:20 PM

'डांस दीवाने' के सेट पर ऐसा क्या बोल गए सुनील शेट्टी? लगने लगे अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी के कयास 

Suniel Shetty Dance Deewane: सुनील शेट्टी इन दिनों माधुरी दीक्षित के साथ डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील शेट्टी ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी के कयास लगने लगे. 

20:14 PM

शाहरुख खान की वो फिल्म... जिससे सलमान खान की वजह से कट गया था ऐश्वर्या राय का पत्ता

Bollywood Retro: शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में साथ काम किया, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब किंग खान ने सलमान खान की वजह से अपनी एक हिट फिल्म से ऐश्वर्या का पत्ता काट दिया था. चलिए बताते हैं क्या है ये पूरा किस्सा और कौनसी है वो फिल्म?

fallback

 

20:01 PM

सुहाना खान की दिलकश तस्वीरें

शाहरुख की लाडली सुहाना खान देती हैं अपने कातिलाना अंदाज से टक्कर, गौरी को भी कर देती हैं फेल, देखें Photos

Suhana Khan: शाहरुख खान की तरह उनकी लाडली बेटी सुहाना खान अक्सर चर्चा में रहती हैं. सुहाना को जिस भी इवेंट में देखा जाता है, वो एक नए अंदाज में दिखती हैं. यही कारण है कि सुहाना खान के स्टाइल की चर्चा हर कोई करता है. यहां तक की गौरी भी सुहाना को टक्कर नहीं दे पाती हैं. फिर चाहे वेस्टर्न हो या एथनिक, वो अच्छे से जानती हैं कि उन्हें अपने लुक को कैसे खास बनाना है. आइए देखते हैं सुहाना खान की कुछ बेहद स्टाइलिश तस्वीरें.

19:59 PM

अली अब्बास जफर की ड्रीम स्टार कास्ट

आमिर, शाहरुख और अजय....अली अब्बास जफर ने बताई अपनी ड्रीम स्टार कास्ट, बनाना चाहते हैं एक्शन मूवी

Ali Abbas Zafar: अली अब्बास जफर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि वो इसके बाद एक और एक्शन फिल्म बनाना चाहते हैं. वो मूवी में शाहरुख, आमिर और अजय को कास्ट करना चाहते हैं.

19:29 PM

'जलसा' के सामने बिग बी के फैंस का लगा जमावड़ा, एयरपोर्ट पर दिखा सिंगर सुनिधि का ग्लैम; तो पैरेंट्स संग नजर आईं नुपूर सेनन

Celebs Looks: बॉलीवुड के स्टार्स हमेशा अपने अलग-अलग लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. साथ ही उनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में ऐसे ही कुछ सेलेब्स के शानदार फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

fallback

 

18:34 PM

शाहरुख खान की 'डंकी' में रिप्लेस हुआ था शान का गाना 'ओ माही गॉट ऑन...'! सामने आया सिंगर का बड़ा दावा

Shaan Claims: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर शान ने शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में उनके गाने को रिप्लेस करने वाली बात की खुलासा कर सभी को चौंका दिया. उन्होंने कहा कि मेकर्स ने फिल्म का उनका गाना हटा दिया. चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला? 

fallback

 

17:54 PM

'बच्चो जैसी हरकतें...' Unfollow की लड़ाई के बीच आया एल्विश यादव का रिएक्शन; मनीषा रानी ने इंफ्लूएंसर को बताया था 'अहंकारी'

Elvish Yadav On Manisha Rani: इस समय 'बिग बॉस ओटीटी 2' कंटेस्टेंट्स मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच 'ऑनफॉलो' की लड़ाई चल रही है, जो खूब चर्चा बटोर रही है. ऐसे में अब एल्विश का भी रिएक्शन सामने आया है, जिसने फैंस को और ज्यादा हैरान कर दिया है.

fallback

 

17:11 PM

27 साल के मशहूर हॉलीवुड एक्टर चांस पेरडोमो की मौत, बाइक एक्सीडेंट में गंवाई जान 

ब्रिटिश-अमेरिकी एक्टर चांस पेरडोमो का निधन हो गया है. मशहूर हॉलीवुड एक्टर ने 27 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. चांस की मौत बाइक एक्सीडेंट में हुई. उनके निधन की खबर से एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री सदमे में है.

fallback

16:54 PM

'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ को लेकर कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली, फिर ऐसा बनी बात

Imtiaz Ali On Diljit Dosanjh Casting: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं और फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

16:33 PM

क्या बोनी कपूर ने लगा दी बेटी जान्हवी और शिखर पहाड़िया के रिश्ते पर मुहर? बोले- 'मुझे यकीन था..'

जान्हवी कपूर के पिता और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने बेटी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर कई बातें शेयर कीं. बोनी कपूर ने बताया कि वह शिखर पहाड़िया के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं.

fallback

16:07 PM

'मैदान' की रिलीज से पहले वायरल हुआ फिल्म के एक सीन का VIDEO, अजय देवगन के फैंस बोले- 'ब्लॉकबस्टर है...'

Ajay Devgn: अजय देवगन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग स्पोर्ट ड्रामा फिल्म 'मैदान' को लेकर अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ प्रियामणि और गजराज राव भी नजर आने वाले हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के एक सीन का वीडियो वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

15:19 PM

10 साल के बेटे की मौत ने बदल दी थी प्रकाश राज की पर्सनल लाइफ, 15 साल बाद टूट गई थी पहली शादी

Prakash Raj: अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों और विवादों में रहने वाले एक्टर प्रकाश राज की पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट से दूर रहते हैं. उन्होंने पहली शादी तमिल एक्ट्रेस ललिता कुमारी से की थी, जो 15 साल बाद टूट गई थी और इसके पीछे की वजह उनके बेटे की मौत थी. 

