मनोज बाजपेयी ने बताई फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई, बोले - 'बहुत मुश्किलों का सामना...'
Advertisement
trendingNow12208878

मनोज बाजपेयी ने बताई फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई, बोले - 'बहुत मुश्किलों का सामना...'

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपने काम से फैंस का दिल जीता है. साथ ही उनका बेबाक अंदाज भी लोग पसंद करते हैं. हाल ही में अभिनेता ने बॉलीवुड को लेकर अपनी राय रखी. 

मनोज बाजपेयी ने बताई फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई, बोले  - 'बहुत मुश्किलों का सामना...'

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी ने अपने किरदारों से लोगों का दिल जीता है. उन्होंने स्टार की एक नयी परिभाषा लोगों के सामने रखी. सालों से इंडस्ट्री में उन्हें अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए देखा जा रहा है. मगर अभिनेता ने हाल ही में बताया की भारतीय सिनेमा का हिस्सा बना रहना असल में बिल्कुल भी आसान नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड को लेकर खुलकर अपनी राय रखी. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान. 

इंडस्ट्री के बारे में मनोज बाजपेयी ने कही ये बात 

1998 में रिलीज हुई फिल्म 'सत्या' में मनोज बाजपेयी को देखा गया था. वो एएनआई के साथ बात करते हुए कहते हैं कि उन्होंने रिलीज डेट तय हो जाने तक फिल्म के बारे में घरवालों और दोस्तों को नहीं बताया था. वो नहीं चाहते थे की चीजें खराब हों. अभिनेता बताते हैं कि पहले चीजें बहुत अलग हुआ करती थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Times 100: न शाहरुख और न ही सलमान, ‘टाइम’ मैग्जीन की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शुमार हुईं आलिया भट्ट, इस एक्टर का भी है नाम

फिल्म साइन करने के बाद भी बदलाव होते थे और फिल्में बंद भी हो जाती थीं. वो कहते हैं कि इस इंडस्ट्री में लड़ाई अकेले नहीं लड़ी जा सकती है. लोगों की मदद ली जाती है और लक बहुत अहम भूमिका निभाता है. 

अब सेट बदल रहे हैं...

मनोज बाजपेयी कहते हैं कि इंडस्ट्री छोटी होने की वजह से बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. पर समय के साथ चीजों पर बदलाव आए हैं. वो कहते हैं अब डिजिटल दौर है, सेट बदल दिए गए हैं और अब सेट पर महिलाओं की बहुत अच्छी उपस्थिति देखने को मिलती है. पहले सिर्फ हेयरड्रेसर या हीरोइनें हुआ करती थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'मैं तो बहुत खुश...', आयशा खान को डेट करने के रूमर्स पर अभिषेक कुमार ने दिया ये जवाब

मनोज बाजपेयी का वर्कफ्रंट

अभिनेता को जल्द ही 'साइलेंस 2: द नाईट आउल बार शूटआउट में देखा जाएगा. फिल्म ZEE 5 पर स्ट्रीम हो होगी. प्राची देसाई, साहिल वैद और पारुल गुलाटी जैसे सितारे इसमें दिखेंगे.अबान भरूचा देवहंस ने निर्देशन में इसे बनाया गया है.  

Trending news