Malaika Arjun Breakup: ये क्या हो गया....? 2 महीने पहले ही अलग हो चुके हैं मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, अब भी बाकी है ये उम्मीद!
Advertisement
trendingNow12045006

Malaika Arjun Breakup: ये क्या हो गया....? 2 महीने पहले ही अलग हो चुके हैं मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, अब भी बाकी है ये उम्मीद!

Maliaka Arora और अर्जुन कपूर के फैंस के लिए ऐसी खबर है जिसे जानने के बाद उनके होश उड़ जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों का ब्रेकअप 2 महीने पहले हो चुका है. यहां तक कि दोनों अब अपने रिश्ते को सुधारने का एक मौका दे रहे हैं.

 

क्या दो महीने पहले अलग हो गए मलाइका-अर्जुन?

Maliaka Arjun Breakup: बीते कुछ दिनों से मलाइका अरोड़ा (Maliaka Arora) और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें लगातार चर्चा में है. लेकिन अब इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर ऐसी खबर आ रही है जो इन दोनों के फैंस का दिल जरूर दुखा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप तो 2 महीने पहले हो चुका है. लेकिन दोनों एक बार फिर से अपने रिश्ते को वक्त देना चाहते हैं. बजाय इसके कि वो हमेशा के लिए अलग हो जाएं.

2 महीने पहले टूट चुका रिश्ता
Zoom की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों सितारों का ब्रेकअप करीबन 2 महीने पहले हो चुका है. लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्ते पर फिर से काम करना का फैसला लिया है और चाहते हैं कि सब कुछ ठीक हो जाए.

 

 

आसान नहीं है अलग होना
मलाइका और अर्जुन (Arjun Kapoor) लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. ऐसे में सूत्रों की मानें तो दोनों के लिए इस रिश्ते का टूटना और अलग होना काफी मुश्किल भरा है. दोनों ने अच्छा वक्त एक साथ बिताया है. इसलिए दोनों ने ब्रेकअप को तवज्जो ना देते हुए, अपने रिश्ते को फिर से ठीक करना चाहते हैं.

क्या है ब्रेकअप की वजह?
इन दोनों सितारों के ब्रेकअप की वजह क्या है ये तो अभी क्लीयर नहीं है. लेकिन सूत्रों की मानें तो वजह एक दूसरे को स्पेस देना हो सकता है. 

 

 

ब्रेकअप की खबरों पर क्या कहा मलाइका ने?
इससे पहले जब मलाइका और अरबाज के ब्रेकअप की खबरें आई थीं तो मलाइका ने इसे लेकर खुलकर बात की थी. टीओआई को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था- 'मैं इस वक्त ऐसी पोजीशन पर हूं जब मेरा मन करेगा तब मैं बोलूंगी. मुझे कुछ भी क्लैरिफाई करने की जरूरत नहीं है. जो भी कहना था वो कह चुके हैं.' आपको बता दें, मलाइका और अर्जुन के इधर ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक्स हसबैंड अरबाज खान अपनी नई दुल्हनिया शूरा खान के साथ छुट्टियों पर हैं.

 

Trending news