15:14 PM

विजय देवरकोंडा ने रोमांटिक रिलेशनशिप के सवाल पर दिया जवाब, बोले- 'हां, मैंने मेरे...' 

पिछले काफी वक्त से रश्मिका मंदाना के साथ डेटिंग की खबरों में रहे विजय देवरकोंडा ने अपने रिलेशनशिप पर अब जवाब दे दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान विजय देवरकोंडा से उनके रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसका उन्होंने जवाब दिया.

fallback

14:21 PM

'इंटीमेट सीन करने को तैयार...' अनुपमा फेम एक्टर OTT पर करना चाहते हैं काम 

एक्टर वकार शेख ने कहा कि वह ओटीटी में भी अपने हाथ आजमाना चाहते हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अगर स्क्रिप्ट की मांग हो तो वह इंटीमेट सीन करने के लिए भी तैयार हैं.

fallback

 

 

13:00 PM

Raveena Tandon की समझ पर उठा सवाल, तो एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म 

एक सीन पर उठाया सवाल, तो भड़क गए डायरेक्टर...हाथों-हाथ फिल्म छोड़कर निकलीं एक्ट्रेस   

रवीना टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे एक डायरेक्टर के भड़कने के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, उन्होंने अनसाइंटफिक सीन को लेकर सवाल किया था, जिसके बाद डायरेक्टर भड़क गए थे.

fallback

 

12:58 PM

The Great Indian Kapil Show पर कपिल शर्मा को पत्नी गिन्नी का जवाब 

The Great Indian Kapil Show पर गिन्नी चतरथ ने खोली कॉमेडियन की पोल, पत्नी की बातें सुन बोले- 'कोई इनसे माइक ले लो...'  

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी भी पहुंची थीं. जहां गिन्नी ने कपिल की पोल खोलनी शुरू की, तो कॉमेडियन ने उनसे माइक ही लेने के लिए कह दिया.  

fallback

 

10:12 AM

Pooja Singh और Karan Sharma की शादी का वीडियो वायरल

'दिया और बाती हम' की पूजा सिंह बनीं दुल्हनिया, 'ससुराल सिमर का 2' एक्टर संग लिए सात फेरे: शादी का Video वायरल  

'दिया और बाती हम' एक्ट्रेस पूजा सिंह ने 'ससुराल सिमर का 2' फेम एक्टर करण शर्मा से 30 मार्च को मुंबई में शादी कर ली है. फेमस टीवी एक्टर्स की पहली वेडिंग वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गई है. 

fallback

 

 

09:14 AM

Priyanka Chopra मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

बेटी मालती को सीने से चिपकाए दिखीं प्रियंका चोपड़ा, तो एयरपोर्ट पर निक जोनस ने वाइफ को संभाला!  

प्रियंका चोपड़ा कई दिन इंडिया में बिताने के बाद अब यूएस लौट गई हैं. प्रियंका चोपड़ा 31 मार्च को तड़के मुंबई एयरपोर्ट पर बेटी मालती मैरी को सीने से चिपकाए दिखाई दीं. तो निक जोनस बेटी और बीवी का खास ख्याल रखते नजर आए.  

fallback

 

08:33 AM

Vikrant Massey का नया टैटू! 

Vikrant Massey ने हाथ पर बनवाया टैटू, एक्टर के नन्हें बेटे से है खास कनेक्शन  

विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया पर अपने नए टैटू की फोटो शेयर की है. '12वीं फेल' के एक्टर ने हाथ पर बेटे का नाम और डेट ऑफ बर्थ गुदवाई है. 

fallback

 

08:32 AM

Elvish Yadav पर नई FIR!

फिर मुसीबत में फंसे एल्विश यादव, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR  

एल्विश यादव सांप जहर मामले के बाद अब नई मुसीबत में फंस गए हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 विनर पर प्रतिबंधित सांपों का म्यूजिक वीडियो में इस्तेमाल करने का आरोप है.

fallback

 

06:49 AM

Randeep Hooda की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की स्पेशल स्क्रीनिंग

साड़ी में कहर लगीं अंकिता लोखंडे, तो व्हाइट जैकेट में खूब डैशिंग लगे रणदीप हुड्डा; 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे कई दिग्गज  

रणदीप हुड्डा डायरेक्टेड और एक्टिेड फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर की बीती शाम स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर साड़ी में अपना देसी अवतार दिखाया. तो वहीं व्हाइट कलर की जैकेट में रणदीप हुड्डा भी खूब चमके. आइए, यहां देखते हैं स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म की स्क्रीनिंग की फोटोज...

 fallback

 

06:47 AM

Ranbir Kapoor ने पिता Rishi Kapoor से बस एक बार खाई है जोर से पिटाई!

The Great Indian Kapil Show: बचपन में अपनी इस हरकत की वजह से रणबीर ने पिता ऋषि कपूर से खाई थी मार!   

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर रणबीर कपूर ने अपने बचपन और पिता को याद किया. जहां एक्टर ने बताया कि उन्होंने बचपन में सिर्फ एक बार पिता ऋषि कपूर के मार खाई है. आइए, यहां जानते हैं आखिर अपनी किस हरकत के लिए रणबीर कपूर को पापा से पिटाई खानी पड़ी थी. 

fallback

 

Trending news