स्ट्रगल के दिनों में छोड़ गई 'लड़की' से कुछ ऐसी रही थी Mithun Chakraborty की मुलाकात, बोले- 'वो नजर...'
Advertisement
trendingNow12245817

स्ट्रगल के दिनों में छोड़ गई 'लड़की' से कुछ ऐसी रही थी Mithun Chakraborty की मुलाकात, बोले- 'वो नजर...'

Mithun Chakraborty News: 'सारेगामापा' के लेटेस्ट एपिसोड में मिथुन चक्रवर्ती ने अपने स्ट्रगल के दिनों पर बात की है. साथ ही मिथुन ने बताया कि शुरुआती दिनों में वह एक लड़की के प्यार में पड़ गए थे. आइए, यहां जानते हैं पूरा किस्सा क्या है. 

मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty Sa Re Ga Ma Pa: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने एक लंबा और सक्ससेफुल करियर एन्जॉय किया है. लेकिन सक्सेस पाने से पहले मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने खूब स्ट्रगल देखा है, जिसका वह अक्सर ही जिक्र करते रहते हैं. मिथुन चक्रवर्ती  हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी टीवी शो 'सारेगामापा' में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. जहां अपने स्ट्रगल के दिनों के साथ-साथ लव लाइफ का भी एक किस्सा सुनाया. मिथुन ने बताया कि वह करियर के शुरुआती दिनों में एक लड़की के प्यार में पड़  गए थे, लेकिन वह लड़की उन्हें छोड़कर चली गई थी...!

शुरुआती दिनों में एक लड़की के प्यार में पड़ गए थे मिथुन!

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Tv Show) ने 'सारेगामापा' शो पर बताया-'ऐसा ही हुआ था मेरे साथ. इश्क कर बैठा था, पागल हो गया था. फिर एक दिन वही हुआ, लड़की छोड़कर चली गई. फिर समय बदला. मैं स्टार से सुपरस्टार फिर महा सुपरस्टार बन गया. तो ऐसा ही एक किस्सा हुआ कि मैं एक दिन हवाई जहाज में सफर कर रहा था, साथ में एक लड़की भी सफर कर रही थी लेकिन वह मुझसे अपनी नजरें चुरा रही थी. मैं उठा और गया. मैंने पूछा नजर क्यों नहीं मिला रही हो. जैसे ही उसने चेहरा मेरी तरफ किया, मुझे अहसास हुआ कि वह गिल्टी फील कर रही है, लेकिन मैंने कंफर्टेबल करने के लिए कह दिया कि तुमने जो उस समय किया, सही किया.'   

मनोज बाजपेयी एक दिन में तीन प्रोजेक्ट से हुए थे बाहर, बोले- 'रिजेक्शन मेरी जिंदगी का हिस्सा'

'ये आदमी लीजेंड नहीं बन पाता': मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty on Struggle) ने रिएलिटी शो पर बताया कि उस लड़की ने बाचतीत में कहा- 'मुझे लगता है मैंने गलती की, उस समय मुझे ऐसा आपके साथ नहीं करना चाहिए था.' तब मिथुन ने उसे जवाब दिया- 'शायद तुम नहीं करती तो ये आदमी लीजेंड नहीं बन पाता...' मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिग्गज एक्टर आखिरी बार साल 2023 में फिल्म 'काबुलीवाला' में दिखाई दिए थे. 'काबुलीवाला' से पहले मिथुन, 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आए थे. 

Urfi Javed के फैशन सेंस पर क्या बोल गईं जाह्नवी कपूर? कहा- 'मुझे लगता है कि...'

Trending news