Showtime के नए पोस्टर में Mouni Roy का दिखा ग्लैमरस अंदाज, नैनों से बाण चलाती आईं नजर
Advertisement
trendingNow12144704

Showtime के नए पोस्टर में Mouni Roy का दिखा ग्लैमरस अंदाज, नैनों से बाण चलाती आईं नजर

Showtime New Poster: 'शोटाइम' वेब सीरीज के नए पोस्टर में मौनी रॉय का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. 'शोटाइम' का नया पोस्टर एक मैग्जीन कवर पेज की तरह डिजाइन किया गया है. 

मौनी रॉय

Mouni Roy Showtime Web Series: टीवी इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहीं मौनी रॉय जल्द ही वेब सीरीज 'शोटाइम' में नजर आने वाली हैं. इमरान हाशमी स्टारर 'शोटाइम' में मौनी रॉय (Mouni Roy) का किरदार हद से ज्यादा ग्लैमरस और दिलचस्प होने वाला है. यह उनकी नई सीरीज 'शोटाइम' के पोस्टर से साफ हो रहा है. जी हां...'शोटाइम' सीरीज का नया पोस्टर हाल ही में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर रिवील किया है, जिसमें मौनी रॉय (Mouni Roy Photo) का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. 

शोटाइम के पोस्टर में दिखा मौनी रॉय का ग्लैमरस अंदाज

मौनी रॉय (Mouni Roy Showtime) की अपकमिंग वेब सीरीज 'शोटाइम' का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 'शोटाइम' के पोस्टर में मौनी रॉय गोल्डन, शिमरी गाउन में अपना सिजलिंग अवतार फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. मौनी अपनी आंखों से ऐसा अट्रैक्ट कर रही हैं, कि देखने वालों की नजरें फिर हटाए नहीं हट रही हैं. 'शोटाइम' सीरीज का नया पोस्टर एक मैग्जीन कवर की तरह है, जिसपर मौनी रॉय की तस्वीर लगी है और कुछ स्टेटमेंट्स लिखे हैं. बता दें, 'शोटाइम' सीरीज में कैमरे के पीछे की दुनिया का सच दिखाया गया है, इस सीरीज में मौनी रॉय के साथ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, श्रिया सरन, राजीव खंडेलवाल अहम रोल निभाते नजर आएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट 

मौनी रॉय (Mouni Roy Tv Shows and Movies) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. इसके बाद मौनी कई सीरियल्स में नजर आईं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'नागिन' ने दिलाई. 'नागिन' के बाद मौनी रॉय ने बॉलीवुड में कदम रखा. अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया, फिर एक्ट्रेस रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' में दिखीं. आखिरी बार एक्ट्रेस सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' में नजर आई थीं.

Trending news