'ये तो शराबी है...' सेट पर हर टेक से पहले वोदका शॉट लेते हैं मनोज बाजपेयी? एक्टर ने इन खबरों पर अब जाकर किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12223040

'ये तो शराबी है...' सेट पर हर टेक से पहले वोदका शॉट लेते हैं मनोज बाजपेयी? एक्टर ने इन खबरों पर अब जाकर किया खुलासा

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के चलते लाइमलाइट में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने उन खबरों को लेकर बात की, जिनमें बताया जाता है कि वो हर टेक से पहले वोदका शॉट लेते हैं. 

सेट पर हर टेक से पहले वोदका शॉट लेते हैं मनोज बाजपेयी? एक्टर ने इन खबरों पर अब जाकर किया खुलासा

Manoj Bajpayee On Vodka Drinking Habits On Set: पिछले दो दशकों से अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाने और पसंद किए जाने वाले मनोज बाजपेयी ने इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के चलते लाइमलाइट में बने हुए हैं. फिल्म को दर्शका का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच एक्टर ने अपने बारे में फैली गलतफहमियों को दूर किया. उन्होंने 'जोराम' के सेट से एक घटना के बारे में बात की, जहां उनके को-एक्टर को लगा वो पीते हैं. 

दरअसल, फिल्म 'जोराम' में उनके एक को-एक्टर को लगा कि वे हर टेक से पहले वोदका पीते हैं. मनोज ने साफ किया कि लोगों ने उन्हें जिस बोतल के साथ देखा, उसमें शराब नहीं बल्कि होम्योपैथिक दवा थी. मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया कि कई लोगों के मन में उनके बारे में कई तरह के सवाल आते हैं, तो कुछ लोग तो गलती से ये भी मान लेते हैं कि वे एक 'शराबी' हैं. हाल ही में यूट्यूब चैनल भारती टीवी पर एक पॉडकास्ट पर मनोज ने एक को-एक्टर के बारे में एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया. 

जब को-एक्टर को लगा मनोज लगाते हैं शॉट

'जोरम' के सेट पर घटी एक घटना को याद करते हुए मनोज ने बताया, 'जब मैं 'जोरम' की शूटिंग कर रहा था, तो एक लड़की मेरे पास आई, ये उसकी पहली फिल्म थी. उसने कहा 'सर, मुझे आपके साथ काम करने में बहुत मज़ा आ रहा है'. मैंने उसका शुक्रिया अदा किया. इसी दौरान लड़की ने कहा, 'सर, आपके बारे में ये बहुत मशहूर है कि आप हर टेक से पहले एक शॉट लेते हैं. मैंने पूछा 'कौन सा शॉट?' उसने कहा 'लोगों को लगता है कि ये वोडका शॉट है'. इस पर रिएक्शन देते हुए मनोज पहले तो हैरान रह गए. 

'आशिकी 2' के पूरे हुए 11 साल, श्रद्धा कपूर के हाथ लगा था खजाना, 'आरोही' की वजह से करियर में लगे चार चांद

मनोज को-एक्टर की बात सुन रह गए थे हैरान

उसके बाद उन्होंने इस रूमर को गलत बताते हुए उस लड़की को बताया, 'कौन सा शॉट? मैं तो शराब भी नहीं पीता'. इसके बाद को-एक्टर ने उन्हें हर कुछ घंटों में एक छोटी बोतल से शराब पीने की आदत के बारे में याद दिलाया, तो मनोज ने उनको बताया कि उसमें उनकी होम्योपैथिक दवा है. एक्टर ने बताया, 'मैंने कहा 'क्या तुम पागल हो? ये होम्योपैथिक दवा है'. मनोज ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'लोग सोचते हैं कि मैं वोदका शॉट लेने के बाद सेट पर जाता हूं, ये तो शराबी है कबाबी है. ये मेरा होम्योपैथिक रूटीन है. मैं शराब नहीं पीता'. 

Trending news