Manushi Chillar Cannes New Look: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनने के बाद इस हसीना ने 'कांस' में फिर लगाया हॉटनेस का तड़का, नया लुक बना देगा दीवाना!
Advertisement
trendingNow11699992

Manushi Chillar Cannes New Look: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनने के बाद इस हसीना ने 'कांस' में फिर लगाया हॉटनेस का तड़का, नया लुक बना देगा दीवाना!

Manushi Chillar का कांस फिल्स फेस्टिवल से दूसरा लुक सामने आया है. लेटेस्ट लुक में मानुषी छिल्लर ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुई हैं. एक्ट्रेस का ये लुक देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

मानुषी छिल्लर

Manushi Chillar Cannes New Look: बला की खूबसूरत मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) ने कांस (Cannes 2023) में पहले दिन ट्रांसपेरेंट व्हाइट कलर की गाउन पहनकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थी. लेकिन अब एक्ट्रेस का 'कांस फिल्स फेस्टिवल' से दूसरा लुक सामने आया है. लेटेस्ट लुक में मानुषी छिल्लर ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुई हैं. एक्ट्रेस इस गाउन में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं.
 
ढाया कहर
मानुषी छिल्लर का 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) का ये नया लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फोटोज में एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर गाउन पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ऑफ शोल्डर ड्रेस व्हाइट कलर से थोड़ा प्रिंटेड भी है. जिसे पहनकर मानुषी छिल्लर कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आईं.

 

 

ऐसे पूरा किया लुक
अपने लुक को पूरा करने के लिए मानुषी छिल्लर ने सिल्वर कलर के पैर में जूते, फेस पर सटल मेकअप और बालों को ओपन किया हुआ है. ये पूरा लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है. इस ड्रेस को पहनकर मानुषी रेलिंग के पास खड़ी हुई हैं और कहीं और देखते हुए पोज दे रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Mascot (@bollywoodmascot)

 

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लूटी थी लाइमलाइट
इससे पहले 'कांस फिल्म फेस्टिवल' के पहले दिन मानुषी छिल्लर  (Manushi Chillar) का व्हाइट गाउन लुक काफी सुर्खियों में रहा था. एक्ट्रेस की ये गाउन ऑफ शोल्डर और कमर तक ट्रांसपेरेंट थी. इसके बाद नीचे का हिस्सा फ्रिल वाला था. अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में ग्रीन कलर के टच वाला नेकलेस और बालों को ओपन किए हुए नजर आईं. वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2022 में मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म का नाम 'सम्राट पृथ्वीराज' है जिसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार थे. इस फिल्म से सितारों को काफी उम्मीदें थी लेकिन ये फ्लॉप रही. फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया था.

Trending news