'150 रुपये में क्या करेंगे...' जब मनोज बाजपेयी को ट्रांसपोर्टेशन के लिए मिलते थे महज इतने पैसे; बैठकर करने लगते थे प्लानिंग
Advertisement
trendingNow12212460

'150 रुपये में क्या करेंगे...' जब मनोज बाजपेयी को ट्रांसपोर्टेशन के लिए मिलते थे महज इतने पैसे; बैठकर करने लगते थे प्लानिंग

Manoj Bajpayee: अपनी अपकमिंग फिल्म 'साइलेंस 2' को लेकर सुर्खियों में बने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मनोज बाजपेयी ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया और बताया कैसे उनको सफर के लिए महज कुछ पैसे मिला करते थे. 

जब मनोज बाजपेयी को ट्रांसपोर्टेशन के लिए मिलते थे महज इतने पैसे; बैठकर करने लगते थे प्लानिंग

Manoj Bajpayee Remembers Old Days: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक लंबा सफर और बड़ा मुकाम हासिल करने से पहले मनोज बाजपेयी ने कई सालों तक संघर्ष किया. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, अपनी अपकमिंग फिल्म 'साइलेंस 2' के प्रमोशन करते हुए, मनोज ने अपने पुराने दिनों को याद किया और बताया जब उन्हें सफर करने के लिए कुछ पैसे मिला करते थे, जिसमें उनको अपना सारा खर्चा निकालने की प्लानिंग किया करते थे.

साइरस ब्रोचा के साथ बातचीत में मनोज बाजपेयी ने बताया, 'सैलरी वैसे भी कम थी. हमारा सबसे बड़ा सहारा ट्रांसपोर्टेशन ही हुआ करता था और इसके लिए हमें 150 रुपये मिला करते थे और हम सोचते थे साथ ही प्लानिंग करते थे कि उस 150 रुपये का क्या करेंगे'. जब उनसे पूछा गया, 'क्या सितारों को अभी भी ट्रांसपोर्टेशन मिलता है'? तो मनोज ने कहा, 'अफसोस की बात है, ऐसा अब नहीं होता'. मनोज ने हंसते हुए बताया, 'पहले जो एक्टर अपनी कार लाता था उनको पेट्रोल के लिए पैसा मिला था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

अब नहीं होता ऐसा...

एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे बताया, 'लेकिन अब ऐसा नहीं है'. हालांकि, पिछले कुछ सालों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म सितारों को दिए जाने वाली भारी सैलरी को लेकर अक्सर कई तरह के सवाल उठाए जाते रहते हैं. हाल ही में आई फिल्म कंपेनियन की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार को 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए 165 करोड़ रुपये तक का भुगतान किया गया था. ये फिल्म कथित तौर पर 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और सिनेमाघरों में अपने पहले हफ्ते में इसने मुश्किल से 50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

विद्या बालन ने सुनाया मजेदार किस्सा, 42 दिन तक अंधविश्वासी डायरेक्टर ने किया ये काम; फिर भी फ्लॉप हो गई फिल्म

सैलरी पर क्या बोली थीं आलिया

इससे पहले आलिया भट्ट ने हिंदी सिनेमा में स्टार सैलरी को लेकर भी बात की थी. साल 2022 में द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में आलिया ने बताया था, 'मैं इस बात से सहमत हूं कि स्टार्स की सैलरी को फिल्म के बजट के हिसाब से देखा जाना चाहिए, लेकिन फिर, मैं किसी को ये बताने वाली कोई नहीं हूं कि उन्हें क्या चार्ज करना चाहिए, क्योंकि मैं तो छोटी हूं'. इसके अलावा उन्होंने कहा, 'ऐसे कई उदाहरण हैं जब एक्टर्स ने ये जानने के बाद कि उनकी फिल्मों ने खराब परफॉर्म किया है, तो पैसे लौटा दिए'. 

Trending news