MS Dhoni का वो वाला 'इम्बैरेसिंग' Video, जिसे बॉबी देओल से डिलीट करवाना चाहते हैं CSK खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow12169187

MS Dhoni का वो वाला 'इम्बैरेसिंग' Video, जिसे बॉबी देओल से डिलीट करवाना चाहते हैं CSK खिलाड़ी

MS Dhoni की बॉलीवुड सेलेब्स के साथ खूब दोस्ती है. इसी दोस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां पर वो लॉर्ड बाबी से हार जाते हैं और वो वाला वीडियो डिलीट करने को कह रहे हैं. क्या आपको पता है वो वाला वीडियो आखिर कौन सा है?

बॉबी देओल और एमएस धोनी

MS Dhoni Bobby Deol Video: बॉलीवुड और खेल का कनेक्शन काफी पुराना है. सोशल मीडिया पर इसी बेहतरीन दोस्ती का एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के एक्स कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) बॉबी देओल (Bobby Deol) के 'जमाल कुडू' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए. इस वीडियो के वायरल होते ही बॉबी ने एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें एमएस धोनी बॉबी से वो वाला डांस डिलीट करने को कह रहे हैं. 

बॉबी और धोनी का वो वाला वीडियो
एमएस धोनी और बॉबी देओल की चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस स्क्रीनशॉट को खुद बॉबी ने शेयर किया है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी उस वीडियो को डिलीट करने को कह रहे हैं. अब वो वीडियो क्या है ये तो हम आपको आगे बताते हैं लेकिन पहले वो ट्वीट तो देख लीजिए.

ग्रे टॉप में नोरा फतेही ने ढाया कहर, व्हाइट शर्ट में ग्लैमरस लगीं कुशा, 'मडगांव एक्सप्रेस' स्क्रीनिंग में सितारों ने बिखेरा जलवा

 

 

बॉबी देओल ने ट्वीट किया- 'ठीक है माही भाई करूंगा डिलीट.' इस ट्वीट के साथ जो स्क्रीन शॉट शेयर किया है उसमें धोनी बॉबी को लिख रहे हैं- 'बॉबी वो वाला वीडियो डिलीट कर देना यार...वो बहुत शर्मिदा करने वाला है.' 

 

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का करिश्मा और हुड्डा का पूरा दम दिखेगा इस मूवी में

ये है वो वाला डांस वीडियो
अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो वाला डांस वीडियो क्या है. दरअसल, बॉबी देओल ने एक और ट्वीट शेयर किया था जिसमें लिखा था- 'पॉपुलर डिमांड पर...यहां माही भाई का मेरे स्टेप्स पर थिरके हुए एक वीडियो है.' इस वीडियो में आप देखेंगे कि बॉबी लॉर्ड बॉबी के रोल में माही के साथ गेम खेलते हैं. माही शर्त हार जाते हैं और बॉबी माही से उनके 'जमाल कुडू' गाने पर डांस करने को कहते हैं. यही वो डांस है जिसे धोनी बॉबी से अब डिलीट करने को कह रहे हैं. आपको बता दें, माही और बॉबी देओल का ये वीडियो एक विज्ञापन का हिस्सा है. जो अब लोग खूब देख रहे हैं.

Trending news