बेस्ट फ्रेंड दिशा-मौनी लेट नाइट हुईं स्पॉट, लुक से ज्यादा बॉन्ड के हो रहे चर्चे; देखें Video
Advertisement

बेस्ट फ्रेंड दिशा-मौनी लेट नाइट हुईं स्पॉट, लुक से ज्यादा बॉन्ड के हो रहे चर्चे; देखें Video

Mouni Roy और दिशा पाटनी एक साथ मुंबई में कैद हुईं. ये दोनों हसीनाएं एक दूसरे के साथ काफी खुश दिखीं और केयर करती नजर आईं. मौनी और दिशा के इस खास बॉन्ड का वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

मौनी रॉय और दिशा पाटनी

Best Friends Mouni Disha: फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सबसे ज्यादा जिसकी फ्रेंडशिप चर्चा में है वो मौनी रॉय (Mouni Roy) और दिशा पाटनी (Disha Patani) हैं. ये दोनों एक्ट्रेसेस आए दिन एक साथ स्पॉट हो जाती हैं. हाल ही में ये दोनों हीरोइनें एक साथ मुंबई में स्पॉट हुईं. दोनों काफी खुश दिखीं और एक दूसरे की केयर करती नजर आईं. इन दोनों का स्पेशल बॉन्डिंग वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दोस्ती हो तो ऐसी
फिल्म एक्ट्रेसेस की दोस्ती बॉलीवुड में काफी कम देखी गई है. लेकिन आजकल मौनी (Mouni Roy) और दिशा अपने फ्रेंडशिप गोल्स से सभी फैंस को लगातार इंप्रेस कर रही हैं. ये दोनों हसीनाएं एक साथ मुंबई में स्पॉट हुईं. दिशा पहले मौनी को उनकी कार तक छोड़ने जाती है लेकिन मौनी उनसे उनकी कार तक छोड़ने की जिद करती हैं. लेकिन आखिर में मौनी दिशा की बात मान जाती हैं और अपनी कार में जाकर बैठती है. उसके बाद दिशा वापस अपनी कार की तरफ आती हैं और पैप्स को वेव करती हैं.

 

 

खास है लुक
इस मौके पर दिशा पाटनी (Disha Patani) पिंक और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन में शॉर्ट्स पहने और ऊपर स्लीव लेस टॉप पहना.जबकि मौनी व्हाइट और रेड चेक में शॉर्ट स्कर्ट और उसके साथ व्हाइट कलर लूज टॉप पहने दिखीं. दोनों ने ओपन हेयर और सटल मेकअप में कैमरे में कैद हुईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

एक साथ कर चुकीं थाईलैंड की सैर
इससे पहले ये दोनों सितारे एक साथ थाईलैंड की ट्रिप पर भी गई थीं. वहां से इन दोनों ने कई फोटोज और वीडियो शेयर किए थे. जिसमें दोनों मस्ती करते दिखीं और स्कूटी राइड का भी लुत्फ उठाया. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी जल्द ही 'योद्धा' फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. इस फिल्म का पोस्टर गुरुवार को ही सामने आया.

Trending news