Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding: शाहरुख की खूबसूरत हीरोइन की शादी होगी OTT पर स्ट्रीम, ये है नया एंटरटेनमेंट
Advertisement
trendingNow11267982

Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding: शाहरुख की खूबसूरत हीरोइन की शादी होगी OTT पर स्ट्रीम, ये है नया एंटरटेनमेंट

Weddings On OTT: आपने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका-रणवीर और आलिया-रणबीर की शादियों के वीडियो ओटीटी पर स्ट्रीम होने की चर्चाएं सुनी होंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. लेकिन अब शाहरुख की हीरोइन नयनतारा की शादी के वीडियो जल्द ही स्ट्रीम होते नजर आएंगे.

Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding: शाहरुख की खूबसूरत हीरोइन की शादी होगी OTT पर स्ट्रीम, ये है नया एंटरटेनमेंट

Nayanthara with Shah Rukh Khan in Jawan: इंडिया में एंटरटेनमेंट का नया दरवाजा खुलने जा रहा है. सेलेब्रिटी शादी के वीडियो. पिछले कुछ समय से चर्चाएं थी कि मलयालम सुपरस्टार नयनतारा और तमिल फिल्मकार विग्नेश शिवन की शानदार शादी के वीडियो स्ट्रीमिंग अधिकार एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेचे गए हैं. यह चर्चा अब सच साबित हो गई है. खबर है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं नयनतारा की शादी के वीडियो आने वाले दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाले हैं. नेटफ्लिक्स ने आज गुरुवार को शादी की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए दर्शकों से ‘फेयरी टेल’ के लिए तैयार रहने को कहा है.

शादी की बन रही डॉक्युमेंट्री
नयनतारा और विग्नेश की शादी पिछले महीने नौ जून को महाबलीपुरम में बहुत धूमधाम और ग्लैमरस अंदाज में हुई थी. साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड के तमाम दिग्गज इसमें शामिल हुए थे. इस शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में खूब देखी गईं और शेयर हुईं. खबर है कि विग्नेश और नयनतारा की लव स्टोरी और शादी के वीडियो एक डॉक्युमेंट्री के रूप में एडिट करके दर्शकों बीच लाए जाएंगे. हालांकि नेटफ्लिक्स ने इसकी रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की है. शादी की इस डॉक्युमेंट्री के डायरेक्टर गौतम वासुदेव मेनन हैं और इसे राउडी पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है.

ऐसा अब हो सकता है
नयनतारा और विग्नेश की शादी के बाद से चर्चाएं थीं कि उन्होंने अपनी शादी के वीडियो अधिकार ओटीटी प्लेटफॉर्म को मोटी रकम में बेच दिए हैं और जल्द ही यह शादी ओटीटी पर स्ट्रीम होगी. उल्लेखनीय है कि नेटफ्लिक्स की इस डॉक्युमेंट्री के बाद बॉलीवुड में सेलेब्रिटी और सितारों की शादियों के वीडियो स्ट्रीम होने की नई शुरुआत हो सकती है. हालांकि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादियों में भी यह बात उठती रही कि इनके वीडियो राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्मों को बेचे गए हैं. लेकिन फिर कुछ सामने नहीं आया. मगर अब यह संभव है कि नयनतारा-विग्नेश की शादी का वीडियो अगर ओटीटी पर हिट होता है तो इन सेलेब्रिटियों या आने वाले समय होने वाली ऐसी शादियों के वीडियो अधिकार ओटीटी कंपनियों के पास जाने लगें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news