Movies Releasing In February 2024: फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी ये 7 फिल्में, मिलेगा एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज
Advertisement
trendingNow12088184

Movies Releasing In February 2024: फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी ये 7 फिल्में, मिलेगा एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज

February के महीने में भी फैंस को एंटरनेटमेंट का डबल डोज मिलने वाला है. इसमें शाहिद कपूर से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्में शामिल हैं. जानिए फरवरी में सिनेमाघर में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

 

फरवरी में रिलीज होने वाली फिल्में

Movies Releasing In February 2024: साल 2024 का दूसरा महीना यानी कि फरवरी भी एंटरनेटमेंट से भरपूर होने वाला है. बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक जॉनर की फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इसमें रोमांस के अलावा कॉमेडी तो वहीं जागरूकता फैलाने वाली फिल्में भी शामिल हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि फरवरी में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होंगी.

सेक्शन 108
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'सेक्शन 108' 2 फरवरी को रिलीज होने वाली है. ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म होगी. 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया
शाहिद कपूर और कृति सेनन इन दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म के कई गाने आउट हो चुके हैं और ट्रेलर को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया है. ये फिल्म 9 फरवरी को थियेटर में रिलीज होगी.

 

 

कुछ खट्टा हो जाए
अगर आप कुछ हटके कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो 'कुछ खट्टा हो जाए' आपके लिए बेस्ट है. ये कॉमेडी फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होगी. इससे गुरु रंधावा डेब्यू कर रहे हैं. इनके अलावा अनुपम खेर और ईला अरुण और सई मांझरेकर भी इस फिल्म में है.

आर्टिकल 370 
अगर आप पॉलिटिकल ड्रामा वाली फिल्म देखना चाहते हैं तो 'आर्टिकल 370' फिल्म आपके लिए बेस्ट हो सकती है. इस फिल्म की कहानी कश्मीर और 'आर्टिकल 370' के इर्द-गिर्द होगी. ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी.

 

 

लव सेक्स और धोखा 2
16 फरवरी को एक और फिल्म रिलीज होगी. इस फिल्म का नाम 'लव सेक्स और धोखा 2' है. इस फिल्म की कहानी मॉडर्न रिलेशनशिप पर बेस्ड है.

आखिर पलायन कब तक?
एक और पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'आखिर पलायन कब तक' 16 फरवरी को रिलीज होगी. इसमें राजेश शर्मा, भूषण, गौरव शर्मा के अलावा कई और सितारे हैं.

मिर्ग

इसके अलावा सतीश कौशिक की फिल्म 'मिर्ग' भी इसी 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. ये फिल्म चुनाव और चुनावी माहौल के इर्द-गिर्द होगी. इसमें सतीश कौशिक के अलावा राज बब्बर और अनूप सोनी हैं.

Trending news